BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     HOROSCOPE TODAY : मेष, मिथुन और कन्या राशि वालों पर मां.. <<     BIG NEWS : भाजपा के स्टार प्रचारक व प्रदेश के पूर्व.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : समाजसेवी अशोक मालपानी लायंस रीजन 5.. <<     BIG NEWS : राजस्थान की कपासन थाना पुलिस और चोरी के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग रेसीडेंसी एरिया.. <<     BIG NEWS : बूथ स्तर पर कार्यकर्ता यह चुनाव उस जज्बे.. <<     NEWS : कपासन पुलिस की कार्यवाई, 311 कार्टून.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     NEWS : बाईक चोरों पर पुलिस का शिकंजा, चोरी की 13.. <<     KHABAR : देवास में मतदान के दिन 13 मई को ऊंगली पर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के भाजपा.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     KHABAR : बंदी के परिजनों ने जेल के कर्मचारियों पर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 10, 2023, 3:04 pm
BIG NEWS : राहुल गाँधी ने सतना से भरी हुंकार, मंच से खेला ओबीसी कार्ड, जातीय जनगणना का किया वादा, पीएम मोदी को लेकर भी बोली बड़ी बात, पढ़े खबर     

Share On:-

सतना। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के मतदान की तारीख नजदीक आते आते स्टार प्रचारकों और बड़े नेताओं के दौरे भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कल जहां प्रदेश में पीएम मोदी ने तीन सभाए की थी तो वहीं आज राहुल गाँधी भी प्रदेश के दौरे पर हैं। राहुल गाँधी ने आज सतना में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में विशाल आमसभा को सम्बोधित किया। राहुल ने मंच से ओबीसी कार्ड खेला साथ ही भाजपा पर भी जमकर हमला बोला। 

राहुल गांधी ने कहा कि मप्र को 53 अफसर चलाते हैं, इनमें सिर्फ एक अफसर ओबीसी है। अगर मप्र का बजट 100 रूपए है तो ओबीसी अफसर सिर्फ 33 पैसे पर निर्णय लेता है। मतलब आबादी 50 फीसदी, लेकिन भागीदारी 100 रूपए में सिर्फ 33 पैसे। जैसे ही मप्र में कांग्रेस सरकार आएगी, सबसे पहला कदम जातीय जनगणना कराएंगे। केंद्र में आते ही नेशनल जातीय जनगणना कराएंगे। मोदी कहते हैं देश में सिर्फ एक जाति है, गरीब। ओबीसी, दलित, आदिवासी नहीं हैं। मैंने जाति जनगणना की बात कर दी, इनके दिमाग से जाति की बात ही गायब हो गई। 

राहुल ने कहा कि मोदी और शिवराज ने हमारी सरकार चोरी की। क्योंकि वो जानते हैं कि कांग्रेस सरकार अडानी के लिए काम नहीं करेगी। पीएम मोदी का रिमोट कंट्रोल अडानी के हाथ में है। पीएम मोदी को कभी दो दिन में एक ही सूट में देखा है क्या? मेरी सफेद शर्ट तो चलती है। मोदी 2 करोड़ का सूट पहनते हैं। उनके कपड़े रोज नए और लाखों रुपए के होते हैं।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE