BREAKING NEWS
KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- जिले में मतदाता.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- चुनाव का पर्व-देश का.. <<     VIDEO NEWS: रतलाम के सरसी में लगेगा सात दिवसीय महा.. <<     BIG NEWS : बीजेपी में आए कांग्रेसियों की कचरे, पके.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : राजस्थान की चित्तौड़गढ़ पुलिस और मप्र के.. <<     VIDEO NEWS: किसानों के लिए अपडेट, निपटा लें ये काम,.. <<     KHABAR : अखिल भारतीय सहस्त्र औदीच्य महासभा महिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : अखिल भारतीय सहस्त्र औदिच्य ब्राह्मण समाज.. <<     KHABAR : नीमच शहर का आशीष भवन चर्च और गुड फ्राइडे.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : सी-विजिल एप से हो रहा शिकायतों का त्वरित.. <<     BIG NEWS : कांग्रेस प्रत्याशी का सिंधिया पर बिना.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV : उड़द के भाव में आया उछाल, मूंग और तुअर भी.. <<     VIDEO NEWS: एमपी के इस जिले में लोकायुक्त की छापेमार.. <<     BIG NEWS : गर्मी की दस्तक के साथ ही आमजन के लिए जारी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
January 15, 2023, 5:48 pm
BIG NEWS : शहर का हजीरा इलाका और सौतेला बाप, जब घर में अकेली मिली 17 साल की बेटी तो कर दिया ये घिनौना काम, फिर जैसे ही पीड़िता ने मां को सुनाई बंद कमरे के उस दर्द की कहानी तो सहम उठा परिवार, जानिये क्या है पूरा मामला, पढ़े खबर 

Share On:-

ग्वालियर। एमपी के ग्वालियर से एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक सौतेले पिता ने 17 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। इतना ही नहीं इसके बाद भी पिता ने जान से मारने की धमकी देकर उसका शोषण करने का प्रयास किया। नाबालिग ने अपनी सौतेली दादी को पूरी घटना बताई, लेकिन दादी ने भी पोती का दर्द नहीं समझा बल्कि उसे मुंह बंद करने के लिए कहा। घटना 1 जनवरी से अभी तक हजीरा इलाके की है। परेशान होकर नाबालिग ने मां को सारी बात बताई है। इसके बाद उसकी मां उसे लेकर हजीरा थाने पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

शहर के हजीरा निवासी 17 वर्षीय छात्रा ने शिकायत की है कि उसकी मां ने दूसरी शादी की है। सौतेले पिता के साथ ही वह रहती है। 1 जनवरी 2022 की रात उसके पिता ने उसे रूम में अकेला पाकर उसके साथ गलत काम किया और धमकी दी कि अगर उसकी बात नहीं मानी तो वह उसे घर से निकाल देगा। इतना ही नहीं उसकी मां को मार डालेगा। जिससे नाबालिग डर गई और सहम गई। घटना से डरी सहमी छात्रा ने किसी को इसकी जानकारी नहीं दी तो उसका सौतेला पिता आए दिन उसके साथ गलत काम करने लगा।

गंदी हरकत का विरोध किया तो पड़ी मार- 
जब भी नाबालिग बेटी सौतेले पिता की गंदी हरकत का विरोध करती तो आरोपी उसके साथ मारपीट करता। धमकी देता कि उसकी पढ़ाई बंद करा देगा। उसकी मां को मार डालेगा। इसके बाद डराने के लिए आरोपी ने उसकी पढ़ाई बंद करा दी। इसके बाद वह उसके साथ गलत काम करता रहा।

दादी ने भी नहीं सुनी, चुप रहने को कहा
नाबालिग ने जब इसकी शिकायत सौतेली दादी से की तो उन्होंने भी उसे डरा-धमकाकर चुप रहने की धमकी दी। घटना से परेशान पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी अपनी मां को दी। जब मां ने विरोध किया तो आरोपी ने उन्हें घर से निकाल दिया। घर से निकाले जाने के बाद पीड़िता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

इस मामले में हजीरा थाना प्रभारी संतोष सिंह भदौरिया ने बताया कि नाबालिग पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE