BREAKING NEWS
KHABAR : इंदौर में संपन्न हुआ 135वां उपकार दिवस,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत निर्वाचन आयोग ने.. <<     KHABAR : तीन मड़िया से कटरा मार्ग पर चार पहिया वाहन.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कल्याण कमलमय समर्थक समिति ने किया वार्ड.. <<     KHABAR : मतदाता जागरूकता एवं पर्यावरण संरक्षण.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कांग्रेस प्रत्याशी दिलीप गुर्जर ने किया.. <<     KHABAR : इंदौर में प्रीति प्रीमियर लीग टीम द.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : हर्षोल्लास के साथ मनाया सेन जी महाराज का.. <<     KHABAR : सिलेक्शन के आठ माह बाद घर लौटी बीएसएफ जवान.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच के इस भाजपा नेता का भतीजा और काली.. <<     KHABAR :मुरादपुर के ग्रामीण करेंगे मतदान, सड़क के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : पूर्व कांग्रेस पार्षद ने थामा बीजेपी का.. <<     KHABAR : स्वीप गतिविधि अंतर्गत मप्र जनअभियान.. <<     GROUND ZERO: सीएम यादव के दौरे के बाद क्या आ रहे यूपी.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 16, 2023, 4:42 pm
BIG NEWS : सुबह का वक्त और फेशन डिजाइनिंग की छात्रा, जब 21 साल की दर्शिता के कमरे में पहुंची माँ तो माजरा देख उड़ गए होश, मामा ने बताई गुरुभाई के लिए बड़ी बात, जानिए किस हाल में थी युवती, पढ़े खबर     

Share On:-

भोपाल। राजधानी के टीटी नगर इलाके के अंजली काम्प्लेक्स में रहने वाली फेशन डिजाइनिंग की छात्रा की बुधवार को संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। युवती का शव बेड पर मिला हैं। छात्रा के गले पर चोट के निशान हैं, एक पांव का नाखून टूटा है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। गुरुवार को बॉडी पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दी गई है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा।
21 साल की दर्शिता श्रीवास्तव पता विष्णु प्रसाद निवासी अंजली कॉम्प्लेक्स फेशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही थी। वह माँ और भाई साबेनय श्रीवास्तव के साथ रहती थी। उसके मामा कमलेश ने बताया कि दर्शिता की माँ ने एक व्यक्ति को गुरुभाई बनाया है। वह अक्सर घर आता-जाता था। इसी के साथ घर के पूजा पाठ के काम भी वही करता है। बुधवार की सुबह दर्शिता घर में स्थित अपने बैडरुम में बेसुध हालत में मिली थी। उसके गले पर चोट के निशान हैं, उसके गले पर लगी चोट रगड़ लगने और नाखून लगने जैसी लग रही है। कमलेश के मुताबिक भांजी को उसकी माँ  ने देखने के बाद जेपी अस्पताल पहुंचाया था। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। साथ ही डॉक्टरों ने बताया कि युवती की अस्पताल लाने से करीब एक घंटे पहले ही मौत हो चुकी है।
भाई साबेनय ने भी बताया कि उन्हें बहन की मौत संदिग्ध लग रही है। भाई का कहना है उनके पिता कई साल से हमसे अलग रह रहे हैं। वह कहां हैं इस बात की जानकारी नहीं है। इधर एसआई शंकरलाल कास्ते ने बताया कि पीएम रिपोर्ट में मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE