BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : एमपी 44 पासिंग पिकअप वाहन और राजस्थान का.. <<     देवास पुलिस की बड़ी कार्रवाई ,इतनी पेटी बियर.. <<     शिवपुरी में एक ट्रक में शव मिलने से फैली.. <<     क्यों पहुँचे DIG शाजापुर , जिले के पुलिस विभाग.. <<     KHABAR : नीमच जिले में पल्स पोलियों टीकाकरण.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिले में एक लाख 6 हजार से अधिक बच्‍चों को.. <<     ऐसा क्या हुआ जो मिले दो पार्षद, कलेकटर के नाम.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले की नारायणगढ़ थाना पुलिस और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले का ग्राम गोपालपुरा और शराब.. <<     गोवंश से भरा ट्रक हिंदू संगठन के लोगों ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     OMG: नीमच में ’’सिंघम मोड’’ में सूबेदार सोनू.. <<     KHABAR : नीमच के सीएसवी अग्रोहा भवन में बालिकाओं व.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : योग से मनुष्य का शारीरिक, मानसिक एवं.. <<     शिवपुरी में रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना, 5.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 19, 2023, 3:34 pm
BIG NEWS : शहर का मिसरोद इलाका और स्पा सेंटर, जब मुखबिर ने दी इस गलत काम की सूचना तो एक्शन में आई खाकी, फिर जैसे ही अधिकारियों ने दी दबिश तो माजरा देख उड़ गए होश, जानिये किस हालत में थी रीना, कृष्णा, सोनम व आरती, पढ़े खबर 

Share On:-

भोपाल। राजधानी के मिसरोद इलाके में संचालित एक स्पा सेंटर पर पुलिस ने अचानक दबिश देकर पांच महिला समेत दो पुरुषों को गिरफ्तार किया है। इसमें स्पा सेंटर का संचालक रेहान खान भी शामिल है। आरोपी स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार कर रहे थे। इतना ही नहीं पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह कार्रवाई मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर की गई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि आशिमा मॉल के पास इवा नामक स्पा सेंटर में देह व्यापार किया जा रहा है। घटना की खबर लगते ही स्पा सेंटर पर दबिश दी। जहां से पुलिस ने स्पा सेंटर संचालक रेहान खान और शाहनाज हबीब अहमद निवासी फलावर सिटी बागसेवनिया सहित रीना, कृष्णा, सोनम, आरती और ग्राहक ब्रिज को पकड़ लिया। पुलिस ने जब स्पा सेंटर की तलाशी ली तो मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी मिला। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया।

सभी आरोपी भोपाल के निवासी- 
पकड़े गए सभी आरोपी भोपाल के रहने वाले हैं। अब तक की पड़ताल में सामने आया कि रेहान स्पा का संचालक है। शाहनाज से रिलेशन में है और आरोपी लंबे समय से स्पा सेंटर चलाने का काम कर रहे थे। पुलिस ने शनिवार की रात 11.30 बजे स्पा में दबिश देकर पूरे मामले का भंडाफोड़ किया।

सभी आरोपी छोड़ दिए गए-
एसआई श्वेता शर्मा ने बताया कि रविवार की सुबह आरोपियों को नोटिस देकर थाने से छोड़ दिया गया है। सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने 3,4 अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE