BREAKING NEWS
VIDEO NEWS : खाकी ने फ्लैग मार्च निकालकर नागरिकों को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : आगामी त्यौहार के मद्देनजर पुलिस ने शहर.. <<     BIG NEWS : मेनाल तिराहे पर नाकाबंदी के दौरान 150.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच केंट पुलिस को मिली सफलता, गांव.. <<     VIDEO NEWS : देवास में कब्रिस्तान के रास्ते को लेकर.. <<     BIG NEWS : रासेयो इकाई मनासा की स्वयंसेविका एवं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : रोटरी क्लब नीमच का स्वर्ण जयंती महोत्सव,.. <<     KHABAR : चन्देल चिड़ार समाज ने माँ नर्मदा जयंती.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : आगामी त्योहारों के मद्देनजर जावद पुलिस.. <<     VIDEO NEWS : भौंरासा नगर की महावीर होटल, गैरेज व दूध.. <<     BIG NEWS : शांतिपूर्ण और भाईचारे से मनाए सभी पर्व-.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : हर्षोउल्लास के साथ मनाई गई संत शिरोमणि.. <<     VIDEO NEWS : देवास पुलिस ने आगामी त्यौहारों को देखते.. <<     VIDEO NEWS : जयसिंहनगर में लोक अदालत का आयोजन, समझौता.. <<     KHABAR : मुख्यमंत्री कन्या विवाह/निकाह योजना,.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
November 29, 2023, 8:07 pm
BIG NEWS : लव, सेक्स और मर्डर, 'खाकी वाले' का खूनी खेल, स्टाफ नर्स और पुलिसकर्मी के बीच प्रेम प्रसंग की बात आ रही सामने, घटना के बाद शहर में मची सनसनी, पढ़े खबर 

Share On:-

डेस्क। नरसिंहपुर में एक पुलिसकर्मी ने ऐसा खूनी खेल खेला की पूरे शहर में सनसनी फैल गई। पुलिसकर्मी चाकू लेकर अपनी प्रेमिका के घर में घुस गया और फिर प्रेमिका के गले पर एक के बाद एक चाकू से कई वार किए। इसके बाद पुलिसकर्मी ने प्रेमिका के घर ही फांसी का फंदा बनाया और फांसी पर लटक गया। पुलिसकर्मी की मौत हो गई है जबकि उसकी प्रेमिका जो कि स्टाफ नर्स है उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घटना मंगलवार रात की है बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव का रहने वाला पुलिस आरक्षक अनिल बेलवंशी नरसिंहपुर जिले में ही पदस्थ था। बीती रात वो सदर मढ़िया इलाके में किराए से रहने वाले स्टाफ नर्स के कमरे पर पहुंचा और वहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसी विवाद के दौरान पुलिस आरक्षक अनिल बेलवंशी ने गुस्से में आकर स्टाफ नर्स के गले पर चाकू से एक के बाद एक कई वार कर दिए। खून से लथपथ हालत में जब स्टाफ नर्स बेसुध हो गई तो आरक्षक ने वहीं पर फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जिससे उसकी मौत हो गई।
स्टाफ नर्स को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वो जिंदगी की जंग लड़ रही है। बताया जा रहा है कि वो भी जुन्नारदेव की रहने वाली है और आरक्षक व उसके बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके साथ ही ये भी जानकारी मिली है कि कुछ समय पहले स्टाफ नर्स ने आरक्षक अनिल बेलवंशी के खिलाफ पुलिस में रेप की शिकायत भी दर्ज कराई थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE