BREAKING NEWS
KHABAR :  दिव्यांग हितार्थ राष्ट्रीय संस्था.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत से.. <<     NEWS : हाईकोर्ट जज मीणा ने निहारी संग्रहालय का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     BIG NEWS : पिपलियामंडी के रामलाल ने सार्वजनिक हित.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2004 के तहत कलेक्‍टर दिनेश.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV : आवक में कमी की वजह से उछला काबुली चने का.. <<     KHABAR : कलेक्‍टर दिनेश जैन ने लिया कमिशनिंग और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिले में मतदाता पर्ची वितरण का कार्य.. <<     KHABAR : मतदाताओं को जागरूक करने का अनोखा तरीका,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : सेक्‍टर ऑफिसर एवं सेक्‍टर पुलिस.. <<     KHABAR : संस्था बी आर फाउंडेशन का सकाेरा विथ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
December 23, 2023, 4:20 pm
BIG NEWS : रतलाम जिले का ढोढर और दोपहर का वक्त, पहले सुरेश ने छोटे भाई की पत्नी के साथ कमरे में किया ये काम, फिर घर से बाहर निकालकर दिया इस बड़ी वारदात को अंजाम, घटना होते ही क्षेत्र में फेल गई सनसनी, सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस, आरोपी जेठ गिरफ्तार, पढ़े पवन धाकड़ की खबर        

Share On:-

जावरा। तहसील के ग्राम ढोढर में एक व्यक्ति ने अपने छोटे भाई की पत्नी को जिंदा जलाकर मार दिया। उसने पहले बहू के साथ मारपीट की और बाद में उसे घर से बाहर निकाल कर उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इससे महिला की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी जेठ को हिरासत में ले लिया है।
पुलिस के अनुसार निर्मला के पति प्रकाश ने किसी कारण से रतलाम शहर के सालाखेड़ी चौराहे के समीप खुदकुशी कर ली थी। निर्मला अपने दो बच्चों के साथ ढोढर स्थित ससुराल में ही रह रही थी। उसका जेठ सुरेश यह मानता था कि उसके छोटे भाई प्रकाश ने निर्मला की वजह से ही आत्‍महत्‍या की है। इसके चलते वह उससे रंजिश रखता था।
शनिवार को आरोपी जेठ सुरेश ने पहले महिला के साथ पाइप या लोहे की राड से मारपीट की और फिर उसे घर से बाहर लेकर आया और उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इससे महिला बुरी तरह झुलस गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE