BREAKING NEWS
BIG NEWS : भाजपा के स्टार प्रचारक व प्रदेश के पूर्व.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : समाजसेवी अशोक मालपानी लायंस रीजन 5.. <<     BIG NEWS : राजस्थान की कपासन थाना पुलिस और चोरी के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग रेसीडेंसी एरिया.. <<     BIG NEWS : बूथ स्तर पर कार्यकर्ता यह चुनाव उस जज्बे.. <<     NEWS : कपासन पुलिस की कार्यवाई, 311 कार्टून.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     NEWS : बाईक चोरों पर पुलिस का शिकंजा, चोरी की 13.. <<     KHABAR : देवास में मतदान के दिन 13 मई को ऊंगली पर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के भाजपा.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     KHABAR : बंदी के परिजनों ने जेल के कर्मचारियों पर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : भारत निर्वाचन आयोग ने लोकसभा निर्वाचन.. <<     KHABAR : भगवान परशुराम जन्मोत्सव पर रांगोली एवं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 10, 2023, 3:35 pm
BIG NEWS : एमपी इलेक्शन 2023, दिल्ली की नजर अब मालवा पर, नीमच में मोदी के बाद इस स्टार प्रचारक नेता का दौरा, इन ख़ास वोटों को साधने की बड़ी तैयारी, पढ़े नवीन पाटीदार की खबर  

Share On:-

नीमच। जिले में दोनों ही पार्टियों के बड़े नेताओं के दौरे लगातार जारी हैं। कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक विशाल जनसभा नीमच में हुई थी। आगामी 13 नवंबर को जावद विधानसभा के डीकेन नगर में राहुल गाँधी की आमसभा होने जा रही हैं। वहीं अब नीमच जिले की तीनों विधानसभा पर पाटीदार वोटों को साधने के लिए भाजपा अब सांसद कविता पाटीदार को मैदान में उतार रही हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश से राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार कल नीमच आ रही हैं। वे हेलीकॉप्टर से नीमच हवाई पट्टी स्थित हेलीपेड पर उतरेगी। जिसके बाद नीमच सहित जावद और मनासा में पाटीदार समाज के समाजजनों सहित अन्य लोगो से भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में वोट की अपील करेगी। कविता पाटीदार मूलतः इंदौर की रहने वाली हैं। कविता पाटीदार को मालवा में ओबीसी का बड़ा चेहरा माना जाता है। कविता सुंदरलाल पटवा की सरकार में मंत्री रही है। वह भेरूलाल पाटीदार की बेटी हैं और इंदौर जिला पंचायत की अध्यक्ष भी रह चुकी हैं। 

गौरतलब हैं कि जिले में पाटीदार समाज का एक अच्छा खासा वोट बैंक हैं। वहीं पाटीदार समाज भी भाजपा से संसदीय क्षेत्र से एक सीट पर पाटीदार समाज के प्रतिनिधि के तौर पर उम्मीदवारी की मांग कर रहा था। लेकिन भाजपा के उम्मीदवारो की लिस्ट में ऐसा नहीं हुआ। जिसके बाद खबरें निकलकर सामने आने लगी की पाटीदार समाज में कहीं न कहीं भाजपा से नाराजगी हैं। इसी डैमेज को कंट्रोल करने के लिए अब कविता पाटीदार को जिले में प्रचार और नाराजगी दूर करने की कमान सौंपी गई हैं।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE