BREAKING NEWS
KHABAR : लोकसभा निर्वाचन-2024 के तहत प्रदेश में आगामी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : नीमच-मंदसौर संसदीय सीट के कांग्रेस.. <<     VIDEO NEWS: मुरैना में मायावती, बीजेपी-कांग्रेस पर.. <<     REPORT : व्यय प्रेक्षक एसएस दास ने किया मनासा में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : चित्तौड़गढ़ जिले की साडास थाना पुलिस और दो.. <<     VIDEO NEWS: बुरहानपुर में डायरिया का प्रकोप,.. <<     BIG REPORT : मतदाता जागरूकता अभियान के तहत रामपुरा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : इंदौर में विभिन्न ब्राह्मण संगठनों की.. <<     KHABAR : नवनिध हासोमल लखानी पब्लिक स्कूल में.. <<     VIDEO NEWS: खातेगांव में गरीबो के हक के राशन का हो.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024- स्वीप गतिविधियों के तहत.. <<     KHABAR : गायत्री शक्तिपीठ भोपाल में हैप्पीनेस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मालवा में मतदान से पहले प्रत्याशियों ने.. <<     KHABAR : जिला कलेक्टर दिनेश जैन के निर्देशन में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
March 30, 2024, 1:38 pm
KHABAR : नीमच जिले का जावद और पुलिस की कार्रवाई, जब खाकी ने बनाया आरोपी तो मोहम्मद व आसिफ पहुंचे यहां, जावक-जावक शाखा में दिया एसपी के नाम आवेदन, पढ़े खबर

Share On:-

नीमच। जावद थाना क्षेत्र में पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े हो रहे हैं। एक व्यक्ति ने पुलिस पर झूठा केस बनाने व मारपीट करने का आरोप लगाते हुए एसपी के नाम आवक-जावक शाखा में एक आवेदन दिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार मोहम्मद शाहीद पिता मोहम्मद हुसैन निवासी मौलाना आजाद कॉलोनी नीमच केन्ट व आसीफ पिता मोहम्मद याकुब निवासी नाका नं. 04 बघाना ने आवक जावक शाखा में एसपी के नाम एक आवेदन दिया है। आवेदन में बताया कि दिनांक 18/03/2024 को थाना जावद क्षेत्र में जावद पुलिस द्वारा कुछ व्यक्तियांे को जुआ खेलते हुए बताकर मुझ प्रार्थी और मेरे साथी कालु उर्फ आरीफ के विरूद्ध झुठा मामला दर्ज कर फरार बता दिया गया तथा मुझ प्रार्थी को घटना स्थल से लगभग 2 किलो मीटर दूर रंगावली मंदिर जावद से पुलिस ने मारपीट कर जबरन 6,000/रू छीन लिए जिसमें जावद पुलिस के नाहर सिंह ने छीन लिए थे। उसके बाद मेरे खिलाफ झूठा 151 द.प्र.स और जुआ एक्ट का मामला दर्ज कर लिया उसके पश्चात लगातार जावद थाने से असलम पठान साहब, नाहर सिंह हेड साहब का लगातार फोन आ रहा था कि कालू उर्फ आरीफ को लेकर आ उसके खिलाफ भी मामला बनाना है और दिनांक 27/03/2024 को लगभग सुबह 9.30 बजे पठान साहब का फोन प्रार्थी के मोबाईल न. 9301260650 पर 7049141990 पर आया, जिस पर दबाव में आकर मै प्रार्थी व कालु उर्फ आरीफ दोनों जावद थाने के लिए निकले लगभग 12.42 बजे फिर से पठान साहब का फोन कि कहा आ गये हो तो प्रार्थी ने कहा कि हम कोर्ट में है कोर्ट से आ रहे हैं। प्रार्थी व कालू दोनांे जावद कोर्ट में अपने वकील साहब से कहकर आये कि हमारे खिलाफ झुठा जुए का केस बना दिया है। हमारी जमानत करा देना हम थाने जाकर आ रहे है और लगभग दोपहर 1.15 बजे करीब हम लोग थाने पहुंचे। वहां पर नाहर सिंह साहब व पठान साहब दोनों ने बोला कि एसपी साहब का आदेश आया है कि तुम्हारे दोनांे के खिलाफ एन.डी.पी.एस का केस बनाना है लेकिन हम मेनेज कर लेगे और मुझ प्रार्थी का मोबाईल छीनकर नाहरसिंह साहब ने अपने पास रख लिया और कहा कि हम कालु के खिलाफ 27 आर्म्स एक्ट का केस बना रहे है यह बात अगर तुने किसी को बाहर बोली तो तेरे खिलाफ भी एन.डी.पी.एस बलात्कार या दारू कोई भी गंभीर केस या तो जावद पुलिस या नीमच जिले की किसी भी पुलिस से बनवा देगे प्रार्थी ने मारे डर के यह बात किसी को नही बताई और पुलिस ने कालु उर्फ आरीफ के खिलाफ झूठा केस बना दिया। जबकि कालु उर्फ आरीफ व मेरे द्वारा कोई अपराध पारित नहीं किया है। प्रार्थी को डर है कि इस शिकायत के बाद जावद पुलिस या तो स्वंय या नीमच जिले की पुलिस से कोई भी गंभीर धारा में मामला बना सकती है इसलिए प्रार्थी ने 0124 मारे डर के अपने बचाव हेतु यह आवेदन पत्र उचित कार्यवाही हेतु न्याय प्राप्त शाखा करने हेतु देना आवश्यक हुआ है प्रार्थी की बात की पुष्ठी थाने में लगे सी.सी. कफावही वी केमरे से भी हो सकती है इसलिए थाने के केमरे की जांच भी की जावे मऔर कालु को दोपहर 1रू15 बजे करीब से ही थाने पर बैठा रखा है।

यह कि मुझ प्रार्थी आसीफ का भाई कालु जब दिन भर घर नहीं आया तो शाम को मेने दोस्तो में पता किया तो पता लगा कि जावद थाने में बंद है जिसपर मैं थाने पर गया तो असलम पठान साहब मिले और उन्होंने कहा कि बहुत गंभीर अपराध है तुम्हे उससे नहीं मिलने देंगे और मामले को एसपी साहब देख रहे है और उन्होने कहा कि इसके खिलाफ डोडाचूरा का मामला बनाओ मेने विन्ती करी कि मेरे भाई के खिलाफ झूठा मामला ना बनाये और उसे छोड़ दे तो मेरी एक नहीं सुनी और मुझे वहा से भगा दिया।

अतः आवेदन पेश कर निवेदन है कि पुलिस थाना जावद के हेड साहब नाहरसिंह उप निरक्षक असलम पठान साहब और इस झूठे केस बनाने में जो जो पुलिस वाले शामिल थे उन सबके विरुद्ध उचित वैधानिक कार्यवाही की जावे और प्रार्थी व कालु उर्फ आरीफ की जान माल इज्जत व झुठे केस बनाने से हिफाजत की जाए। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE