BREAKING NEWS
VIDEO NEWS : खाकी ने फ्लैग मार्च निकालकर नागरिकों को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : आगामी त्यौहार के मद्देनजर पुलिस ने शहर.. <<     BIG NEWS : मेनाल तिराहे पर नाकाबंदी के दौरान 150.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच केंट पुलिस को मिली सफलता, गांव.. <<     VIDEO NEWS : देवास में कब्रिस्तान के रास्ते को लेकर.. <<     BIG NEWS : रासेयो इकाई मनासा की स्वयंसेविका एवं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : रोटरी क्लब नीमच का स्वर्ण जयंती महोत्सव,.. <<     KHABAR : चन्देल चिड़ार समाज ने माँ नर्मदा जयंती.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : आगामी त्योहारों के मद्देनजर जावद पुलिस.. <<     VIDEO NEWS : भौंरासा नगर की महावीर होटल, गैरेज व दूध.. <<     BIG NEWS : शांतिपूर्ण और भाईचारे से मनाए सभी पर्व-.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : हर्षोउल्लास के साथ मनाई गई संत शिरोमणि.. <<     VIDEO NEWS : देवास पुलिस ने आगामी त्यौहारों को देखते.. <<     VIDEO NEWS : जयसिंहनगर में लोक अदालत का आयोजन, समझौता.. <<     KHABAR : मुख्यमंत्री कन्या विवाह/निकाह योजना,.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
December 2, 2023, 10:44 am
BIG NEWS : राजकुमार अहीर का ऑडियो वायरल होने के बाद कमलनाथ का बड़ा एक्शन, पीसीसी चीफ ने कांग्रेस नेता को किया 06 साल के लिए पार्टी से बाहर, लगातार मिल रही थी शिकायते, पढ़े खबर     

Share On:-

नीमच। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अनुशासनहीनता के मामले में नीमच जिले के कांग्रेस नेता राजकुमार अहीर को 06 साल के लिए पार्टी से निष्काषित कर दिया हैं। राजकुमार अहीर के खिलाफ लगातार पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने की शिकायत मिल रही थी और अभी हाल ही में राजकुमार का एक ऑडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें राजकुमार अहीर भाजपा प्रत्याशी को जिताने की बात कह रहे थे। इन सभी कारणों की वजह से पीसीसी चीफ कमलनाथ ने निष्काशन का बड़ा एक्शन लिया हैं। 
गौरतलब हैं कि अभी हाल ही में राजकुमार अहीर का एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें राजकुमार अहीर कांग्रेस कार्यकर्ता से जावद सीट से भाजपा उम्मीदवार ओमप्रकाश सखलेचा को जिताने के लिए पैसे लेकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की बात कह रहे हैं। यह ऑडियो वायरल होने के बाद वॉइस ऑफ़ एमपी ने इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया। जिसके बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने तुरंत संज्ञान लेते हुए राजकुमार अहीर पर कड़ी कार्यवाई की और 06 साल के लिए कांग्रेस से निष्काषित कर दिया हैं। 

50 लाख रूपये लेकर फार्म उठाने का भी आरोप-
राजकुमार अहीर पर पहले भी कई ऐसे आरोप लगते हुए आए हैं, जिसमे राजकुमार ने कांग्रेस के खिलाफ काम किया हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वर्तमान में हुए विधानसभा चुनाव में जावद से कांग्रेस उम्मीदवार समंदर पटेल से 50 लाख रूपए लेकर निर्दलीय रूप में भरा फॉर्म उठाने का भी आरोप लगा हैं। जिसकी शिकायत भी कमलनाथ तक पहुंची थी। फिर अब ये ऑडियो वायरल होने के बाद कमलनाथ ने एक पल की भी देरी नहीं की।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE