BREAKING NEWS
MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : दिव्यांगजनों के लिए श्रीकांत फिल्म का.. <<     KHABAR : जिले में सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से सतत.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : कमिश्नर दीपक सिंह के फ़ैसले की हाईकोर्ट.. <<     REPORT : संभागायुक्त दीपक सिंह की अध्यक्षता में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतगणना के लिए नियुक्त शासकीय सेवकों को.. <<     REPORT : कलेक्टर बाथम ने किया नाले तथा तालाबों का.. <<     NEWS : शतरंज की जिला स्तरीय अंडर-17 (ओपन एवं गर्ल्स).. <<     NEWS : विहिप मातृशक्ति दुर्गावाहिनी ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शहर के सीएम राइज विनोबा स्कूल को शिक्षा.. <<     NEWS : तपती गर्मी में अघोषित बिजली कटोती से आमजन.. <<     NEWS : शहर में पानी की सप्लाई को लेकर जिला कलक्टर.. <<     KHABAR : राष्ट्रीय वृद्धजन स्वास्थ्य देखभाल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पटवा स्कूल की तनीषा पाटीदार ने 12 वीं.. <<     KHABAR : हाथीपावा पहाडी पर समन्वित रूप से.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
July 21, 2023, 3:09 pm
BIG NEWS : विकासवादी केबिनेट मंत्री सकलेचा के विकास कार्यों से जनता में खुशी की लहर- बंजारा, क्षेत्र में 4 बाँधो का निर्माण कार्य पूर्ण, पढ़े संतोष गुर्जर की खबर    

Share On:-

रतनगढ़/डीकेन। जावद के विधायक और मप्र शासन के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश सकलेचा निरंतर जावद क्षेत्र से विकास की गंगा बहा रहे हैं। 
रतनगढ़-डीकेन भाजपा मण्डल अध्यक्ष जसवंत बंजारा ने कहा कि अन्नदाताओं की मांग को पूरा करते हुए रतनगढ़ मंडल में 4 बाँध का कार्य पुर्ण हुआ है। रतनगढ़-डीकेन काकरिया तलाई और जाट में एक-एक करोड़ रुपए के 4 डोम का निर्माण प्रारंभ हुआ है।
बंजारा ने कहा कि विकास वादी सोच के धनी सखलेचा ने नवीन सड़को की सौगात देकर जनता की खुशी दुगनी कर दी है। रतनगढ़ घाट बनने से परिवहन की सुविधाओ का विस्तार हुआ है। मंत्री सखलेचा की पहल पर गांधी सागर पेयजल योजना के तहत सिंचाई योजना को शासन ने मंजुरी दी। शीघ्र ही इस योजना को धरातल पर लाने की तैयारिया है। किसानों की इस महती योजना से प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी खुश हैं। अन्नदाताओं को इस योजना से बड़ी सोगात मिलेगी। भारी भरकम बिल, कुंआ खनन, अघोषित बिजली कटौती, अनेक समस्याओ से निजात मिलेगी। केबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा की सच्ची मेहनत और विकासवादी सोच से क्षेत्र की जनता मे साफ साफ खुशी देखी जा रही है। मंत्री सखलेचा की पहल पर सीएम राइज स्कूल की सोगात भी रतनगढ़ मंडल को शीघ्र मिलने वाली है। रतनगढ़ मण्डल के डीकेन में 150 मेगावाट के सोलर प्लांट की सौगात देकर मंत्री सकलेचा ने ऊर्जा उत्पादन में आयाम स्थापित किया है। विकास पर्व के दौरान देहपुर में नवीन विद्युत ग्रीड मिलने पर जनता ने मंत्री का आभार किया है। भाजपा सरकार व मंत्री सकलेचा की विकासवादी सोच से जावद क्षेत्र विकास की राह पर अग्रसर है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE