BREAKING NEWS
BIG NEWS : नीमच-मनासा मार्ग और शाम का वक्त, जैसे ही.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : एमपी में चौथे चरण का मतदान 13 मई को, जिले में.. <<     KHABAR : निष्पक्ष एवं शांति पूर्ण तरीके से मतदान.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NEWS : ट्रक चालक के साथ मारपीट व लुट की वारदात.. <<     BIG NEWS : जिले में अवैध मदिरा के विरूद्ध अभियान, जब.. <<     KHABAR : पिपलियामंडी में भाजपा ने घर-घर किया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत स्वीप.. <<     KHABAR : बाबा महाकाल को डायमंड जड़ित मुकुट अर्पित,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : भेरूगढ़ में हुए विवाद के मामलों में घायल के.. <<     BIG REPORT : सीएम यादव ने भाजपा के पक्ष में मतदान.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     HOROSCOPE TODAY : मेष, मिथुन और कन्या राशि वालों पर मां.. <<     BIG NEWS : भाजपा के स्टार प्रचारक व प्रदेश के पूर्व.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : समाजसेवी अशोक मालपानी लायंस रीजन 5.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 10, 2023, 6:03 pm
BIG NEWS : सिंधिया के गढ़ में गरजे राज बब्बर, बोले- कौन कहां गया और कितने में बिका, किसको बोला टिकाऊ, भाजपा के दिग्गज नेता हुए कांग्रेस में शामिल, पढ़े खबर 

Share On:-

ग्वालियर। एमपी में विधानसभा चुनाव को लेकर सूबे में राजनीतिक दलों के दिग्गजों के दौरे का दौर चरम पर है। इसी सिलसिले में गुरुवार को कांग्रेस नेता और फिल्म अभिनेता राज बब्बर कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार के लिए जनसभा को संबोधित करने ग्वालियर पहुंचे। शहर के आनंद नगर इलाके उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा के समर्थन में आमसभा को संबोधित किया। इस बीच कांग्रेस नेता ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थक नेताओं पर जमकर निशाना साधा।  
कांग्रेस नेता राज बब्बर ने कहा, कौन कहां गया, कितने में बिका, हम बिकने वालों की बात नहीं करेंगे। ये चुनाव मध्य प्रदेश के भविष्य का चुनाव है। उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र में हम मौजूदा सरकारों के माहौल को देख रहें हैं। भारतीय जनता पार्टी सिर्फ बहन की बात करती है। हम नारी सम्मान की बात करते हैं।
अपने संबोधित में कांग्रेस नेता राज बब्बर ने कहा कि प्रदेश में अनुसूचित वर्ग और महिलाओं के अत्याचार में नंबर वन है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार बनने पर महिलाओं को पूर्ण सम्मान मिलेगा और कांग्रेस ने नारी सम्मान योजना के तहत प्रत्येक महिला को 1500 रुपए और 500 रुपए में गैस सिलेंडर दिया जाएगा। 
राज बब्बर ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी टिकाऊ हैं। यह गारंटी मैं देता हूं। भाजपा की नीयत में खोट है। ये बात मतदाता भी भलीभांति समझ चुका है और प्रदेश का मतदाता परिवर्तन का मन बना चुका है। राज बब्बर के सामने भाजपा की पूर्व पार्षद सीमा राठौर ने समर्थकों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE