BREAKING NEWS
BIG NEWS : मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, एमपी में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : मांगी गई जानकारी समय-सीमा में उपलब्ध नहीं.. <<     KHABAR : कक्षा- 5 वीं और 8 वीं की पुनः परीक्षा के.. <<     VIDEO NEWS: नीमच सहित मप्र के नामी अखबारों में आज इन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : उप संचालक किसान कल्याण तथा कृषि विकास.. <<     KHABAR : सेन जी महाराज की 724वीं जयंती पर होंगे कई.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : शिक्षकों और विद्यार्थियों ने रैली निकाल.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रही पुखराज बाई मेहता, परिवार में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन- 2024 के तहत मीडिया को पेड.. <<     BIG NEWS : डीकेन में अज्ञात व्यक्तियों ने मारपीट कर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वीप अभियान के तहत ग्राम क्षिप्रा में.. <<     GROUND ZERO: लोकसभा चुनाव और भाजपा प्रत्याशी सुधीर.. <<     KHABAR : श्री महाकालेश्वर मंदिर में सौमिक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : आबकारी विभाग ने कार्यवाही कर दर्ज किए 02.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
August 14, 2023, 8:34 pm
BIG NEWS : कैलाश विजयवर्गीय का नीमच दौरा, छा गए पप्पू और पवन, नहीं मिली तवज्जो किसी नेता को, पढ़े कमलेश मांगरिया की खबर

Share On:-

नीमच। नीमच जिले में आज भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और एमपी के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय का दौरा रहा। संगठन की बैठकों से लगाकर भाजपा द्वारा आयोजित कई कार्यक्रमों में विजयवर्गीय शामिल हुए। इस दौरान नीमच और जावद में विजयवर्गीय का भव्य स्वागत हुआ। नीमच विधानसभा में भाजपा जिलाध्यक्ष पवन पाटीदार और पूर्व नपा अध्यक्ष राकेश जैन के नेतृत्व में विजयवर्गीय का स्वागत एक तरह से शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा गया। दोनों ही नेताओं ने खुद को विजयवर्गीय के सामने साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के स्वागत के लिए भाजपा नेताओं ने जगह जगह शहर में पोस्टर और बड़े बड़े होर्डिंग्स लगाए। जहां पप्पू जैन ने हर्कियाखाल सांदे पर अपने समर्थकों के साथ पहुंचकर विजयवर्गीय का भव्य स्वागत किया और शहर में जगह जगह बड़े-बड़े फ्लेक्स-होर्डिंग्स लगाए तो भाजपा जिलाध्यक्ष पवन पाटीदार भी कम नहीं रहे। उनके द्वारा भी विजयवर्गीय का अपने कार्यकर्ताओं के साथ पलक पावड़े बिछाकर स्वागत किया। 

नीमच दौरे और शहर में निकली तिरंगा यात्रा के दौरान व्यक्तिगत छवी के रूप में नीमच विधानसभा से राकेश पप्पू जैन दिनभर बड़े नेता के रूप में छाए रहे। पप्पू जैन के समर्थकों का हुजूम भी सड़कों पर देखा गया। कैलाश विजयवर्गीय के ख़ास होने का फायदा भी पप्पू जैन को मिला। तिरंगा यात्रा के दौरान विजयवर्गीय भी बार बार राकेश जैन को तवज्जो देते दिखे। 

वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष पवन पाटीदार भी इस आयोजन में विजयवर्गीय के साथ कुशल संगठक के रूप में दिखाई दिए। पवन पाटीदार की यूथ में पकड़ भी इस दौरान साफ तौर पर देखने को मिली। पाटीदार समर्थक युवा कार्यकर्ताओं का जमावड़ा भी आयोजन में दिखा। शहर में निकली तिरंगा यात्रा के दौरान विजयर्गीय भी हर बात में पाटीदार से पूछते दिखे। 

राजनीतिक सूत्रों की मानें तो आज जिस प्रकार से संगठन के रूप में पवन पाटीदार और व्यक्तिगत नेता के रूप में राकेश पप्पू जैन उभरकर सामने आए हैं उससे ऐसा लग रहा है कि नीमच विधानसभा सीट से दोनों ही प्रबल दावेदार है। जिस प्रकार से आज विजयवर्गीय ने दोनों ही नेताओं को तवज्जो दी है तो नीमच सीट से अब भाजपा की ओर से ये दोनों नाम ही सामने उभर के आ रहे हैं।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE