BREAKING NEWS
BIG NEWS : नीमच में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का रोड.. <<     BIG NEWS : नीमच पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV : चना और दालों के दाम में आई गिरावट, डॉलर.. <<     NEWS : पक्षियों के लिए समाज सेवियों ने बांधे.. <<     NEWS : अर्बन बैंक स्टाफ प्रशिक्षण कार्यशाला.. <<     BIG NEWS : चित्तौड़गढ़ की खाकी और मंगलवाड़ रोड़, जब.. <<     NEWS : शहर में खुले नाले दे रहे दुर्घटनाओं को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : महाकाल मंदिर में पंचकोसी यात्रियों के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : लोकसभा चुनाव से पहले जिला दंडाधिकारी.. <<     KHABAR : मनासा की महेश भवन धर्मशाला अधिग्रहित,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG BREAKING : प्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव के नीमच.. <<     VIDEO NEWS: रतलाम में सीएम मोहन की सभा: कंस से की.. <<     KHABAR : जनअभियान परिषद की नवांकुर संस्था द्वारा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत जिला निर्वाचन.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
January 19, 2024, 11:35 am
BADI KHABAR : एमपी में फिर हुई दिल दहला देने वाली वारदात, जैसे ही परीक्षा देकर निकली छात्रा फिर कुछ युवको ने कर दिया ऐसा....की पुलिस को गठित करनी पड़ी थी 10 टीमे, 2 आरोपियो को किया गिरफ्तार, इतने लोग घटना में शामिल, अभी तक नहीं मिली युवती, जानिए क्या है पूरा मामला

Share On:-

 
धार। स्थानीय शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय से बुधवार की शाम को एमए तृतीय सेमेस्टर की एक छात्रा का अज्ञात आरोपितों द्वारा अपहरण किया गया था। पुलिस की जांच में यह मामला प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का पाया गया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपिताें को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि घटना क्रम का पूरा खुलासा नहीं किया है। वहीं अभी छात्रा को पुलिस ढूंढ नहीं पाई है। इसके लिए बाग थाना क्षेत्र के जंगल में बालिका की सर्चिंग की गई।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार छात्रा के अपहरण के बाद से ही इस मामले आरोपित की खोजबीन शुरू हो गई थी। पुलिस ने इसके लिए 10 टीम गठित की थी। बता दें कि नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने भी इस पर चिंता जाहिर की थी।

प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का

पुलिस ने गुरुवार को शाम को सूचना देते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग का है। इस प्रकरण में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इनके नामों को खुलासा नहीं किया है। वहीं घटना में जो वाहन प्रयोग किया गया था, उसकी भी पहचान कर ली गई है। साथ ही अन्य आरोपितों को भी चिन्हित कर लिया गया है। इससे यह स्पष्ट है कि अभी पुलिस की गिरफ्तार से अन्य आरोपित दूर हैं। इसके लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

पांच से अधिक लोग शाम‍िल थे

इस घटनाक्रम में पांच से अधिक लोगों के शामिल होने की जानकारी प्राथमिक रूप से सामने आई थी। पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के मार्गदर्शन में बाग थाने के जंगलों में सर्चिंग की जा रही है। सूत्रों का कहना है कि जिन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। उनसे सूचना मिली है कि अन्य आरोपित और बालिका बाग क्षेत्र के जंगल में हो सकती है। इसी सूचना के आधार पर सर्चिंग कार्य किया गया है।

यह था मामला

शहर के शासकीय महाराजा भोज स्नातकोत्तर महाविद्यायल में एमए तृतीय सेमेस्टर की छात्रा बुधवार की शाम को परीक्षा देकर बाहर निकली थी। इस दौरान कार से कुछ युवक आए और छात्रा को खींचकर कार में बैठाकर भाग गए। छात्रा की सहेलियों ने रोकने की कोशिश की परंतु युवक तेज गति से भाग गए। सूचना पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा की सहलियों से पूछताछ की गई थी। शहर के शासकीय महाराजा भोज स्नातकोत्तर महाविद्यायल में एमए तृतीय सेमेस्टर की छात्रा बुधवार की शाम को परीक्षा देकर बाहर निकली थी। इस दौरान कार से कुछ युवक आए और छात्रा को खींचकर कार में बैठाकर भाग गए। छात्रा की सहेलियों ने रोकने की कोशिश की थी, परंतु युवक भाग निकले थे।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE