BREAKING NEWS
KHABAR : सेवा के क्षेत्र में अन्तर्राष्ट्रीय स्तर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : जिले में भयानक सड़क हादसा, जब बाइक पर बैठकर.. <<     KHABAR : मनासा के श्री नृसिंह मंदिर पर धूमधाम से.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मंदसौर जिले के 12 अस्पतालों में वृद्धजन.. <<     REPORT : साप्ताहिक अंतर विभागीय एवं मतगणना.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच के जिला चिकित्सालय ट्रॉमा सेंटर में.. <<     KHABAR : कुकड़ेश्वर के श्री सहस्त्र मुखेश्वर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     BIG NEWS : देश के गृह मंत्री अमित शाह की चेतावनी के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला अभिभाषक संघ ने लंबी लड़ाई के बाद जीती.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : पत्नी के साथ हज पर रवाना हुए सीतामऊ के.. <<     NEWS : वार्ड नं. 18 मीठाराम जी का खेड़ा में पक्षियों.. <<     BIG NEWS : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत 4 जून को पीजी.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 19, 2023, 3:35 pm
KHABAR : टोल पर फास्टैग स्कैनिंग को लेकर हुआ विवाद, महाराष्ट्र के परिवार के साथ मारपीट, विवाद में परिवार के कई सदस्य घायल, मोके पर पहुंची पुलिस, 6 टोलकर्मियों को किया गिरफ्तार, पड़े खबर

Share On:-

शिवपुरी | महाराष्ट्र के एक परिवार के साथ शिवपुरी में टोल प्लाजा पर मारपीट की गई। वारदात को पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने अंजाम दिया। इसमें परिवार के कई सदस्य घायल हो गए।
पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत कोलारस पुलिस थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने 6 टोलकर्मियों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल, घटना को लेकर आरोपियों का पक्ष सामने नहीं आया है।
पीड़ित परिवार महाराष्ट्र के अमरावती का रहने वाला है। मुखिया नाजीब-उर-रहमान पुत्र शफी-उर-रहमान ने बताया- हम दो कारों में सवार होकर जम्मू-कश्मीर और लद्दाख से अमरावती लौट रहे थे। रविवार शाम करीब 7:30 बजे हमारी गाड़ियां पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर पहुंचीं।
टोल बैरियर पर हमारा टैक्स फास्टैग से नहीं कटा जबकि 766 रुपए का बैलेंस था। टोलकर्मियों का कहना था कि फास्टैग का बैलेंस खत्म हो चुका है। हमने इस बात को मानने से इनकार किया। इस पर वहां मौजूद दो कर्मचारियों ने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया।
नाजीब-उर-रहमान ने बताया- हमने कार से उतरकर टोलकर्मियों को गाली देने से मना किया। इसके बाद उनके दूसरे साथी वहां आ गए और हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी। कार में सवार बच्चियों ने रोकने का प्रयास किया तो एक टोलकर्मी ने एक बच्ची के सिर पर लोहे का पाइप मार दिया। उसके सिर से खून बहने लगा।
हमारे बच्चे मारपीट का वीडियो बनाने लगे तो टोलकर्मियों ने मोबाइल छीनकर तोड़ दिए। वहां से हम पुलिस स्टेशन गए और शिकायत दर्ज कराई।
पीड़ित पक्ष की शिकायत पर कोलारस पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज कर ली है। आरोपियों के नाम अवधेश धाकड़, शेरा गोस्वामी, शिवम भार्गव, सत्येंद्र रघुवंशी, मोहन रघुवंशी और मुनेश धाकड़ हैं। पुलिस ने कहा है कि मामले की विवेचना कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE