BREAKING NEWS
KHABAR : माईक्रों प्रेक्षक को कुशाभाऊ ठाकरे.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : बिना काम किए झूठा क्रेडिट ले रहे हैं.. <<     KHABAR : गुना में चुनाव के लिए सामग्री वितरण शुरू,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : कलेक्‍टर कार्यालय नीमच के गार्ड रूम में.. <<     KHABAR : माइक्रो आर्ब्जवर्स प्रशिक्षण संपन्न,.. <<     VIDEO NEWS: श्योपुर लोकसभा चुनाव क्षेत्र मे थमा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : करणी सेना में आक्रोश, बढ़ाई बीजेपी की.. <<     BIG NEWS : मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव 07 को मनासा में,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच जिले के ग्राम बोरखेडी में मतदाता.. <<     NEWS : पर्यावरण बचाओं अभियान के तहत भाविप के.. <<     NEWS : परशुराम जन्मोत्सव समिति की बैठक संपन्न,.. <<     BIG REPORT : इंदौर बीजेपी कार्यालय में देर रात.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : ब्राह्मण समाज ने उतारी भगवान परशुराम की.. <<     NEWS : अपहरण व फिरौती के मामले का पुलिस ने 12 घंटे.. <<     REPORT : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत जिले की तीनों.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
July 24, 2023, 8:09 pm
BIG NEWS : शहर का प्राइम होटल और राहुल-नंदिनी, एक साल पहले की लव मैरिज फिर पहुंचे यहाँ, जब नहीं खोला रूम का दरवाजा तो एक्शन में आया मैनेजर, फिर जैसे ही लगाई दूसरी चाबी तो माजरा देख उड़ गए सबके होश, जानिए किस हालत में बेड पर थी युवती, पढ़े खबर        

Share On:-

इंदौर। शहर में एक होटल में कपल के शव मिले हैं। लड़की की लाश बेड पर पड़ी मिली, तो युवक फंदे पर झूलता मिला। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि दोनों ने एक साल पहले ही लव मैरिज की थी।
घटना भंवरकुआं इलाके में रिंग रोड स्थित प्राइम होटल की है। बताया जा रहा है कि राहुल वर्मा और नंदिनी नाम का ये कपल दो दिन पहले शनिवार से होटल के रूम नंबर 306 में ठहरे थे। सोमवार दोपहर कमरे से बदबू आने लगी। कर्मचारियों ने होटल मैनेजर को सूचना दी। जिसके बाद दूसरी चाबी से लॉक खोलकर देखा तो दोनों की लाश मिली।
भंवरकुआं थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया ने बताया कि प्राइम होटल के स्टाफ ने शव पड़े होने की सूचना दी थी। प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का लग रहा है। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि ये सुसाइड केस है या फिर कुछ और। राहुल वर्मा अमर पैलेस कॉलोनी का रहने वाला था। युवती का नाम नंदिनी था। वो कॉल सेंटर पर काम करती थी। शनिवार सुबह वह घर से विजय नगर जाने की बात कहकर निकली थी। उसके भाई ने उसे राजीव गांधी चौराहे पर सिटी बस स्टॉप पर छोड़ा था।
पुलिस की प्रांरभिक जांच में पता चला कि दोनों के बीच में आपसी संघर्ष जैसे कोई निशान नहीं मिले हैं। फोरेंसिक डिपार्टमेंट के अफसरों की जांच के अनुसार पहले नंदिनी की मौत हुई है। इसके बाद राहुल ने फांसी लगाई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की जानकारी सामने आ सकेगी। पुलिस का कहना है दोनों एक साल पहले प्रेम विवाह किया था। इस रिश्ते को लेकर दोनों के परिवार के लोग खुश नहीं थे इस वजह से परिवार से अलग रह रहे थे। हालांकि पुलिस ने परिवार को घटना की जानकारी दी है। अभी किसी के बयान नहीं हो पाए हैं। लड़का सिलाई का काम करता था। दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी। लड़की आर्य समाज की थी। शादी के बाद कुछ दिन तक लड़की ससुराल में रही। इसके बाद मायके चली गई थी।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE