BREAKING NEWS
KHABAR : लोकसभा निर्वाचन-2024 के तहत प्रदेश में आगामी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : नीमच-मंदसौर संसदीय सीट के कांग्रेस.. <<     VIDEO NEWS: मुरैना में मायावती, बीजेपी-कांग्रेस पर.. <<     REPORT : व्यय प्रेक्षक एसएस दास ने किया मनासा में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : चित्तौड़गढ़ जिले की साडास थाना पुलिस और दो.. <<     VIDEO NEWS: बुरहानपुर में डायरिया का प्रकोप,.. <<     BIG REPORT : मतदाता जागरूकता अभियान के तहत रामपुरा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : इंदौर में विभिन्न ब्राह्मण संगठनों की.. <<     KHABAR : नवनिध हासोमल लखानी पब्लिक स्कूल में.. <<     VIDEO NEWS: खातेगांव में गरीबो के हक के राशन का हो.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024- स्वीप गतिविधियों के तहत.. <<     KHABAR : गायत्री शक्तिपीठ भोपाल में हैप्पीनेस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मालवा में मतदान से पहले प्रत्याशियों ने.. <<     KHABAR : जिला कलेक्टर दिनेश जैन के निर्देशन में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 9, 2023, 10:14 am
HOROSCOPE TODAY : कन्या, तुला और कुंभ राशि वालों को करियर में मिलेगी अच्छी सफलता, पढ़े आज का राशिफल वॉइस ऑफ एमपी के साथ                                        

Share On:-

मेष दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आप अपने खानपान में अत्याधिक तले हुए भोजन से परहेज रखें, नहीं तो पेट संबंधित समस्या हो सकती है। किसी से भी कोई समझौता ना करें और सूझबूझ व समझदारी दिखाकर ही अपने कार्य में आगे बढ़े। नौकरी कर रहे लोगों को अधिकारियों की बातों को ध्यान से सुनकर ही कोई काम करना होगा, नहीं तो उनसे कोई बड़ी गलती हो सकती है। आपको किसी भी वरिष्ठ सदस्य से किसी काम को लेकर जिद ना करें, नहीं तो उन्हे आपकी बात बुरी लग सकती है।


वृष दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए किसी नई संपत्ति की प्राप्ति के लिए रहेगा। आपका कोई नया घर खरीदने का सपना पूरा हो सकता है और स्थायित्व की भावना को बल मिलेगा। आप अपनी निर्णय लेने की क्षमता का पूरा लाभ उठाएंगे।आपके किसी नये काम में आगे बढ़ने से आप अपने खर्चों में भी वृद्धि सकती हैं, जो बाद में आपके लिए समस्या लेकर आ सकती है। आप अपने घर किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन कराने के लिए सोच विचार कर सकते हैं, लेकिन आप किसी को धन उधार देने से बचे, नहीं तो आपके उस धन के वापस आने की संभावना बहुत कम है।


मिथुन दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए सेहत के मामले में नरम गरम रहने वाला है और आपको अपने रूटीन को बेहतर बनाए रखने के लिए अपनी दिनचर्या में योग अथवा व्यायाम आदि को शामिल करना अच्छा रहेगा। कामकाज की तलाश में भटक रहे लोगों को कोई अच्छा मौका मिल सकता है। आप जीवनसाथी की बातों को ध्यान से सुने, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं। करियर में आज कोई नया उछाल आने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा, लेकिन आपको आवश्यक कार्य में लापरवाही बरतने से बचना होगा।


कर्क दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए धन के मामले में कुछ कमजोर रहने वाला है। प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में भी आप आगे बढ़ेंगे। मामा पक्ष से आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है और आपकी किसी पुरानी गलती से पर्दा उठ सकता है। विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा। आपको अति उत्साहित होकर किसी काम को नहीं करना है, नहीं तो उसमें आपसे कोई गलती हो सकती है। आपका कोई मित्र लंबे समय बाद आपसे मेल मुलाकात करने आ सकता है और संतान से आप किसी बात को लेकर बेवजह बहसबाजी में पड़ सकते हैं।


सिंह दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपका आत्मविश्वास बढ़ने से आप किसी भी काम में निसंकोच आगे बढ़ेंगे, लेकिन यदि आप किसी से धन उधार लेने की सोच रहे थे, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगा। आपको अपने पिताजी से बातचीत करके ही किसी नए काम में निवेश करने से अच्छा लाभ मिलने की पूरी उम्मीद है। निजी जीवन में आपकी रूचि और बढ़ेगी। यदि किसी नये वाहन की खरीदारी करने की सोच विचार कर रहे थे, तो वह इच्छा आज पूरी हो सकती है।

 

कन्या दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपको यदि कोई आवश्यक सूचना सुनने को मिले, तो उसे गुप्त रखे। जीवनसाथी की सेहत में गिरावट को लेकर आज आपका मन परेशान रहेगा। आप अपने भाइयों से बिजनेस की धन संबंधित कुछ डीलों को लेकर बातचीत कर सकते हैं। आपकी वाणी की सौम्यता आपको मान सम्मान दिलवाएगी। जो लोग सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत हैं, उन्हें सावधान रहने की आवश्यकता है, क्योंकि उनके कुछ विरोधी उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर सकते हैं।


तुला दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए लेन-देन से जुड़े मामलों में अपनी आंख और कान खुले रखकर कार्य करने के लिए रहेगा। आपके रहन-सहन के स्तर में सुधार आएगा और आगे भी कोई कम को कल पर ना टालें, नहीं तो समस्या हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आपको योग्यता अनुसार काम मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा और यदि आपके ऊपर कुछ जिम्मेदारियां हैं, तो उनसे घबराए नहीं उनका डटकर सामना करें। आपको कोई मित्र आज यदि आपसे मेल मुलाकात करने आएं, तो उसमे पुराने गिले-शिकवे नहीं उखाड़ने है। नौकरी में कार्यरत लोगों को आज किसी व्यक्ति को बिना मांगे सलाह ना दें।


वृश्चिक दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए रचनात्मक कार्य को करने के लिए रहेगा। आपकी वाणी की सौम्यता देखकर आपके मित्रों की संख्या में भी इजाफा हो सकता है। कुछ नवीन कार्य को करने के लिए आज आप विचार बनाएंगे। यदि किसी से कोई वादा या वचन किया है, तो उसे आप समय रहते पूरा करें। जीवनस्तर पहले से बेहतर रहेगा और आप अपनी शान शौकत की कुछ वस्तुओं की खरीदारी पर भी अच्छा खासा धन व्यय करेंगे। पिताजी को आज कोई शारीरिक कष्ट होने से वह थोड़ा परेशान रहेंगे।

 

धनु दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए बाकी दिन की तुलना में बेहतर रहने वाला है। रक्त संबंधी रिश्तों में मजबूती आएगी और आप आय व्यय में संतुलन बनाकर चलेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। दान धर्म के कार्यों में भी आपकी पूरी रुचि रहेगी और किसी  विदेश में घूमने की इच्छा रख रहे लोगों को कोई मौका मिल सकता है। आपको माता जी से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखना होगा, नहीं उन्हे आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। कार्यक्षेत्र में आप अधिकारियों से किसी बात को लेकर बेवजह बहसबाजी में ना पड़े।


मकर दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। आपको किसी शुभ मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा। आपकी कुछ रसूखदार लोगों से मुलाकात होगी। कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करके आप अधिकारियों को अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं। यदि किसी यात्रा पर जाएं, तो वाहन बहुत ही सावधानी से चलाएं। कारोबार कर रहे लोग आज किसी बड़े लक्ष्य को पकड़कर चलेंगे, तभी वह पूरा हो सकता है। करियर को लेकर यदि आपके मन में कोई शंका बनी हुई थी, तो वह आज दूर होगी।


कुंभ दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए उन्नति दिलाने वाला रहेगा। आपको  कुछ महत्वपूर्ण चर्चाओं में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा और यदि आपको कोई शुभ सूचना सुनने को मिले, तो उसे तुरंत आगे ना बढ़ाएं। आपके आकर्षण को देखकर लोग आपसे मित्रता रखने की चेष्टा रखेंगे। परिवार में महत्वपूर्ण कामों को आप जिम्मेदारी से करें, नहीं तो आपसे कोई गलती हो सकती है। नौकरी में तरक्की मिलने से आज आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। किसी जोखिम उठाने वाली स्कीम में आप धन ना लगाएं।


मीन दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए साझेदारी में किसी काम को करने के लिए अच्छा रहने वाला है और व्यवसाय में दीर्घकालीन योजनाओं को आज गति मिलेगी। आप अपने कामों की एक सूची बनाकर आगे बढ़ेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा।  आपको किसी बाहरी व्यक्ति से सलाह मशवरा करने से बचना होगा। आध्यात्मिक विषयों में भी आप रुचि बनाएं रखेंगे। आपका कोई काम यदि लंबे समय से रुका हुआ था, तो वह आज पूरा हो सकता है। आपको कार्यक्षेत्र के कामों के साथ-साथ अपने घर के कामों पर के लिए भी थोड़ा समय निकालना होगा।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE