BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतदाता जागरूकता के तहत कन्या विद्यालय.. <<     BIG NEWS : राजमाता माधवी राजे सिंधिया की बिगड़ी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : हर्षोउल्लास के साथ मनाई संत शिरोमणि श्री.. <<     BIG NEWS : गुना और राजगढ़ लोकसभा के लिए कल सामग्री.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : इंदौर में इंडिया गठबंधन ने चलाया अभियान,.. <<     KHABAR : अखिल भारत सिंधी बोली साहित्य सभा करेगी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले की भावगढ़ थाना पुलिस और.. <<     KHABAR : सीएम राइज स्‍कूल में समर केम्प का आयोजन,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : जिले में लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले.. <<     VIDEO NEWS: लोकसभा चुनाव की वोटिंग से पहले जीतू.. <<     BIG NEWS : एमपी में रेत माफियाओं का होंसले बुलंद,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : चंद्रशेखर मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा.. <<     NEWS : राजस्थान राज्य कर्मचारी महासंघ की बैठक.. <<     BIG NEWS : जुआ-सट्टा के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्यवाई,.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 4, 2023, 12:04 pm
BIG NEWS : काली अँधेरी रात और 28 साल की सबीना, जब बंद कमरे से आई चिल्लाने की आवाज तो दौड़े पडोसी, जैसे ही देखा महिला को इस हाल में तो लगाई अस्पताल दौड़, जानिए मौके से पति और सास क्यों हुए रफूचक्कर, पढ़े खबर 

Share On:-

जयपुर। शहर में एक पति के पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है। झगड़ा होने पर पति ने उसकी जमकर पिटाई की। घरवालों से शिकायत करने की कहने पर पत्नी पर तारपीन तेल डालकर आग लगा दी। सवाई मानसिंह हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सांगानेर सदर थाना पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतका के भाई ने पति सहित ससुरालवालों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है।
एसएचओ चन्द्रभान सिंह ने बताया कि 28 साल की मृतका सबीना निवासी गोविन्दपुरा सांगानेर की रहने वाली थी। करीब 7 साल पहले उसकी शादी रजिव अंसारी से हुई थी। आरोप है कि पिछले 2-3 साल से ससुरालवाले उसे टॉर्चर कर रहे थे। घरवालों से किसी भी प्रकार का कॉन्टैक्ट रखने पर पति उसे छोड़ने और बच्चों से अलग करने की धमकी देता था। पिछले 4-5 महीने से आरोपी पति छोटी-छोटी बातों पर लगातार उसके साथ मारपीट करता था।
रात करीब 10.30 बजे आग से जलने पर सबीना के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग बचाने भागे। पड़ोसियों ने पानी डालकर आग पर काबू पाया। आग से सबीना 90 प्रतिशत झुलस गई थी। गंभीर झुलसी हालत में पड़ोसियों ने अपनी गाड़ी से उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। पड़ोसियों ने ही कॉल कर सबीना के पीहर में बताया।
इलाज के दौरान 1 नवम्बर को शाम करीब 4 बजे सबीना की मौत हो गई। सबीना के मौत का पता चलते ही सास और पति हॉस्पिटल में लाश छोड़कर भाग निकले। उन्होंने पोस्टमार्टम के लिए शव को हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया। सांगानेर सदर थाने में आरोपी पति, सास और जेठ के खिलाफ मारपीट कर जिंदा जलाकर मारने का मामला दर्ज करवाया।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE