BREAKING NEWS
GOOD NEWS : जिला कलेक्टर दिनेश जैन के प्रयासों से.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के भाजपा.. <<     REPORT : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत जिला दंडाधिकारी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : चौथे चरण के मतदान से पहले नीमच जिले के.. <<     KHABAR : कांग्रेस प्रत्याशी गुर्जर के समर्थन में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शाजापुर के हाट मैदान आयोजित हुआ सर्व.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : टाउन हॉल नीमच में आशा, आंगनवाडी.. <<     NEWS : मजदूर दिवस पर श्रमिकों को संवेतनिक अवकाश.. <<     KHABAR : ग्राम समेल में चल रही भागवत कथा के पांचवें.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : नीमच जिले की भोली भाली जनता से तीन से चार.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम मौर्य पहुंचे.. <<     BIG NEWS : पीठासीन अधिकारी शंकरगिर रजनाती और.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
January 6, 2024, 12:43 pm
BIG NEWS : गोगांवा थाने का सेजला गांव और काली अंधेरी रात, जब 6 साल की मासूम सहित इन पर हुआ हमला तो फैली सनसनी, पढ़े अबरार पठान की खबर

Share On:-

खरगोन। जिले के गोगांवा थाने के सेजला गांव में बीती रात को घर के बाहर सो रहे तीन लोगों पर अज्ञात जानवर ने अचानक जानलेवा हमला कर दिया। 
इस अज्ञात जानवर के हमले में एक छः साल की मासूम बच्ची सहित कुल तीन लोग घायल हुए हैं। अज्ञात जानवर द्वारा सभी के चेहरों और हाथों पर बुरी तरह से हमला कर जख्मी किया है। घटना के बाद तीनों घायलों को उपचार के लिए गोगावा के शासकीय अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल एक मासूम बच्ची सहित एक 40 वर्षीय पुरुष को उपचार के लिए जिला अस्पताल रैफर किया गया है। जहां दोनों का उपचार जारी है। जबकि एक बुजुर्ग का गोगावा के अस्पताल में ईलाज किया जा रहा है। दोनों की हालत खतरे से बाहर है। फिलहाल अज्ञात जानवर की पुष्टि नहीं हुई है। वन विभाग और पुलिस अज्ञात जानवर का पता लगाने में जुट गई है। 
घायलों का ईलाज कर रहे डॉक्टर विनय वास्कले ने बताया की अज्ञात जानवर के काटने से एक छह साल की अंजली नाम की बच्ची और एक मास्टर नाम के 40 वर्षीय पुरुष को जिला अस्पताल लाया गया है। दोनों के चेहरों पर अज्ञात जानवर ने काटा है। दोनो घायलों का उपचार किया जा रहा है। फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर है। 
वहीं घायलों के परिजनों ने बताया कि बीती रात को घर में सभी सो रहे थे। तभी रात को करीब 12 बजे अज्ञात जानवर ने अचानक हमला कर दिया। इस दौरान जानवर ने तीन लोगों पर हमला किया था। जिसमें एक बच्ची सहित दो पुरुष शामिल है। दो का खरगोन जिला अस्पताल और एक घायल का गोगांव में ईलाज किया जा रहा है। हमला करने वाला जानवर काले रंग का था। 


 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE