BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लम्बे अंतराल के बाद आयोजित हुई नर्सिंग की.. <<     KHABAR : स्काउट गाईड के विद्यार्थियों को दिया जा.. <<     NEWS : दाधीच महिला मंडल ने की जल सेवा, रेलवे.. <<     NEWS : मोबाइल गेमिंग से दूर रहकर बच्चे खेले.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले के गांव फत्ताखेड़ी के कोटवार.. <<     NEWS : लक्ष्य जैन ने 12वीं की कॉमर्स फिजिकल कक्षा.. <<     NEWS : चेन स्नेचिंग का आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश.. <<     KHABAR : साकेत नगर जैन मंदिर में लगी संस्कार की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच-चित्तौड़ रोड़ और प्याज ले जाता ट्रक,.. <<     KHABAR : समाज के संत शिरोमणि मोतीदास महाराज के.. <<     NEWS : डीएसटी की अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     KHABAR : मतगणना तैयारियों के लिए कलेक्टर ने ली.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : वृद्धाश्रम में विधिक सेवा प्राधिकरण के.. <<     KHABAR : 16 मई से 30 जून तक ग्रीष्मकालीन खेल.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
July 18, 2023, 7:42 pm
BIG NEWS : पुरानी रंजिश और दो महिलाए, जब बीच राह हुआ आमना-सामना तो शुरू हुआ विवाद, फिर जैसे ही एक के पति ने दूसरी महिला के साथ किया ये गंदा काम तो थाने पहुंची शिकायत, जानिये क्या है पूरा मामला, पढ़े खबर

Share On:-

भोपाल | गुनगा इलाके के एक गांव में रहने वाली एक महिला ने पुरानी रंजिश के चलते दूसरी महिला से सरेराह गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। इसी दौरान आरोपी महिला का पति और देवर आ गए और पीड़िता से अभद्रता करना शुरू कर दिया। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की अभी गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है। सोमवार दोपहर की बताई जा रही है।

पढ़ें पीड़िता ने एफआईआर में क्या लिखवाया
मैं 35 वर्ष की हूं और गृहणी होने के साथ ही खेत में भी काम करती हूं। गुनगा थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली हूं। निर्मला ठाकुर नाम की महिला गांव में ही रहती है। जिससे मेरा पूर्व से ही विवाद चला आ रहा है। रोजाना की तरह कल (सोमवार ) को घर से निकलकर खेत की ओर जा रही थी। रास्ते में पड़ोस में रहने वाली निर्मला ठाकुर मिल गई। निर्मला ने पुरानी रंजिश को लेकर गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। इसी दौरान निर्मला का पति धनपाल और देवर प्रीतम वहां पर आ गए। दोनों ने मेरे साथ अश्लील हरकतें की। रास्ते से गुजरने वाले लोगों के दखल के बाद महिला, उसका पति और देवर वहां से भाग गए। घर पर पहुंचकर अपने परिजनों को पूरी बात बताई। रिश्तेदारों के साथ थाने आई हूं मामले की शिकायत करती हूं, कार्रवाई की जाए।

शादी में हुए विवाद के बाद से है रंजिश

थाना प्रभारी रमेश राय ने बताया कि दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार हैं। पूर्व में एक शादी समारोह में दोनों पक्षों के बीच मारपीट हाे गई थी। तब से ही दोनों पक्ष एक दूसरे पर मुकदमे दर्ज कराते आ रहे हैं। यह तीसरी एफआईआर दर्ज कराई गई है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE