BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतदाता जागरूकता अंर्तगत वीडियों मेकिंग.. <<     REPORT : लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के अंतर्गत.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के तहत 13 मई को.. <<     KHABAR : चौथे चरण में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के अंतर्गत.. <<     KHABAR : जिले में 13 मई को 1137 मतदान केंद्रो पर होगा.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले में लोकसभा निर्वाचन की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिले में वर्ष की द्वितीय नेशनल लोक अदालत.. <<     KHABAR : सामान्य प्रेक्षक सिद्दीकी व जिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वीप गतिविधियों के तहत विभिन्न.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम सावन कुंड और भयानक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : रिजर्व ईवीएम एवं वीवीपेट के लिए अस्थायी.. <<     VIDEO NEWS: #सांसद बनने के बाद अमिताभ बच्चन ने क्यों.. <<     KHABAR : जिला निर्वाचन अधिकरी दिलीप कुमार यादव की.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 9, 2023, 6:55 pm
BIG NEWS : पीएम मोदी की नीमच में आमसभा, डबल इंजिन की सरकार में हुआ प्रदेश में विकास, कांग्रेस को लेकर प्रधानमंत्री बोले- 85 पैसे कौनसा पंजा खा जाता था, जानिए किसे कहा सबसे बड़ी गारंटी, पढ़े नवीन पाटीदार और अब्दुल अली ईरानी की खबर       

Share On:-

नीमच। इतनी बड़ी तादात में जो आप मुझे आशीर्वाद देने आए हैं यही मेरी सबसे बड़ी पूंजी हैं। आपके अंदर जो एनर्जी हैं मुझे हेलीकॉप्टर तक सुनाई देती हैं। मोदी की गारंटी यानि हर काम होने की गारंटी हैं। लेकिन आज आपका मेरी प्रति विश्वास देखकर लग रहा हैं कि मुझसे भी बड़ी गारंटी हैं तो एमपी के नागरिकों की गारंटी हैं। एमपी के लोगो ने ठान लिया हैं कि फिर प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही हैं। उक्त बातें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीमच में आयोजित आम सभा के दौरान कही। पीएम मोदी ने मंच से डबल इंजन की सरकार के विकास के साथ कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। 

नीमच-मंदसौर जिले की सातों विधानसभा के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आज पीएम मोदी ने नीमच हवाई पट्टी के सामने एक विशाल आम सभा को सम्बोधित किया। इस दौरान मंच पर भाजपा संसदीय बोर्ड और केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य सत्यनारायण जटिया, सांसद सुधीर गुप्ता, यशपाल सिंह सिसोदिया, हरदीप सिंह डंग, ओमप्रकाश सकलेचा, दिलीप सिंह परिहार, माधव मारु चंदर सिंह सिसोदिया, नीमच भाजपा जिलाध्यक्ष पवन पाटीदार उपस्थित रहे। इस दौरान सत्यनारायण जटिया और सांसद सुधीर गुप्ता ने पीएम मोदी को स्मृति चिन्ह भी भेंट किया।  

पीएम मोदी ने मंच से डबल इंजिन की सरकार के कारण एमपी में हुए विकास को लेकर कहा कि एमपी में सुशासन की सरकार हैं। एमपी में भाजपा के कारण विकास और समृद्धि का ट्रेड रिकार्ड हैं। भाजपा ने प्रदेश में लाखों परिवार का जीवन बदला हैं। प्रदेश के कौने-कौने से एक ही स्वर उठ रहा हैं कि प्रदेश में फिर भाजपा की सरकार बन रही हैं। प्रदेश में मोदी ने पीएम आवास योजना के तहत शहरी क्षेत्र 10 लाख घर दिए हैं कोरोना और 15 महीने की कांग्रेस सरकार के कारण हम 07 लाख घर ही बना पाए अगर ये सब नहीं होता तो 10 लाख से अधिक घर बन जाते। 10 साल की भाजपा केंद्र सरकार ने मोबाइल, आधार और बैंक को आपस में लिंक करवाकर त्रिविद शक्ति दी हैं। जिसके कारण हर योजना का लाभ आज लाभार्थी के खाते में सीधे जा रहा हियँ। 

पीएम मोदी ने मंच से कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। मोदी ने कहा कि कांग्रेस के एक प्रधानमंत्री कहते थे कि में 1 रुपया भेजता हूँ तो अंतिम व्यक्ति तक केवल 15 पैसा पहुँचता हैं। उस समय पंचायत से लगाकर पार्लियामेंट तक कांग्रेस सरकार थी तो ये 85 पैसे कौनसा पंजा खा जाता था। कांग्रेस की सरकार में केवल भ्रष्टाचार और अराजकता का माहौल था। घोटालों की सरकार थी। कांग्रेस एक समस्या हैं और भाजपा समाधान हैं। कांग्रेस अस्थिरता और अराजकता का माहौल बना रही हैं। गुप्त समझौते कर खुलेआम साजिश रच रही हैं। एमपी को कांग्रेस से सतर्क रहना चाहिए। महात्मा गाँधी ईमानदारी के साथ राम राज्य लाना चाहते थे लेकिन कांग्रेस ने आज़ादी के बाद देश को भ्रष्टाचार का किला बना दिया था। 

मोदी ने भाषण की शुरुआत में महामाया भादवा माता और भगवान पशुपतिनाथ की जय से की। साथ ही नीमच को सीआरपीएफ की जन्मस्थली सहित फूटबाल के लिए भी याद किया। मोदी ने कहा कि इस बार मालवा क्षेत्र में पुराने सारे रिकॉर्ड टूटेंगे और हर बूथ और पोलिंग से कमल खिलेगा। मंच से मोदी ने कार्यकर्ताओं को हर पोलिंग जीतने का संकल्प दिलाया।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE