BREAKING NEWS
KHABAR : संयुक्त विभाग पेंशनर संघ ने निकाली बाइक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतदान केंद्र से 200 मीटर की परिधि में.. <<     KHABAR : अक्षय तृतीया के अवसर पर बाल विवाह रोकने के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : 12 मई को होगा मतदान सामग्री का वितरण, इसी.. <<     KHABAR : 75 ट्रैक्टर के साथ विशाल रैली निकाल कर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कांग्रेस ने 75 पोलिंग बूथ पर पुनर्मतदान.. <<     KHABAR : मतदान दलों को नीमच पहुंचने के लिए वाहन की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : लूटपाट और भ्रष्टाचार से मुक्ति चाहते हो.. <<     REPORT : जो निर्वाचन क्षेत्र के मतदाता नहीं है वे 11.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV : मांग अच्छी होने की वजह से मूंग के दाम.. <<     KHABAR : बाल विवाह मुक्त भारत के लिए बनाई मानव.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : जिला दण्‍डाधिकारी दिनेश जैन ने मप्र.. <<     KHABAR : किसान के बेटे द्वारा बनाया गया एक अनोखा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
December 18, 2022, 5:14 pm
BIG NEWS : कैंसर की बीमारी से ग्रसित ताई और हरिद्वार की गंगा, जब नहाने पहुंचा भतीजा तो खुला ये बड़ा राज, जैसे ही पुलिस ने पूछा तो बोला- आप बताओं फिर कैसे लगाता ठिकाने, पढ़े खबर

Share On:-

जयपुर। राजस्थान में दिल्ली के श्रद्धा मर्डर जैसे मामले ने सभी को हैरान कर दिया। आरोपी अनुज शर्मा (32) ने अपनी ताई सरोज (65) की हत्या की और फिर उनके 8 टुकड़े कर दिए। परिवार के लोग अब भी विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि अनुज ऐसा कर सकता है। अनुज एक साल से हरे कृष्णा मूवमेंट से जुड़ा था।

पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे हुए। अनुज ने बताया कि वह मर्डर के बाद हरिद्वार गया था, वहां गंगा में स्नान किया और इसके बाद कीर्तन में हिस्सा लिया। पुलिस ने अनुज से शव के टुकड़े करने के बारे में पूछा तो बोला आप लोग ही बता दो मैं शव को डिस्पोज कैसे करता।

हत्या से एक दिन पहले खुद अनुज ताई सरोज की कीमो करवाकर लाया था। ताई सरोज का महात्मा गांधी मेडिकल कॉलेज में कैंसर का इलाज चल रहा था। ताई कहती थी अभी 5-6 साल तो आसानी से जी जाऊंगी।

डी सी पि  (नॉर्थ) परिस देशमुख ने बताया अनुज ने बीटेक किया था। पढ़ाई पूरी होने के बाद एक साल जयपुर में जॉब की थी। पिछले एक साल से वह फुल टाइम हरे कृष्णा मूवमेंट से जुड़ा हुआ था।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE