BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : कलेक्टोरेट सभाकक्ष में होगी जिले में बाढ़.. <<     REPORT : ग्राम कैलोद और रूद्रवासा में जाकर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिले के प्रतिभावान खिलाड़ियों से वर्ष 2024 की.. <<     KHABAR : कलेक्टर ऋजु बाफना की अध्यक्षता में हुई.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : भीषण गर्मी में दुधारू पशुओं की दूध देने की.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन-2024 के तहत मतगणना की तैयारी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : अधिकारों के प्रति जागरूक रहकर शोषण से.. <<     BIG REPORT : कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने किया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : कलेक्टर व एसपी के निर्देश के बाद जागा.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत 4 जून को होगी.. <<     VIDEO NEWS: पं. प्रदीप मिश्रा के खिलाफ शिकायत: कथा पर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : गुरू गोरखनाथ प्रकट उत्सव के तहत निकली.. <<     BIG NEWS : बरसात आने वाली है मैं झोपड़ी में गिला हो.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
April 13, 2024, 3:34 pm
BIG NEWS : रील बनाने की शौकीन भाभी और प्रेमी का जाल, जब बहलाकर नाबालिग ननद को ले गई अपने साथ..., फिर जैसे ही आरोपी ने किया ये घिनौना काम, मासूम ने खाकी को सुनाई दास्तां तो उड़ गए होश, जानिये क्या है पूरा मामला, पढ़े खबर

Share On:-

शिवपुरी। ननद से बलात्कार करने वाले भाभी के प्रेमी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। षड्यंत्र रचने वाली पीड़िता की भाभी को पुलिस पहले ही सलाखों के पीछे पहुंचा चुकी है।


बता दें कि शिवपुरी शहर की रहने वाली एक नाबालिग किशोरी की लापता होने की शिकायत कोतवाली में 28 मार्च को दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने 29-30 मार्च को पुलिस ने नाबालिग को दस्तयाब कर लिया था। पड़ताल में पता चला कि नाबालिग को उसी की भाभी अपने साथ ग्वालियर ले गई। जहां उसने अपने प्रेमी के साथ नाबालिग के साथ रेप करवाया। जब नाबालिग की भाभी उसे ट्रेन में बैठाकर दिल्ली ले जा रही थी। इसी दौरान भयभीत होकर नाबालिग ने ट्रेन में सफर कर रहे मुसाफिरों से मदद की मांग ली थी।


इसके बाद जीआरपी की मदद से नाबालिग और उसकी भाभी तक कोतवाली पुलिस पहुंच सकी। नाबालिग ने अपनी आपबीती सीडब्ल्यूसी को बताई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर षड्यंत्रकारी भाभी और उसके प्रेमी लोकेन्द्र पुत्र श्रीकृष्ण धाकड़ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस ने किशोरी की भाभी को उसी दिन जेल भेज दिया था और दुष्कर्म के आरोपी की तलाश शुरू कर रखी थी। पुलिस ने फरार आरोपी को भी शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि पुलिस पड़ताल और दस्तावेजों में नाबालिग किशोरी बालिग पाई गई थी।


रील बनाने के शौक में भाभी को हुआ था प्यार
पुलिस की जांच में सामने आया कि अपनी ननद के साथ अपने प्रेमी से दुष्कर्म करवाने वाली उसकी भाभी रील बनाने की शौकीन थी। वह सोशल साइट्स पर अपनी रील बनाकर डालती रहती थी।


इसी दौरान उसकी मुलाकात श्योपुर के रहने वाले लोकेन्द्र पुत्र श्रीकृष्ण धाकड़ हो गई थी। महिला में अपनी ननद को भी सोशल मीडिया का चसका लगाकर अपनी बातों में ले लिया था। वहीं महिला ने अपने प्रेमी के साथ ससुराल से भागकर दूसरे किसी शहर में रहने का मन बना लिया था।


चूंकि महिला अपना ऑपरेशन करा चुकी थी इसके चलते वह मां नहीं बन सकती थी। इसी के चलते महिला ने साजिश का शिकार अपनी ननद को बनाया। महिला अपने प्रेमी का बच्चा अपनी ननद की कोख से चाहती थी। इसी के चलते महिला ने अपने प्रेमी से ननद का जबरदस्ती दुष्कर्म करवाया। इसके आगे की कहानी महिला और उसके प्रेमी दिल्ली जाकर रचते इससे पहले सुध में आई किशोरी चंगुल से बच निकली थी।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE