BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्टर गुप्‍ता की अध्यक्षता में हुई.. <<     REPORT : जिले के खातेगांव अनुभाग में बिना मुंढेर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : जिले में फसलक्षति मुआवजा वितरण में.. <<     KHABAR : भीषण गर्मी ने नगर निगम ने चलाया अभियान,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : महिला एवं बाल विकास विभाग ने बच्चों के.. <<     KHABAR : अपने अधिकारों को जानेंगी महिलाएं, तभी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मध्यप्रदेश राज्य बॉक्सिंग अकादमी व.. <<     REPORT : जिला अधिकारी ने ली समय सीमा पत्रों एवं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : खड़ावदा के शासकीय विद्यालय में समर कैम्प.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रही बसंती बाई लोधा, परिवार में शोक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पेयजल व्यवस्था के संबंध में कलेक्टर ने ली.. <<     KHABAR : डीएलएड पाठ्यक्रम के लिये प्रवेश.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मनासा पुलिस को मिली सफलता, दिनदहाडे लुट.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
May 21, 2023, 10:45 am
NEWS : निशुल्क फिल्म दिखाकर समाज की किसी बेटी को बचाने में योगदान, द केरला स्टोरी मूवी हिंदू बेटियों की जागरूकता के लिए भामाशाह के सहयोग से दिखाई गई, उमड़ी युवतियां और मातृशक्ति, पढ़े खबर 

Share On:-

सिरोही। लव जेहाद व धर्मांतरण का पर्दाफाश करते हुए सच्ची दर्द भरी घटनाओं पर आधारित हिंदू लड़कियों की आपबीती की कहानी द केरल स्टोरी सिरोही जिले की बेटीयो को दिखाने के लिए भामाशाह आगे आ रहे हैं और इसको लेकर शनिवार को सिरोही के साईं लक्ष्मी थिएटर में करीब तीन सो बेटियों ने यह फिल्म निशुल्क देखी।

द केरला स्टोरी फिल्म को सिरोही की बेटियों का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है और बड़ी संख्या में आसपास के गांव से भी इसे देखने के लिए वेद थिएटर पहुंच रही है। निशुल्क शो आयोजित करने के संयोजक हेमंत पुरोहित बताते हैं कि जन जागरण व जागरूकता के लिए हमारे प्रवासी भामाशाह आगे आ रहे हैं और उनके सहयोग से शुक्रवार को अनिलसिंह राजपुरोहित कीवरली की ओर से पूरा शो बुक करवा कर बालिकाओं को इस फिल्म को निशुल्क दिखाया गया। इस मौके पर गुरु जिला प्रमुख श्रीमती पायल परसरामपुरिया की देखरेख में भाजपा शहर अध्यक्ष लोकेश खंडेलवाल, पूर्व मंडल अध्यक्ष महिपालसिंह चारण, एडवोकेट वीरेंद्र चौहान, ललित प्रजापत, अरुण ओझा, सज्जनसिंह राजपुरोहित, तगसिंह, शरत कुमार आदि ने व्यवस्था में सहयोग किया।

बेटियां गुमराह होने से बचे-

फिल्म फिल्म शो प्रारंभ होने से पहले पायल परसरामपुरिया ने मातृशक्ति से मुखातिब होकर अपील कर कहा कि हमारी संस्कृति, धर्म व आस्था पर प्रहार षडयंत्र पूर्वक किया जा रहा है बेटियों को गुमराह करने की कोशिश हो रही है उसके लिए हमारी मातृशक्ति को जागरूक होना होगा और हमारे संस्कारों व माता-पिता की बताई बातों का अनुसरण करना चाहिए।

लगे नारे, हनुमान चालीसा का पाठ हुआ-

फिल्म शुरू होने से पहले बेटियों ने थिएटर में खड़े होकर राष्ट्रगान में भाग लिया और भारत माता की जय के नारे लगाए, उससे पहले सामुहिक हनुमान चालीसा का पाठ करके जागरूकता के लिए एकजुट होने पर सभी ने जोर दिया। फिल्म शो के दौरान आयोजकों की ओर से बेटियां को निशुल्क पेय पदार्थ सहित वेफर नमकीन की व्यवस्था की गई। मातृशक्ति ने निशुल्क शो दिखाने की व्यवस्था के लिए भामाशाह का धन्यवाद ज्ञापित किया।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE