BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान.. <<     KHABAR : कोतवाली पुलिस की बड़ी कार्यवाही 25 लीटर ओपी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     HOROSCOPE TODAY : मेष, मिथुन और कन्या राशि वालों को मिल.. <<     BIG NEWS : लोकसभा चुनाव से पहले नीमच के जिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी मध्य प्रदेश ने.. <<     KHABAR : राणापुर में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : व्यय लेखा एवं शेडो रजिस्टर का प्रथम.. <<     BIG NEWS : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के भाजपा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वछता के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य.. <<     BIG NEWS : रामपुरा का आवारा सात मोहल्ला और जिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वीप मतदाता जागरूकता अभियान के तहत नीमच.. <<     KHABAR : आन-बान और शान से, सरकार बने मतदान से, स्वीप.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
September 16, 2023, 5:28 pm
BIG NEWS : वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा की विधानसभा सीट और विकास के बड़े-बड़े दावे, जब क्षेत्र में पहुंची वॉईस ऑफ एमपी की चुनावी यात्रा तो आमने-सामने हुए कांग्रेस-बीजेपी के नेता, कैमरे के सामने लगाए ये बड़े आरोप, पढ़े महावीर सैनी के साथ रवि पोरवाल की खबर 

Share On:-

नीमच। विधानसभा चुनाव से पहले मतदाताओं का मूड जानने के लिए वॉईस ऑफ एमपी की चुनावी यात्रा नीमच व मंदसैर जिले के नगर-नगर व गांव-गांव पहुंच रही है। इसी कड़ी में गुरूवार को वॉईस ऑफ एमपी की चुनावी यात्रा मल्हारगढ़ विधानसभा के नारायणगढ़ पहुंची। यहां स्थानीय बस स्टैंड पर वॉईस ऑफ एमपी की टीम ने बीजेपी व कांग्रेस के पदाधिकारियों से अब तक हुए विकास व विकास के वादों को लेकर चर्चा की। साथ ही इस चुनाव में मतदान करने से पहले मतदाताओं का मूड भी जाना। 

भाजपा की सरकार ने प्रदेश को कर्जे में धकेला-
बीजेपी की शिवराज सरकार में कई घोटाले हुए हैं। भाजपा के शासन में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है। जनता सीएम शिवराज सहित स्थानीय नेताओं से त्रस्त हो चुकी है। इस बार जनता विकास के रिपोर्ट कार्ड के आधार पर अपना मत देगी। कांग्रेस के शासन में क्षेत्र का विकास हुआ था। वर्तमान में शिक्षित युवा बेरोजगार है। अल्प वर्षा ने किसानों की कमर तोड़ दी है। खेतों में खड़ी फसलें पूरी तरह से बर्बाद हो चुकी है। लेकिन खुद को किसान का बेटा बताने वाले सीएम शिवराज ने अभी तक मुआवजा देने का ऐलान नहीं किया है। जबकि कमलनाथ जी ने बिना सर्वे के किसानों को मुआवजा दिया था। भाजपा हिंदू-मुस्लिम के नाम पर वोट बटोरती है। भाजपा की सरकार ने प्रदेश को कर्जे में डाल दिया है।

कांग्रेस के कई मंत्री भ्रष्टाचार के मामलो में जेल गए हैं और ये लोग भाजपा पर भ्रष्टाचार का झूठा आरोप लगाते हैं। जबकि भाजपा की सरकार ने चहुंओर विकास किया है। हमारे क्षेत्र में भी कई विकास कार्य हुए हैं। कांग्रेस ने सिर्फ देश को लूटने का काम किया है। कांग्रेस के ये लोग झूठ बोलते हैं। अस्पताल में एक्सरे मशीन की व्यवस्था है। अस्पताल पहुंचने वाले मरीजों को विशेषज्ञ चिकित्सक देखते हैं। मरीजों का उचित उपचार किया जाता है। शिक्षा के स्तर में बहुत सुधार हुआ है। भाजपा ने स्कूल भवनों की सुध ली है। विधायक ने क्षेत्र में हायर सेकेंडरी स्कूल का निर्माण करवाया है। पात्र हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ भी मिला है और मिल रहा है।

मतदाताओं के बोल-
आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए दोनों ही पार्टी व इनके नेता सक्रिय हो गए हैं। लेकिन हमेशा की तरह भी इस बार भी चुनाव निपटते ही ये दिखाई ही नहीं देंगे। मतदान करना आवश्यक है इसीलिए वोट करने जाते हैं। इस बार दोनों ही पार्टियों को विकास व रोजगार दिलाने का वादा करना होगा। स्थानीय मुद्दों पर सही प्रत्याशी का चयन करेंगे। वर्तमान में भाजपा की सरकार है। कई योजनाएं चल रही है, लेकिन कई पात्र हितग्राहियों का इन योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE