BREAKING NEWS
NEWS : कलेक्टर और एसपी की उपस्थिति में होगा.. <<     NEWS : सट्टे की पर्ची पर रूपयों का दाव लगाकर जुआ.. <<     KHABAR : शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ मनासा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कलेक्‍टर गुप्‍ता ने देवास और सोनकच्‍छ.. <<     KHABAR : जिले में लोकसभा निर्वाचन के लिए.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच जिले में स्वतंत्र निष्पक्ष एवं.. <<     BIG NEWS : मंदसौर-सुवासरा मार्ग और सुबह का वक्त, जब.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     HOROSCOPE TODAY : वृषभ राशि समेत इन तीन राशियों को.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     नीमच जिले का गांव गोगलिया खेड़ी और शाम का वक्त,.. <<     BIG NEWS : लोकतंत्र का महापर्व, शाम 06 बजे तक आठों.. <<     NEWS : अधिकारी ग्रीष्मकाल में पेयजल की नियमित.. <<     NEWS : 11 टन से अधिक अवैध खेर की लकड़ी जब्त, आईशर ट्रक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नगर में प्रशासनिक अमले व निर्वाचन में लगे.. <<     NEWS : नाकाबंदी के दौरान कार में परिवहन किया जा.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
May 31, 2023, 9:21 am
HOROSCOPE TODAY : इन पांच राशि वालों के लिए शुभ रहेगा महीने का आखिरी दिन, अचानक धन लाभ के योग, पढ़े आज का राशिफल वॉइस ऑफ एमपी के साथ        

Share On:-

मेष दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आप जीवनसाथी को शॉपिंग पर लेकर जा सकते हैं, जिसमें आप अपनी जेब का ख्याल अवश्य रखें, कुछ बेवजह के कामों में फंसे रहने के कारण आप अपने कामों पर फोकस नहीं पर कर पाएंगे, जिसके कारण वह लंबे लटक सकते हैं और व्यापार कर रहे लोग किसी बड़े दिल को लेकर अपने पार्टनर से बातचीत कर सकते हैं। साझेदारी में किसी काम को करना आपके लिए अच्छा रहेगा, लेकिन जीवनसाथी से कुछ खटपट हो सकती है।


वृष दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। व्यवसाय कर रहे लोग सफलता की सीढ़ी चढे़ेंगे, जिससे परिवार के सदस्य भी प्रसन्न रहेंगे। आपके प्रभाव व प्रताप में वृद्धि होगी। राजनीति में कार्यरत लोगों को कोई बड़ा पद मिलने से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आपके घर किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। आप अपनी माता जी के साथ कुछ जरूरी मुद्दों को लेकर सलाह मशवरा कर सकते हैं। आप किसी को धन उधार देने से बचें, नहीं तो आपके उस धन के वापस आने की संभावना बहुत कम है।


मिथुन दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए बुद्धि और विवेक से निर्णय लेने के लिए रहेगा। व्यावसायिक योजनाओं के पूरा होने से आप प्रसन्न रहेंगे और रोजगार की तलाश में इधर-उधर भटक रहे लोगों को कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में आपकी कोई पुरानी गलती लोगों के सामने आ सकती है। यदि आप किसी संपत्ति का सौदा करने जा रहे हैं, तो उसमें उसके चल और अचल पहलुओं को स्वाधीनता से जांच लें, नहीं तो बाद में समस्या हो सकती है। शेयर मार्केट अथवा सट्टेबाजी में धन का निवेश करने वाले लोगों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है।


कर्क दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए धन संबंधित मामलों में अच्छा रहने वाला है। संतान के विवाह प्रस्ताव पर मुहर लगने से आप प्रसन्न रहेंगे और लोगों की यदि कोई इच्छा थी, तो वह पूरी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आज आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे, जिससे आपको खुशी होगी। मित्रों के साथ आप कहीं घूमने फिरने जाने की प्लानिंग कर सकते हैं। आप किसी नए मकान, दुकान आदि को खरीदारी के लिए बातचीत कर सकते हैं और यदि आपने पहले किसी को धन उधार दिया था, तो वह भी आपको वापस मिल सकता है।


सिंह दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए सुख सुविधाओं में वृद्धि लेकर आने वाला है। आप अपने अधिकारियों की आंखों का तारा बनेंगे और अपनी दैनिक आवश्यकताओं की कुछ वस्तुओं की खरीदारी की आज योजना बना सकते हैं। आपका कोई विरोधी आपके खिलाफ षड्यंत्र कर सकता है, जिससे आपको बचना होगा। जीवनसाथी के साथ आप किसी महत्वपूर्ण मुद्दे को लेकर बातचीत कर सकते हैं। विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए बातचीत करनी होगी।

 

कन्या दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। आपको किसी की कहीसुनी बातों को लेकर तनाव बना रहेगा और धन संबंधित मामलों में आप सावधानी बरतें, तो भी आपके लिए अच्छा रहेगा, लेकिन आपके घर किसी अतिथि का आगमन होने से आपका धन खर्च बढ़ सकता है, जिसके कारण आपके ऊपर कुछ कर्ज भी बना रहेगा। यदि किसी नई प्रॉपर्टी को खरीदने का मौका मिले, तो अपनों से बातचीत अवश्य करें। आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है, जो आपको खुशी देगा और सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों की छवि आज और निखरेगी।


तुला दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपको बिजनेस में कोई नुकसान होने से और परेशान रहेंगे। नौकरी में कार्यरत लोगों के गुप्त शत्रु आज उनकी कोई चुगली लगा सकते हैं, जिसके बाद उन्हें डांट खानी पड़ सकती है। आप  अपने कामों पर पूरा फोकस बनाए रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी और आपको जीवनसाथी से बातचीत करते समय संतान के भविष्य को लेकर कुछ योजनाओं को भी बहुत ही सोच विचारकर बनाना होगा। 


वृश्चिक दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। आप व्यस्त रहने के कारण अपने काम पर ध्यान नहीं दे पाएंगे। नौकरी से जुड़े जातकों को कोई दूसरी जगह घूमने फिरने का मौका मिल सकता है। आपको व्यस्त रहने के कारण अपने कामों पर पूरा फोकस नहीं बना पाएंगे, जो आपको समस्या दे देगा। ससुराल पक्ष का कोई व्यक्ति आपसे धन उधार लेने आ सकता है, लेकिन आप उसके लिए जीवनसाथी से बातचीत अवश्य करेंगे। आज आपको कुछ महत्वपूर्ण चर्चाओं में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा और आप अपने भविष्य की कुछ योजनाओं को लेकर आज परेशान रहेंगे।


धनु दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए कुछ उलझनों से भरा रहने वाला है। आज आप कोई अहम निर्णय को दे सकते हैं, जिसमें जल्दबाजी बिल्कुल ना दिखाएं और अपने कामों में सावधानी बरतें। माता पिता के साथ आपका किसी बात को लेकर मतभेद उत्पन्न हो सकता है, जो आपको समस्या देगा। आप अपने जीवनसाथी से कार्यक्षेत्र में चल रही किसी समस्या को लेकर बातचीत कर सकते हैं और बिजनेस में कुछ नया करने के लिए सोच विचार करेंगे।


मकर दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए रोजगार के मामले में अच्छा रहने वाला है। यदि किसी बड़े अधिकारी से कोई जमीन जायदाद से जुडा मामला आपको परेशान कर रहा था, तो वह भी दूर होगा। आपकी रोजगार के मामले में चली आ रही समस्याओं से आपको राहत मिलेगी। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस करना होगा, तभी वह किसी परीक्षा में जीत हासिल कर सकते हैं। आपका कोई पुराना लेनदेन आपके लिए सिरदर्द बन सकता है। यदि आप नौकरी में कोई बदलाव चाहते हैं, तो आपकी वह इच्छा भी पूरी हो सकती है।


कुंभ दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहने वाला है। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को अपने साथी का पूरा साथ मिलेगा और यदि कार्यक्षेत्र में आपके ऊपर काम का बोझ अधिक था, तो उसे भी आप कड़ी मेहनत करके समय से पहले पूरा करके देंगे, जिससे अधिकारी भी आपसे कुछ प्रसन्न रहेंगे। आपकी वाणी की सौम्यता आपको मान सम्मान दिलाएगी, लेकिन आप किसी बाहरी व्यक्ति से सलाह मशवरा ना करें, नहीं तो बाद में वह आपका मजाक बना सकते हैं। ससुराल पक्ष से आपको को धन लाभ मिलता दिख रहा है।


मीन दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए कुछ समस्याएं लेकर आने वाला है। यदि परिवार के किसी सदस्य के विवाह में कोई बाधा आ रही थी, तो वह अपने किसी मित्र से बातचीत करके दूर करने में कामयाब रहेंगे। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपको परिवार में सदस्यों के बीच चल रही आपसी लड़ाई-झगड़े को घर से बाहर ना जाने दें, नहीं तो बाद में लोग आपका मजाक बना सकते हैं। आप अपने माता पिता को किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर लेकर जा सकते हैं, लेकिन आप अपनी जेब का ख्याल अवश्य रखें।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE