BREAKING NEWS
BIG NEWS : लोकतंत्र का महापर्व, शाम 06 बजे तक आठों.. <<     NEWS : अधिकारी ग्रीष्मकाल में पेयजल की नियमित.. <<     NEWS : 11 टन से अधिक अवैध खेर की लकड़ी जब्त, आईशर ट्रक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नगर में प्रशासनिक अमले व निर्वाचन में लगे.. <<     NEWS : नाकाबंदी के दौरान कार में परिवहन किया जा.. <<     NEWS : डॉ सेठिया की सीट बेल्ट बांधने की मुहिम ने.. <<     KHABAR : भारत निर्वाचन आयोग प्रेक्षक सिद्दीकी ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच के पटवा स्कूल के छात्रों ने मारी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : गांव दूदरसी में 81 प्रतिशत हुआ मतदान,.. <<     BIG NEWS: गरोठ विधानसभा के बरडिया अमरा गांव पहुंची.. <<     BIG NEWS : एमपी की 8 लोकसभा सीटों में मंदसौर का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला निर्वाचन अधिकारी दिनेश जैन व पुलिस.. <<     KHABAR : शहर के सबसे अधिक सदस्यों वाले सरावगी व.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन के तहत कुकड़ेश्वर में.. <<     BIG NEWS : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत निर्वाचन कार्य.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
July 17, 2023, 11:21 am
BIG NEWS : शहर की कृष्णा कॉलोनी और काली अंधेरी रात, जब अचानक घर पहुंचा पति तो बिस्तर पर दोस्त के साथ पत्नी को इस हालत में देख उड़ गए होश, फिर जैसे ही उठाया ये कदम.., पढ़े खबर 

Share On:-

ग्वालियर। शहर में एक अनोखा मामला सामने आया है। एक युवक जब घर पहुंचा तो उसकी पत्नी से उसका दोस्त गलत हरकत कर रहा था। यह देख पति आग बबूला हो गया और दोस्त से मारपीट करने लगा। जान बचाने के लिए दोस्त छत पर भागा और नीचे कूद गया। उसका पैर टूट गया। महिला का पति उसे लेकर पुरानी छावनी थाना पहुंचा और शिकायत की।

पुलिस ने सलाह दी कि वह अपनी पत्नी को थाने लेकर आए उसका भी पक्ष सुना जाएगा। जब युवक पत्नी को लेने पहुंचा तो पता लगा कि पत्नी भी गायब है। अब पुलिस ने युवक की शिकायत पर उसके दोस्त के खिलाफ घर में घुसने व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

शहर के पुरानी छावनी स्थित कृष्णा कॉलोनी निवासी 27 वर्षीय युवक ने शिकायत की है कि शनिवार रात जब वह अपने घर पहुंचा तो उसके कमरे में पत्नी के साथ उसके गांव का रहने वाला युवक बिस्तर पर गलत हरकत कर रहा था। उसने उसे पकड़ा और मारपीट की तो युवक उसे व उसके बेहनोई को धक्का देकर भागा और छत से छलांग लगा दी। जिससे उसके पैर में चोट आ गई। घायल दोस्त को वह पकड़कर थाने लेकर पहुंचा। जहां पर उसकी हालत देखकर पुलिस ने उपचार के लिए भर्ती करा दिया।

जब घर पहुंचा था नहीं मिली पत्नी-
पुरानी छावनी थाना में पुलिस अफसरो ने कहा कि आरोपी की शिकायत करने के लिए युवक अपनी पत्नी को बुला लाए। उसके भी बयान लिए जाएंगे। जब वह अपने घर में पहुंचा तो पता चला कि पत्नी भी घर से गायब हो गई है। इसका पता चलते ही वह थाने पहुंचा और आरोपी की शिकायत की। पुलिस ने उसकी शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी पत्नी की तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में टीआई पुरानी छावनी मिर्जा आसिफ बेग का कहना है कि युवक ने शिकायत की है। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE