BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जय परशुराम के जयकारों से गूंजा नगर, निकला.. <<     NEWS : अक्षय तृतीया पारणा महोत्सव में 105.. <<     NEWS : प्रदेश में भीषण गर्मी का प्रकोप, हीट-वेव को.. <<     KHABAR : संस्था सजग के तत्वाधान में 13वां रक्तदान.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : कांग्रेस उम्मीदवार दिलीप सिंह गुर्जर के.. <<     REPORT : लोकसभा चुनावा 2024 के तहत जारी हुआ आदेश, अब.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जीरन में भगवान परशुराम जन्मोत्सव.. <<     KHABAR : कलेक्टर ने किया सामग्री वितरण स्थल का.. <<     NEWS : सुपात्र दान की महिमा अपरम्पार है- आचार्य.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच कलेक्टर दिनेश जैन पहुंचे अल्हेड,.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत स्वीप.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : 06 क्विंटल अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा सहित.. <<     BIG REPORT : मंदसौर कलेक्टर ने ली मतदान दिवस से 72.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव के तहत नीमच जिले के गांव.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 7, 2023, 12:47 pm
BIG NEWS : आगामी विधानसभा चुनाव और गांव में कुंवारों का दर्द, जब भी आता है कोई मेहमान तो कह देता है ये छोटी बात, नेताओं की सद्बुद्धि के लिए ग्रामीण डीजे लेकर पहुंचे होरी हनुमान, कहा- सुविधा नहीं तो वोट नहीं, पढ़े पवन धाकड़ की खबर

Share On:-

रतलाम। जिले के बछोड़िया गांव के ग्रामीणों ने आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर ग्रामीणों ने बहिष्कार का ऐलान कर दिया। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि गांव में विकास नहीं होने से सड़क तक नहीं बन पाई, जिसको लेकर पंचायत से लेकर जनपद और जिला पंचायत सहित मुख्यमंत्री को आवेदन निवेदन किये गए पर अभी तक रोड स्वीकृति नही होने से ग्रामीणों द्वारा शासन प्रशासन सहित नेताओ को सद्बुद्धि देने के लिए डीजे के साथ यात्रा निकाली गई। यात्रा बछोड़िया गांव से होली हनुमानजी तक पहुंची जहां जाकर सभी ग्रामीणो द्वारा भगवान हनुमानजी से महिलाओं सहित पुरुषों ने भगवान से सभी को सद्बुद्धि देने की मांग की हैं। 

जानकारी के अनुसार मामला पिपलोदा जनपद के बछोड़िया गांव का है, जहां के ग्रामीणों ने स्पष्ट रूप से विधानसभा चुनाव का बहिष्कार कर दिया है। रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे के साथ मतदान करने से इनकार भी कर दिया गया। ग्रामीणों की मांग है कि बछोड़िया फंटे से बछोड़िया 2 किलोमीटर की सड़क नही बनने से सभी ग्रामीण नाराज हैं। इस रोड की हालत बेहद जर्जर है। जो राहगीरों को आने जाने में बहुत ही ज्यादा परेशानी का कारण है। वहीं इसी रोड से स्वास्थ्य केंद्र मावता जाना होतो अगर महिला को 108 में डिलेवरी के लिए ले जाना पड़े तो रास्ते मे ही डिलेवरी हो जाए, तो रोड खराब होने से गांव में आने वाली बसे भी बन्द हो गई। 

दूसरी ओर सगे संबंधी गांव में आये तो कुंवारे लड़को की सगाई तक नही हो पा रही है। इस रोड को देखकर ही गांव में आकर रिश्तेदार बोल देते है कि आपके यहाँ मूलभूत सुविधाएं ही नही ना आने जाने के लिए रोड है हम अपनी बेटी को किस हालत में आपके गांव में रिश्ता करे जिससे करीब 20 से ज्यादा ही लड़के आज भी कुँवारे ही घूम रहे। अगर लड़कियों की सगाई के लिए मेहमान तैयार हो जाते पर लड़के की सगाई के लिए कोई तैयार नही हो रही जिससे ग्रामीण जन काफी नाराज है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE