BREAKING NEWS
NEWS : हरियाली को बढ़ावा देने के उद्देश्य से.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : महिला कांग्रेस का प्रदर्शन, रेप के आरोपी.. <<     KHABAR : गांव मोकड़ी में व्याप्त विभिन्न समस्याओं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : ग्राम धनेरियाकलां और सुबह का वक्त, जब 14.. <<     KHABAR : नई आईटी नीति में मिलीं कई सहूलियतें, बीपीओ.. <<     पुलिस को मिली बड़ी सफलता, इतनी मोटरसाइकिल और.. <<     VIDEO NEWS: सीबीएन की बड़ी कार्यवाही: 41 क्विंटल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : रतलाम आए कालीचरण महाराज, 108 पार्थिव.. <<     नेतृत्व क्षमता का विकास विद्या भारती की.. <<     KHABAR : पीएमश्री केंद्रीय विद्यालय-1 में 53वीं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम पिपलोन और प्लाट पर.. <<     खरगोन में डीजे पर प्रतिबंध का एक साल संचालकों.. <<     खरगोन में डीजे पर प्रतिबंध का एक साल संचालकों.. <<     BIG REPORT : ग्रेजुएट युवाओं के लिए रोजगार के अवसर,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : एमपी में स्कूली बच्चों के एडमिशन को लेकर.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
May 11, 2023, 10:56 am
REPORT : 51वीं स्टेट तैराकी चैम्पियनशिप के लिए मप्र तैराकी संघ ने दिया अलॉटमेंट पत्र, 500 से ज्यादा तैराक लेंगे स्पर्धा में भाग, पढ़े खबर 

Share On:-

नीमच। शहर में प्रस्तावित राज्य तैराक प्रतियोगिता के आयोजन पर अधिकृत मोहर लग गई है। मप्र राज्य तैराकी संघ द्वारा बुधवार को आगामी 1 से 4 जून तक होने वाली 51वीं चैम्पियनशिप के लिए जिला तैराक संघ नीमच को अलॉटमेंट पत्र प्रदान कर दिया है। यानी अब यहां प्रतियोगिता आयोजन को लेकर फाइनल कार्यक्रम जारी हो गया है। यह मिलते ही जिला तैराकी संघ ने प्रशासन को अवगत कराने एडीएम नेहा मीना से मुलाकात कर उन्हें एक कॉपी सौपी ओर आयोजन में प्रशासन से सुविधाएं उपलब्ध कराने की मांग की। इसके साथ ही संघ ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। इसमें करीब पूरे प्रदेश के 500 से ज्यादा तैराक भाग लेंने नीमच आएंगे। इस मान से यहां सभी तरह की व्यवस्था की जा रही है।
जिला तैराकी संघ नीमच जिलाध्यक्ष अशोक मोदी ने जानकारी देते हुए बताया कि 51वीं स्टेट तैराकी चैम्पियनशिप के लिए मप्र तैराकी संघ ने बुधवार को अलॉटमेंट प्रदान कर दिया है। किसी भी राज्य स्पर्धा के पूर्व यह पत्र प्राप्त होना जरूरी होता है उसके बाद ही उक्त आयोजन के होने के संबंध फाइनल मोहर लगती है। पत्र मिलते ही संघ सदस्यों द्वारा जिला प्रशासन को भी अवगत करा दिया है। संघ अध्यक्ष मोदी के नेतृत्व में बुधवार को ही संघ सदस्यों ने अपर कलेक्टर नेहा मीना से उनके कार्यालय में जाकर  मुलाकात की ओर स्पर्धा का अलॉटमेंट पत्र की एक कॉपी भी उन्हें दी। इस दौरान उनसे चर्चा करते हुए प्रशासन की तरफ से उचित व्यवस्था और सुविधाओं को उपलब्ध कराने में सहयोग प्रदान करने की मांग रखी। जिस पर एडीएम मीना ने उन्हें आश्वस्त किया। इस मौके पर शरद जैन, दिलीप डूंगरवाल, टममु सोनी, रामगोपाल मोदी, प्रकाश मंडवारिया, नरेन्द्र सोनी आदि मौजूद थे। उक्त अलॉटमेंट के अनुसार नीमच में यह प्रतियोगिता 1 से 4 जून तक नीमच नगरपालिका के तरण पुस्कर में आयोजित की जावेगी। जिसका आयोजन मप्र तैराकी संघ के तत्वावधान में जिला तैराकी संघ नीमच, नगरपालिका परिषद नीमच एवं जिला प्रशासन के सहयोग से किया जाएगा। मप्र के सभी जिलों से करीब 400 से 500 तैराकों के भाग लेने के लिए नीमच आने की संभावना है। यह प्रतियोगिता तैराकी डायविंग एवं वाटर पोलो तीनों प्रकार की होगी। इसमें  8 से 9 साल तक के बच्चे ग्रुप 4, 10 से 11 तक के ग्रुप 3, 12 से 14 साल के ग्रुप 2 और 15 से 17 साल के ग्रुप 1 में तेरेंगे और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। इससे अधिक उम्र के सभी मेन्स और वुमन्स भी भाग लेंगे। तैराकी चार स्ट्रोकस में होगी और साथ ही रीले की भी प्रतियोगिता  होगी। चार स्ट्रोक इस प्रकार रहेंगे। पहला फ्री स्टाइल, दूसरा बेक स्टाइल, ब्रेस्ट स्ट्रोक व बटर फलाई शमिल। मोदी ने बताया कि उक्त स्पर्धा के नीमच में आयोजन को लेकर सभी तरह की तैयारियां की जा रही है। इसमें भाग लेने बाहर से आने वाले तैराकों के लिए रहने, खाने से लेकर सभी तरह की सुविधाओं को इंतजाम किया जाएगा। तैराकों को कोई परेशानी नहीं आने देंगे।
--
वॉइस ऑफ़ एमपी की मुहीम- बेज़ुबान पक्षियों के लिए दान करें सकोरे या फिर अपने मकान की छत पर रखे सकोरे, भीषण गर्मी में सुने इनकी फ़रियाद।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE