BREAKING NEWS
NEWS : बाल वैज्ञानिक कोई ऐसा काम करें, जिससे.. <<     BIG NEWS : राष्ट्र संत श्री कमल मुनि कमलेश का नाम.. <<     NEWS : थाने स्तर के टॉप 10 में चयनित अवैध अफीम.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : भदेसर पुलिस की अवैध मादक पदार्थों की.. <<     NEWS : कलेक्टर राठौड़ ने किया तहसील कार्यालय.. <<     KHABAR : कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : प्रधान जिला न्‍यायाधीन ने जिला जेल का.. <<     KHABAR : जिला स्वास्थ्य विभाग ने राष्‍ट्रीय डेंगू.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     NMH MANDI : एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी नीमच के.. <<     KHABAR : नल जल योजना की जानी हकीकत, जल निगम के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मनासा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र.. <<     KHABAR : कपास गोदाम में 18 घंटे बाद भी नहीं बुझी आग,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : कलेक्टर जैन ने किया मतगणना केंद्र का.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रहे राजकुमार गोयल, परिवार में शोक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
February 3, 2024, 12:17 pm
BIG NEWS : राजस्थान के इस जिले से सामने आई दिल दहला देने वाली घटना, 10 साल का मासूम और निर्दयी बाप, जब स्कूल से लेकर पहुंचा यहां तो रास्ते में आया पत्नी का फोन, फिर हुआ कुछ ऐसा की..., पढ़ेंगे तो उड़ जाएंगे आपके भी होश

Share On:-

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही हैं। जहां एक निर्दयी पिता ने अपने 10 साल के बेटे को जान से मारने के लिए तालाब में धक्का दे दिया। बेटा जान बचाने के लिए हाथ-पैर मारते हुए पानी से बाहर आने लगा तो निर्दयी बाप खुद तालाब में उतरा और गहरे पानी की तरफ खींचकर ले गया। बेटे को मारने की कोशिश में पिता की भी डूबने से मौत हो गई। उसका शव शुक्रवार शाम को मिल गया। वहीं, बच्चे के शव की तलाश की जा रही है। 
हादसा बीकानेर शहर से 50 किमी दूर कोलायत में कपिल सरोवर का है। मृतक 48 साल का जितेंद्र ओझा और 10 साल का जयंत शहर के मोहता चौक निवासी है।जितेंद्र ओझा शुक्रवार को अपने बेटे जयंत को स्कूल लेने गया था। बेटे को घर न ले जाकर जितेंद्र उसे दोपहर 3.30 बजे कपिल सरोवर ले गया। तालाब के पास स्कूल बैग देखकर लोगों ने कोलायत पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने बैग देखकर स्कूल संचालक को फोन किया। इसके बाद पहचान कर परिजनों को जानकारी दी गई।
इसके बाद वहां लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। उसमें नजर आ रहा है कि सेल्फी पॉइंट के पास जितेंद्र ओझा अपने बेटे के साथ खड़ा था। दोनों आपस में बात कर रहे थे। कुछ देर बाद बेटे को तालाब के किनारे पर लेकर पहुंचा और धक्का दे दिया। किनारे पर होने के कारण बच्चा बाहर आने लगा। इस पर पिता खुद तालाब में कूदा और उसे गहरे पानी में लेकर गया। डूबने से पिता की मौत हो गई।
जितेंद्र को आखिरी कॉल उसकी पत्नी ने किया था। कॉल पर बेटे की आवाज आ रही थी। पत्नी ने पूछा कि जयंत को बस में लेकर कहां जा रहे हैं? इस पर पिता ने कहा कि हम 15-20 मिनट में आ रहे हैं। इतना कहने के बाद फोन स्विच ऑफ कर दिया। इसके बाद स्कूल संचालक का फोन आया और हादसे की जानकारी मिली। जितेंद्र ओझा सेल्समैन का काम करता था।
जितेंद्र ने बेटे को क्यों मारा? और खुद की भी जान चली गई। फिलहाल इसका कारण सामने नहीं आया है। मृतक के ताऊ के लड़के आशाराम ओझा ने बताया कि गुरुवार रात को चाचा के घर खाना था। उनके हाव-भाव से नहीं लगा कि वे परेशान है। अचानक ऐसा कदम उठाने पर पूरा परिवार सन्न है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE