BREAKING NEWS
BIG NEWS : राजस्थान की राशमी थाना पुलिस और लालपुरा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले की जीरन थाना पुलिस और अवैध मादक.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिले की समस्त शालाओं में 18 जून 2024 को.. <<     KHABAR : पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की बैठक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जल गंगा संवर्धन अभियान के तहत सुखानंद में.. <<     NEWS : आगामी पर्वों एवं त्योहारों के संबंध में.. <<     KHABAR : 52वीं स्टेट तैराकी चैम्पियनशिप में चमका.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV : काबुली चने के दामों में आई इतने रुपये की.. <<     KHABAR : जून माह की इस तारीख को होगा प्रधानमंत्री.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : महावीर इंटरनेशनल नीमच की प्रियदर्शिनी.. <<     KHABAR : कलेक्‍टर कार्यालय नीमच में होगा स्टेनो.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     KHABAR : पल्‍स पोलियों, अभियान के संबंध में जिला.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
May 28, 2024, 11:15 am
BIG NEWS : कांग्रेस के उज्जैन-आलोट लोकसभा प्रत्याशी महेश परमार पहुंचे स्ट्रांग रूम, अधिकारियों के बार-बार स्ट्रांग रूम तक आने पर जताई आपत्ति, पढ़े पवन धाकड़ की खबर 

Share On:-

रतलाम। लोकसभा चुनाव की मतगणना के पहले उज्जैन-आलोट लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार ने रतलाम पहुंचकर स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया और यहां की सुरक्षा व्यवस्था देखी। निरीक्षण के बाद मीडिया से चर्चा में सांसद प्रत्याशी महेश परमार ने अधिकारियों के बार-बार स्ट्रांग रूम तक आने पर आपत्ति जाहिर की।

उल्लेखनीय है की 4 जून को लोकसभा चुनाव की मतगणना होनी है, जिसमें अब कुछ ही दिन शेष बचे हैं। ऐसे में ईवीएम की सुरक्षा और अन्य व्यवस्था को देखने के लिए उज्जैन-आलोट लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार ने आज रतलाम पहुंचकर स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया। इसके साथ ही उन्होंने यहां मतगणना स्थल का निरीक्षण कर उपस्थित अधिकारियों से भी चर्चा की।अधिकारियों के बार-बार आने पर ली आपत्ति स्ट्रांग रूम को देखने के बाद कांग्रेस के उज्जैन लोकसभा प्रत्याशी महेश परमार ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि उज्जैन लोकसभा सीट की आलोट विधानसभा की मतगणना रतलाम में होनी है। इसलिए वह आज स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल को देखने यहां आए हैं। यहां विजिटर बुक को देखने पर पता चला कि एसडीएम, एडीएम आदि अधिकारी बार-बार स्ट्रांग रूम तक आ रहे हैं, जबकि उज्जैन में ऐसा नहीं है।

उन्होंने कहा कि जहां तक मुझे जानकारी है कलेक्टर भी कुछ विशेष होने पर ही स्ट्रांग रूम में आते हैं। बार-बार अधिकारियों के स्ट्रांग रूम तक आने को लेकर आपत्ति जताते हुए उन्होंने कहा कि वह निर्वाचन आयोग के नियम को हम देखेंगे उन्होंने यह भी हैं कहा कि उज्जैन और रतलाम में नियम। अलग-अलग तो नहीं हो सकते। उन्होंने कहा कि यहां मौजूद तहसीलदार ऋषभ ठाकुर को इस संबंध में आपत्ति दर्ज कराई है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE