BREAKING NEWS
NEWS : अंजुमन फैजाने गरीब नवाज संस्थान के चुनाव.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : डीआरपी लाइन में शिव पुराण कथा शुरू,.. <<     KHABAR : सिंधी साहित्य सभा का कार्यक्रम 19 मई को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पोलि‍टेक्निक महाविद्यालय जावद में मानक.. <<     KHABAR : लू से बचाव के लिए सावधानी बरतना जरूरी,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पेयजल समस्‍या के समाधान के लिए 112.. <<     BIG NEWS : स्टैट तैराकी चैम्पियनशिप में भाग लेने के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ ने सीईओ को सौंपा.. <<     MANDI BHAV : आवक कम होने की वजह से चना के दामों में रही.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मिलावट से मुक्ति अभियान खाद्य विभाग की.. <<     KHABAR : जिले के समस्त पूर्व सैनिक, विधवाओं एवं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : परेड ग्राउंड पर समर कैंप का शुभारंभ, पुलिस.. <<     KHABAR : पुरूत्थान सामान्य नागरिक पंजीयन प्रणाली.. <<     NEWS : दुग्ध उत्पादकों में गुणवत्ता रखने एवं.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
October 1, 2023, 4:12 pm
KHABAR : जनता शिवराज के झूठ को समझ चुकी है और आने वाले चुनाव में प्रदेश व नीमच जिले की जनता भाजपा को चुनाव में सबक सिखायेगी- नूरी खान, पढ़े खबर

Share On:-

नीमच। जनता को झूँठ बोलना बंद करें मुख्यमंत्री जी विधानसभा चुनाव आ गए तो आपकी झूंट  की मशीन जोर-जोर से चलने लगी है भादवा माँ के  दरबार मे मुख्यमंत्री जी आपने कहा की आपके पास पैसे की कोई कमी नहीं है तो आपने प्रदेश में  3.85 लाख करोड़ का कर्ज क्यों ले रखा है 24 हजार करोड़  का ब्याज  चुकाने के लिए भी कर्ज ले रहे है झूट की भी हद होती मुख्यमंत्री जी आपने मां भादवा की नगरी में  मां के सामने झूठ बोला है आपने कहा की काँग्रेस के शासन में पानी नही आया तो  आपको बतादे    सिंचाई योजना में जिस डेम से पानी लाने के बात कर रहे हैं वह चम्बल डेम काँग्रेस की देन है  जब कांग्रेस ने चम्बल डेम   एवम विधुत सयंत्र स्थापित किया था  तब  भाजपा के लोगों ने कितना विरोध किया था नीमच मंदसौर की जनता आज भी भाजपा के लोगों के कहे  शब्द को नहीं भूला पाई है   भाजपा ने अपने भाषण मे गाँव गाँव जाकर कहा था कांग्रेस डेम के पानी से करंट निकाल रही  किसान इस पानी से आप सिचाई करेंगे तो उनकी फसल एवम जमीन खराब हो जायेगी।आज उसी डेम से  पानी लेकर सिचाई की बात कर रहे। 
नीमच  बंगले बगीचे की समस्या पिछले तीन चुनावो से पूरा मंत्री मंडल  की बैठक नीमच मे कर निराकरण करने की बात करते  रहे है पर आज भी  आप मानते है पूंछ रह गई मतलब अभी भी समस्या का उचित हल नहीं होना आप के कथनी एव्ं करनी को दर्शाता है।
रेल्वे ओवर ब्रिज के भूमि  पूजन कर रहे लेकिन आश्चर्य एव्ं  प्रदेश के लिए दुर्भाग्य की बात है की जिन पुलों का कोई टेंडर ही नहीं हुआ उनका भूमि पूजन  करके जनता को गुमराह कर वोट लेने का काम करने की कोशिश कर रहे हैं युक्त आरोप लगाते हुवे नीमच जिले की संघठन प्रभारी को नूरी खान ने कहा की जनता आपके झूठ को समझ चुकी है और आने वाले चुनाव में मध्य प्रदेश एवम नीमच जिले की जनता आपको चुनाव में सबक सिखायेगी   एव्ं कांग्रेस की सरकार बनायेगी।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE