BREAKING NEWS
BIG NEWS : करंट लगने से पिता-पुत्र की मौत, मनासा के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शासकीय आईटीआई में वर्ष 2024 के प्रवेश पंजीयन.. <<     KHABAR : उपसंचालक डॉ जी. दास ने पशुपालकों के लिए.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : न्यू कलेक्टोरेट कार्यालय के सभाकक्ष में.. <<     KHABAR : लोक सेवा केन्द्रों पर आवेदनों की संख्या.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रही हुकम बाई न्याती, परिवार में.. <<     BIG NEWS : एसएसवीएम सीनियर सेकेंडरी स्कूल का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, एमपी के कई.. <<     NEWS : कलेक्टर और एसपी की उपस्थिति में होगा.. <<     NEWS : सट्टे की पर्ची पर रूपयों का दाव लगाकर जुआ.. <<     KHABAR : शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ मनासा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्‍टर गुप्‍ता ने देवास और सोनकच्‍छ.. <<     KHABAR : जिले में लोकसभा निर्वाचन के लिए.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच जिले में स्वतंत्र निष्पक्ष एवं.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 22, 2023, 7:44 pm
NEWS : ईद का त्यौहार हर्षोल्लास के साथ मनाया, नमाज के बाद लोगों ने गले मिलकर दी एक दूसरे को मुबारकबाद, पढ़े मुकेश कुमार जैन की खबर 

Share On:-

केशोरायपाटन। कस्बे मे प्रेम व भाईचारे का प्रतीक ईदुल फितर का पर्व शनिवार को हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। सुबह 9 बजे शहर काजी अब्दुल गनी ने मात्रा रोड स्थित ईदगाह मे ईद की नमाज पढ़ाई। 

इससे पूर्व शहर काजी ने तकरीर में कहा कि जिन लोगों ने पूरे महीने रोजे रखे हैं नमाजे पड़ी खुदा की इबादत की आज अल्लाह अपने ऐसे नेक बन्दो को इबादत देगा, यह खुशी का दिन है। नमाज के बाद मुल्क में अमन चैन के साथ ही रोजे में की गई अपनी इबादत की कबूलियत की दुआएं भी मांगी। इसके बाद शहर काजी ने खुतबा पढ़ा। नमाज के बाद लोगों ने गले मिलकर एक दूसरे को मुबारकबाद दी। 

प्रेम के इस पर्व पर कस्बे में सामुदायिक सौहार्द भी नजर आया नमाज के बाद जहां मुस्लिम समाज के लोग एक दूसरे से गले मिल रहे थे वही बाहर हिंदू भाइयों ने ईदगाह से आए मुस्लिम समाज के लोगों से गले मिलकर ईद की शुभकामनाएं दी ईद का त्योहार को देखते हुए पुलिस उपाधीक्षक अंकित जैन, सीआई लोकेंद्र पालीवाल सहित अतिरिक्त पुलिस जाब्ता शहर में मौजूद रहा। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE