BREAKING NEWS
REPORT : जावद में वृहद मतदाता जागरूकता वाहन रैली.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला न्यायालय नीमच के नव निर्मित 20 कोर्ट.. <<     Lok Sabha Elections 2024 : जीतू पटवारी ने कहा ‘ख़तरे में है.. <<     MP Board Result: इस स्कूल के सभी बच्चे बोर्ड परीक्षा.. <<     KHABAR : मतदाता जागरूकता को लेकर वृहद अभियान एवं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV : चना दाल के दाम में आई तेजी, काबुली चना में.. <<     BIG NEWS : भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी सांसद सुधीर.. <<     NEWS : आरनी में घाटी के श्याम मंदिर पर पांच.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मल्हारगढ़ ब्लॉक कांग्रेस की मंडलम और.. <<     BIG REPORT : नीमच-मंदसौर संसदीय सीट के कांग्रेस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले की दलौदा थाना पुलिस और अवैध.. <<     KHABAR : भाजपा कार्यालय तपोभूमि पर होगा नीमच.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : दो चरणों के मतदान के बाद समाजसेवी लालवानी.. <<     REPORT : लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले मनासा में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
October 21, 2023, 6:42 pm
BIG NEWS : नीमच जिले का रामपुरा और दुधलाई-जन्नोद के बीच नदी की पुलिया, जब बंद बोर में मिली लाश तो इलाके में फेल है सनसनी, सूचना मिलते ही दौड़ी पुलिस, शव की शिनाख्त के बाद समीर के पिता ने लगाए आरोप, पढ़े अजयसिंह सिसोदिया के साथ शेख इसाक की खबर      

Share On:-

रामपुरा। बीती रात तहसील मुख्यालय के समीप ग्राम दुधलाई व जन्नौद के बीच एक व्यक्ति की लाश की खबर मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची। लाश जन्नोद के समीप तिलसोई नदी में पुल के नीचे एक व्यक्ति का शव पानी में तैरता हुआ नजर आ रहा था। पुलिस ने शव को पानी के बाहर निकाला। प्रथम दृष्टिया मामला हत्या का नजर आ रहा है क्योंकि लाश के हाथ पैर बंधे हुए थे, इसलिए मामला संदिग्ध लग रहा था। रात को मौके पर रामपुरा थाने की टीम एवं मनासा एसडीओपी मौके पर पहुंचे शव को सिविल अस्पताल लाया गया। शिनाख्त कर शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। आज सुबह सिविल अस्पताल में लोगो की भीड़ जमा होने लगी क्योंकि रामपरा नगर से न्यारगर समाज से समीर पिता अब्दुल रऊफ नियारगर ने रामपुरा थाने में अपने पुत्र के गायब होने की रिपोर्ट लिखवाई थी। जब समीर के पिता अब्दुल रऊफ व उनकी माताजी ने शव को देखा तो उसकी पहचान समीर के रूप में की गई। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय नीमच ले जाया गया। 
वहीं समीर के पिता अब्दुल रऊफ नियारगर मीडिया से चर्चा करते कहा कि लगभग तीन चार दिन पहले मेरा बेटा देर रात तक नहीं आया तो हमने उसे ढूंढना शुरू किया। रात को 3 बजे तक ढूंढा लेकिन नहीं मिला। हम लोग दूसरे दिन सुबह रामपुरा थाने में रिपोर्ट लिखने के लिए गए। बच्चे का फोटो देखकर थाने पर मौजूद जोशी ने कहा कि में इसे जानता हूं मेरे पास इसकी शिकायत आई है। फिर उन्होंने हाडा सर से कहा कि बड़े सर को मत बताना मेरे आने तक और मैं रतलाम जा रहा हूं। इसका मतलब बच्चा उनकी जानकारी में था। 
वहीं पुलिस अधीक्षक ने चर्चा में कहा कि दिनांक 20 अक्टूबर 2023 को हमें एक बोरे में डेड बॉडी मिली है और कुछ समय पहले 17 तारीख को एक लड़का जिसका नाम है समीर पिता रउफ 26 साल हैं जो गुमशुदा हुआ था। फ़िलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा हैं। शव को देखकर मामला संदिग्ध लग रहा हैं। पीएम के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा किया जाएगा। युवक के पिता ने जो आरोप लगाए हैं उसकी भी जाँच की जाएगी।  

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE