BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन बाणदा पंचायत के.. <<     KHABAR : मनासा के प्रशिद्ध समाजसेवी अशोक गुलाटी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा आम निर्वाचन 2024 के तहत 48 घंटे की.. <<     BIG NEWS : लोकसभा निर्वाचन-2024 के तहत जिला कलेक्टर ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्करी करने.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत नगर परिषद करनावद.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिले में लोकसभा निर्वाचन-2024 में शत प्रतिशत.. <<     KHABAR : परशुराम सेन सकल ब्राम्हण समाज मनासा ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : चलें बूथ की ओर अभियान के तहत गतिविधियां की.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का सिंगोली-बेंगु मार्ग और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिलीप.. <<     BIG NEWS : मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, एमपी के कई.. <<     NEWS : गंगरार पुलिस की बड़ी कार्यवाई, 70 किलो अवैध.. <<     NEWS : 156 किलो अवैध अफीम डोडाचुरा व 04 लाख रूपये नगद.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 9, 2023, 4:15 pm
BIG NEWS : मैंने विधायक के पैर छुए तो उन्होने किया अपमानित- जीवनसिंह, कांग्रेस और बीजेपी एक ही है केवल यह धर्म जाती पर लड़ाने का काम करती है, स्वास्थ्य शिक्षा और रोजगार पर बात नहीं करती, पढ़े पवन धाकड़ की खबर  

Share On:-

जावरा। जनसंपर्क के दौरान चौपाल को संबोधित करते हुए जीवन सिंह शेरपूर बोले- भाजपा और कांग्रेस को छोड़कर मेरे साथ आने वाले समस्त कार्यकर्ताओं की  जवाबदारी अब मेरी है। जिन लोगों ने मुझ पर विश्वास किया है वह अब आखरी सांस तक नहीं टूटने दूंगा। जीवनसिंह ने कहा कि मंगलवार को प्रचार के दौरान जब मैं रणायरा से आ रहा था तो किसी ने बोला कि विधायक जी का जनसंपर्क चल रहा है। मेरे मित्र श्यामजी ने कहा कि बड़े हैं पैर छू लो, जैसे ही मैंने विधायकजी के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद मांगा तो वे तल्ख शब्दों में बोले की तेरे साथ जो छोटे-छोटे बच्चे हैं उनको समझा लेना, नहीं तो मैं समझा दूंगा। तो अब आप बताएं गुंडागर्दी कौन कर रहा है। विधायक जी यहीं नही रूके उन्होंने मुझसे कहा कि तेरे को भी समझाया था उनको भी समझा दूंगा। 
जीवनसिंह ने आरोप लगाया कि अब तक मेरे ऊपर विगत वर्षो में जितने भी केस बने है सब विधायक जी की ही देन है। मैं सभी कार्यकर्ता को एक बात की गारंटी देता हूं की मेरे साथ रहने वाले कार्यकर्ता को कोई भी नही डरा सकता। जब हम मुख्यमंत्री और पूरी प्रदेश सरकार से नहीं डरे तो विधायक जी से भी नहीं डरेंगे। 
जीवन सिंह ने कहा कि मैं विधायकजी का सम्मान करता हूं। लेकिन क्या मंच से यह पूछना गलत है कि आपके गांव में विधायक कितनी बार आए। जनता ने वोट दिया तभी वह विधायक बने है। तो यह बात पूछना गुंडागर्दी है क्या? लेकिन इस दुर्व्यहार का जवाब 17 नवंबर को जनता देगी। मैं अपील करता हुं कि ऑटो रिक्शा पर इतने वोट देना की उनको जवाब मिल जाए। 
इस दौरान जीवन सिंह शेरपुर ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जावरा विधानसभा में जो कांग्रेस का उम्मीदवार है वह आलोट में 2018 में चिल्ला-चिल्ला कर बोल रहे थे की स्थानीय उम्मीदवार चाहिए। जिसकी वजह से प्रेमचंद गुड्डू का टिकट कट गया था। लेकिन अब जावरा में यह खुद बाहर से आकर चुनाव लड़ रहे हैं। जीवनसिंह ने कहा कि चुनाव बाद भी मैं एक-एक घर जाऊंगा। ऐसा नहीं है की आपने वोट डाल दिया तो आपको भूल जाऊंगा। परिणाम जो भी आएगा बाद में देखा जाएगा। हम तिरंगे का सम्मान नेताओं से ज्यादा करते हैं। देश का सम्मान उनसे ज्यादा करते हैं। किसानों का सम्मान उनसे ज्यादा करते हैं। एक आएगा कहेगा कि हमने मंदिर बनवाया दूसरा आएगा बोलेगा कि हमने मंदिर रुकवाया है लेकिन उनमें इंसानियत नहीं नजर आएगी। राम को हम सब भी पूजते हैं। इस देश में सब समान है। सारे धर्म समान है। धर्म के नाम राजनीति नहीं होना चाहिए। इस धर्म के लोगों को उस धर्म से लड़ा देना और उस धर्म के लोगों को इस धर्म से लड़ा देना और उनके ऊपर राज करना कि आधे इधर वोट दे दे और आधे उधर वोट दे दे। कांग्रेस-बीजेपी एक ही है केवल यह लड़ाने का काम करती है। स्वास्थ्य शिक्षा और रोजगार पर बात करनी चाहिए हिंदू मुसलमान पर नहीं। राष्ट्र हित जातिवाद हिंदू मुसलमान इसी में लोगों को उलझा रखा है। हिंदू हो या मुसलमान स्वास्थ्य शिक्षा और रोजगार चाहिए और इस देश का उद्धार चाहिए तो एक बार ऑटो रिक्शा पर बटन दबाकर मुझे विधानसभा भेज दीजिए जीतने के बाद में आपके जीतने भी काम है बिना कहें होंगे आपको नहीं आना पड़ेगा मैं खुद आऊंगा। किसी के बहकावे में न आकर अपना भविष्य को सुरक्षित करें। 
जगह-जगह शेरपूर का हो रहा स्वागत-
निर्दलीय चुनाव लड़ रहे जीवनसिंह शेरपुर प्रतिदिन घर-घर जनसंपर्क कर बड़े बुजुर्ग के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लें रहे। गांव-गांव में जीवनसिंह का पुष्पमालाओं से स्वागत किया जा रहा है। साथ ही विभिन्न स्थानों पर फल-फ्रूट से तोला जा रहा तो महिलाएं व बच्चियां शाल श्रीफल भेंट कर आरती उतार कर विजय होने का आशीर्वाद दे रहीं है। बुधवार को जीवनसिंह शेरपुर विधानसभा क्षेत्र के मुंडलाराम, भेसाना, अर्नियापीथा मंडी, झालवा, चिकलाना, सेमलिया, कालूखेड़ा में जनसंपर्क किया। गुरुवार को जावरा शहर के गीता भवन, रावण दरवाजा, रामबाग, सागर मोती व अन्य जगह जनसंपर्क करेंगे।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE