BREAKING NEWS
MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : दिव्यांगजनों के लिए श्रीकांत फिल्म का.. <<     KHABAR : जिले में सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से सतत.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : कमिश्नर दीपक सिंह के फ़ैसले की हाईकोर्ट.. <<     REPORT : संभागायुक्त दीपक सिंह की अध्यक्षता में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतगणना के लिए नियुक्त शासकीय सेवकों को.. <<     REPORT : कलेक्टर बाथम ने किया नाले तथा तालाबों का.. <<     NEWS : शतरंज की जिला स्तरीय अंडर-17 (ओपन एवं गर्ल्स).. <<     NEWS : विहिप मातृशक्ति दुर्गावाहिनी ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शहर के सीएम राइज विनोबा स्कूल को शिक्षा.. <<     NEWS : तपती गर्मी में अघोषित बिजली कटोती से आमजन.. <<     NEWS : शहर में पानी की सप्लाई को लेकर जिला कलक्टर.. <<     KHABAR : राष्ट्रीय वृद्धजन स्वास्थ्य देखभाल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पटवा स्कूल की तनीषा पाटीदार ने 12 वीं.. <<     KHABAR : हाथीपावा पहाडी पर समन्वित रूप से.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
August 2, 2023, 1:14 pm
BIG NEWS : शहर का प्लाईवुड कारोबारी और 23 साल की हर्षिता, जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई बेटी की ये तस्वीरें तो उड़ गए परिजनों के होश, बिल्डिंग के गार्ड ने कहा- सहेली से मिलने का बोलकर गई थी, जानिये क्या है पूरा मामला, पढ़े खबर

Share On:-

जबलपुर। शहर में प्लाईवुड कारोबारी की बेटी ने एक अपार्टमेंट की 13वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया। घटना मंगलवार देर शाम की है, लेकिन तब शिनाख्त नहीं हो सकी थी। 6 महीने पहले ही युवती जयपुर से साइकोलॉजी की पढ़ाई पूरी कर लौटी थी। पुलिस को घटनास्थल और घर से सुसाइड नोट नहीं मिला है। 23 साल की हर्षिता वासवानी शहर के मदनमहल इलाके की रहने वाली थी। उसने घर से करीब 1.5 किलोमीटर जाकर बंदरिया तिराहा स्थित ओजस इंपीरिया से कूदकर जान दी। पहले वह शेड से टकराई और फिर नीचे गिरी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हर्षिता ने किस वजह से अपनी जान दी, परिवार को समझ नहीं आ रहा।

गोरखपुर थाना पुलिस के अनुसार सोमवार शाम हर्षिता के पिता सतीश वासवानी और भाई देवांश वासवानी अपनी शॉप पर थे। घर में हर्षिता और उनकी मां थीं। मां की तबीयत ठीक नहीं थी। वह सो रही थीं। इसी बीच हर्षिता घर से निकल गई।

फोटो वायरल हुआ तो परिजनों को पता चला-
हर्षिता सुसाइड कर चुकी है। इसकी खबर देर रात परिजन को मिली। पुलिस को भी हर्षिता के पास से ऐसे कोई डॉक्यूमेंट्स या चीज नहीं मिली, जिससे उसकी पहचान हो सके। सोशल मीडिया पर उसकी फोटो शेयर की गई। इधर, परिवार, दोस्तों और रिश्तेदारों में बेटी को तलाशता रहा। ओजस इंपीरिया से एक युवती के कूदने की जानकारी मिली। परिजन देर रात गोरखपुर थाने पहुंचे, तब उन्होंने शिनाख्त की।

गार्ड से कहा- सहेली से मिलने जा रही हूं-
गोरखुपर थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि मंगलवार शाम को 4.46 बजे हर्षिता लिफ्ट पर चढ़ी। 13वें फ्लोर पर गई। लिफ्ट यूज करने के करीब 3 मिनट बाद ही गार्ड्स ने गिरने की आवाज सुनी। जाकर देखा तो हर्षिता की मौत हो चुकी थी। बिल्डिंग के गार्ड के मुताबिक, युवती सहेली से मिलने की बात कहकर ऊपर गई थी। स्थानीय लोगों की मानें तो एक दिन पहले यानी सोमवार को भी उसे ओजस अपार्टमेंट में देखा गया था।

अपार्टमेंट में अंदर जाते समय पीछे मुड़कर देखा-
हर्षिता के ओजस इंपीरिया अपार्टमेंट में एंटर होने और लिफ्ट में चढ़ने से पहले के सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं। वह मंगलवार शाम 4.45 बजे अपार्टमेंट में एंटर हुई। मेन गेट पर कुछ सेकंड रुकी। पीछे मुड़कर देखा और फिर आगे बढ़ गई।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE