BREAKING NEWS
KHABAR : लोकसभा निर्वाचन-2024 के तहत प्रदेश में आगामी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : नीमच-मंदसौर संसदीय सीट के कांग्रेस.. <<     VIDEO NEWS: मुरैना में मायावती, बीजेपी-कांग्रेस पर.. <<     REPORT : व्यय प्रेक्षक एसएस दास ने किया मनासा में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : चित्तौड़गढ़ जिले की साडास थाना पुलिस और दो.. <<     VIDEO NEWS: बुरहानपुर में डायरिया का प्रकोप,.. <<     BIG REPORT : मतदाता जागरूकता अभियान के तहत रामपुरा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : इंदौर में विभिन्न ब्राह्मण संगठनों की.. <<     KHABAR : नवनिध हासोमल लखानी पब्लिक स्कूल में.. <<     VIDEO NEWS: खातेगांव में गरीबो के हक के राशन का हो.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024- स्वीप गतिविधियों के तहत.. <<     KHABAR : गायत्री शक्तिपीठ भोपाल में हैप्पीनेस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मालवा में मतदान से पहले प्रत्याशियों ने.. <<     KHABAR : जिला कलेक्टर दिनेश जैन के निर्देशन में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 7, 2023, 7:52 pm
BIG NEWS : किसानों की सहमति के बगैर किसी की भी भूमि अधिग्रहित नहीं होने दी जाएगी-सखलेचा, रतनगढ क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी को बहिन लगा रही विजय तिलक तो भाइयों की पुष्प वर्षा तो बुजर्गो ने दिया जीत का आशीर्वाद, पढ़े खबर

Share On:-

जावद। हम विकास, विश्वास और स्नेह का चुनाव लड़ रहे हैं। यह चुनाव राष्ट के सम्मान, बहिनो का सम्मान व किसानों के सम्मान का चुनाव होगा। प्रदेश की भाजपा सरकार में विगत 20 वर्षों में रिकार्डतोड़ विकास को कांग्रेस पार्टी के लोग पूरी तरह बौखला कर क्षेत्र की जनता को गुमराह कर कुछ लोग भ्रांतियां फैला रहे हैं, लेकिन किसानों की सहमति के बगैर किसी की भी भूमि अधिग्रहित नहीं होने दी जाएगी। अब गांधी सागर के पानी से हर खेत में पानी पहुंचाने की योजना पर काम चल रहा है। यह चुनाव धनबल और बाहुबल का नहीं, विकास और विश्वास का चुनाव है।
यह बात मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी ओमप्रकाश सकलेचा ने जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों से कही। 
सखलेचा ने कहा कि हम सत्ता की कुर्सी पर बैठ कर सुख नहीं भोगना चाहते हैं, सेवा करना चाहते हैं। हम किसान का खेत नहीं जाने देंगे। किसान और खेत को बचाना चाहते हैं। सकलेचा ने कहा कि कांग्रेस शासन में न बिजली मिलती थी, न सड़कें बनीं हुई थी। झूठे वादे कर भले और भोले लोगों को बरगलाने का काम कांग्रेस करती रही है और कर रही है। कांग्रेस ने हमेशा सनातन धर्म के विरोध में काम किया और धर्म-जाति के नाम पर समाज में संघर्ष की स्थिति निर्मित की है। दिग्विजय सिंह ने हिंदू आतंकवाद और महिला सांसद के लिए टंच माल तक कह दिया था। भाजपा हमेशा नारी शक्ति को प्रणाम करती है। शीश झुकाती है। बहनों को अभी 1,250 रुपये दिए जा रहे हैं। धीरे-धीरे यह राशि बढ़ाकर तीन हजार रुपये की जाएगी। हमारी सरकार बहनों को लखपति बनते देखना चाहती है। किसान भाईयों को भी सम्मान निधि दी जा रही है। कांग्रेस के पास कोई मुददा नहीं है, इसलिए बौखलाई हुई है। उन्होने कहा कि वर्षों से कांग्रेस गरीबी हटाने का ढोंग करती रही है, अब शिवराज सरकार गरीबों और जनता को हक की राशि बांट रही है तो कांग्रेस नेता कह रहे हैं कि ये तो खजाना लूटा रहे हैं। जबकि हमारी सरकार जनता का पैसा जनता के हित में बांट कर उन्हे संबल प्रदान कर रही है।
मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी ओमप्रकाश सखलेचा ने गांव जेतपुरा, कस्मरिया, बीरमपुर, देवपुरा, नयागांव, देवरिया सेमलिया, पालछा, चावंडिया, डोराइ,बल्दरखा, नीम का खेड़ा, देहपुर, आलोरी गरवाडा, खजुरिया, लुहारिया चुंडावत, बोरदिया भगवानपुरा, मानपुर एवं कांकरिया तलाई पहुंचे। गांवों में उनका काफिला पहुंचते ही ग्रामीणों में उत्साह भर जाता है। चप्पा चप्पा भाजपा, फिर भाजपा फिर शिवराज, हमारा नेता कैसा हो ओम भैया जैसा हो, जैसे नारों के साथ स्वागत किया जा रहा है।
जहां लाडली बहनों ने उनका जोरदार स्वागत किया। ग्रामीण कार्यकर्ताओं ने उन्हे फूल मालाओं से लाद दिया। बुजुर्गों ने तीर्थ यात्रा कराने वाले शिवराज की सरकार फिर से बनाने का वादा किया। इस दौरान अनेक लोग मौजूद थे।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE