BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : न्यू कलेक्टोरेट कार्यालय के सभाकक्ष में.. <<     KHABAR : लोक सेवा केन्द्रों पर आवेदनों की संख्या.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रही हुकम बाई न्याती, परिवार में.. <<     BIG NEWS : एसएसवीएम सीनियर सेकेंडरी स्कूल का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, एमपी के कई.. <<     NEWS : कलेक्टर और एसपी की उपस्थिति में होगा.. <<     NEWS : सट्टे की पर्ची पर रूपयों का दाव लगाकर जुआ.. <<     KHABAR : शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ मनासा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्‍टर गुप्‍ता ने देवास और सोनकच्‍छ.. <<     KHABAR : जिले में लोकसभा निर्वाचन के लिए.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच जिले में स्वतंत्र निष्पक्ष एवं.. <<     BIG NEWS : मंदसौर-सुवासरा मार्ग और सुबह का वक्त, जब.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     HOROSCOPE TODAY : वृषभ राशि समेत इन तीन राशियों को.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
August 28, 2023, 12:34 pm
BIG NEWS : नीमच का उपनगर बघाना और शाम का वक्त, जब अचानक हुई ये वारदात तो मच गया हड़कंप, आनन फानन में परिजनों ने लगाई अस्पताल की ओर दौड़, हादसे में वसीम की हुई मौत, पढ़े अब्दुल अली ईरानी के साथ पवन राव शिंदे की खबर

Share On:-

नीमच। शहर के उपनगर बघाना में चाकू बाजी की घटना में वसीम पिता मोहम्मद सलीम उम्र 32 वर्ष की दर्दनाक मौत हो गई। घटना शाम 6.30 बजे की बताई जा रही है। 
सूत्रों से ज्ञात जानकारी के अनुसार नाका नंबर 4 वार्ड नंबर 36 का निवासी वसीम नशे का आदी था। घटना से कुछ देर पहले उसे चाकू लेकर घूमता देखा गया था। घटना घर के अंदर की है। बताया जा रहा है कि उसकी जांघ और हाथ पर चाकू के निशान लगे है। वसीम का एक छोटा भाई है, जिसे भोंदू के नाम से लोग बुलाते हैं। पिता सलीम ठेला चलाने का काम करते हैं। घर में मां चुन्नी बाई भी साथ रहती है।
परिजन वासिम को लहूलुहान हालत में जिला चिकित्सालय लाए थे जहां डॉक्टर ने जाँच के बाद वासिम को मृत घोषित कर दिया। परिजनों का कहना हैं कि वासिम ने खुद को चाकू मारा हैं। इधर घटना की सूचना मिलते ही जिला चिकित्सालय में लोगों की भारी भीड़ एकत्र हो गई थी। हालांकि पड़ताल के दौरान यह बात जरूर सामने आई कि युवक चाकूबाजी में घायल हुआ था, जिसे परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे थे, लेकिन युवक को चाकू किसने मारा, इसका कोई खुलासा नहीं हुआ। 
मामले में जब बघाना थाने से जानकारी ली गई, तो पुलिस का कहना था कि मृतक के परिजनों ने बताया है कि युवक ने खुद को चाकू मारकर घायल कर लिया था। अभी सवाल यह बना हुआ हैं कि युवक ने अगर खुद चाकू मारा हैं तो उसके पीछे की कारण हैं। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE