BREAKING NEWS
REPORT : लोकसभा निर्वाचन 2024- सभी राजनीतिक दलों के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्टर की अध्यक्षता में हुई साप्ताहिक.. <<     REPORT : आगामी लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत चार निजी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : ई.पी.एस 95 संगठन पैशनरों की बैठक संपन्न,.. <<     BIG NEWS: वरिष्ठ पत्रकार मूलचंद खींची पर प्रकरण.. <<     REPORT: सांसद सुधीर गुप्ता ने किया दीनदयाल मंडल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच में विद्युत वितरण कंपनी कल फिर.. <<     BIG REPORT : नीमच की कृषि उपज मंडी में लहसुन की बंपर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मनासा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, नकबजनी के.. <<     BIG NEWS : मनासा की भील गली और आईपीएल का सट्टा, जैसे.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्वीप कार्यक्रम के तहत चलाया दिव्यांग.. <<     BIG NEWS : चित्तौड जिले की भैंसरोडगढ़ थाना पुलिस और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले की ग्राम पंचायत चीताखेड़ा में.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 23, 2023, 11:38 am
BIG NEWS : जिले का टांडीखेड़ा गांव और 9 साल का मासूम, जब देर शाम तक नहीं लौटा घर तो परिजनों ने शुरू की तलाश, फिर जैसे ही पहुंचे खेत तो माजरा देख उड़ गए सबके होश, पढ़े खबर 

Share On:-

चित्तौड़गढ़। चार दिन से लापता एक बालक का शव उसी के खेत के पेड़ से लटका हुआ मिला। चार दिनों से परिवार वाले उसकी तलाश में जुटे हुए थे। संदिग्ध हालत में शव मिलने पर गांव में सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची। मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है लेकिन हत्या के आशंका से इनकार भी नहीं किया जा सकता। मामला मंडफिया थाना क्षेत्र के टांडीखेड़ा गांव का है।

पेड़ पर लटका हुआ मिला बालक का शव-
मंडफिया थानाधिकारी यशवंत सोलंकी ने बताया कि टांडीखेड़ा गांव का निवासी कालूलाल गुर्जर के 9 साल का बेटा पुष्कर उर्फ भूरा 19 नवंबर को दोपहर 3 से 5 के बीच में अपने घर से लापता हो गया था। परिवार वालों ने पुष्कर का काफी देर तक इंतजार किया लेकिन घर नहीं आने के बाद उन्होंने गांव में तलाश की। उसकी तलाश खेत और आसपास के इलाकों में भी की गई लेकिन जब पुष्कर नहीं मिला तो परिवार ने थाने में पहुंचकर एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस भी लगातार उसकी तलाश कर रही थी। परिजनों ने वापस तलाश शुरू की तो बालक के खुद के खेत पर उसका संदिग्ध हालत में एक पेड़ से शव रस्सी से लटका हुआ मिला। इसलिए हत्या का अंदेशा लगाया जा रहा है।

मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम-
शव के मिलते ही गांव में सनसनी फ़ैल गई। मौके पर पुलिस और बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे। मौके पर जिला एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया। दोनों टीमों ने घटनास्थल का मौका मिलकर सबूत जुटाए। शव को सांवलिया जी के हॉस्पिटल में रखवाया गया। मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को शव सौंप दिया। पुलिस इसकी जानकारी में जुट गई है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE