BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : खरीफ सीजन फसल कपास बीज के लिए किसान हो रहे.. <<     BIG NEWS : नीमच शहर के इंदिरा नगर विस्तार में जल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला अस्पताल में शिविर का हुआ आयोजन, हज को.. <<     KHABAR : शहर के जवाहर नगर में कचरा गाड़ी नहीं आने से.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : ऑल इंडिया मलयाली एसोसिएशन की वार्षिक.. <<     KHABAR : खाटू श्याम, मां भगवती मंदिर का स्थापना.. <<     KHABAR : कन्या स्कूल के सरकारी पुस्तक मेले में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पूजा-अर्चना के बाद 57 श्रद्धालुओं का दल चार.. <<     NEWS : ध्रुव ओझा ने 12वीं में 92 प्रतिशत अंक प्राप्त.. <<     KHABAR : शंकराचार्य मठ में केवट जयंती पर विशेष.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले के गांव जामरनिया के खेत पर पेड़.. <<     NEWS : रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म 2 पर पानी की.. <<     NEWS : मध्यम वर्ग के सपनो को साकार करना ही अर्बन.. <<     KHABAR : छात्र ने थर्माकोल से बनाई केदारनाथ मंदिर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
August 24, 2023, 12:34 pm
BIG NEWS : स्कूल से घर लौट रही थी छात्राएं, तभी बीच रास्ते में मिला नागेश व सोनू, फिर जैसे ही आरोपियों ने दिया इस घटना को अंजाम तो उड़ गए परिजनों के होश, सूचना मिलते ही लगाई यहां के लिए दौड़, जानिये क्या है पूरा मामला, पढ़े रवि पोरवाल की खबर 

Share On:-

पिपलिया मंडी। नगर  में इन दिनों मनचलों की दिवानगी का भूत सर चढ़कर बोल रहा है। ऐसा ही एक मामला बुधवार को सामने आया है। बुधवार शाम को बालिकाएं स्कूल से घर जा रही थी, तभी दो लड़कों द्वारा छात्राओं से छेड़छाड़ की गई। छेड़छाड़ का स्कूल की लड़कियों ने विरोध किया और घटना के बारे मे परिजनों को सूचना दी।
जानकारी मिलते ही परिजनों दोनों लड़कों को नगर मे ढूंढ़ने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। इस पर परिजन छात्राओं को लेकर पुलिस चौकी पहुंचे। जहां घटना की जानकारी दी। स्कूल की प्राचार्य भी पुलिस चौकी पहुंची और स्कूल के बाहर बाइक से चक्कर काटने वाले लड़को की जानकारी चौकी प्रभारी को दी। बालिकाओं के साथ हुई घटना की शिकायत भी दर्ज करवाई।
शिकायत दर्ज के बाद परिजनों की मदद से पुलिस ने दोनों मनचलों को हिरासत में लिया। पुलिस द्वारा पूछताछ में लड़कों ने अपना नाम नागेश एवं सोनू निवासी पिपलिया मंडी होना बताया। पुलिस ने छात्राओं की शिकायत पर धारा 354, 7/8 पास्को एक्ट में मामला दर्ज किया है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE