BREAKING NEWS
नेतृत्व क्षमता का विकास विद्या भारती की.. <<     KHABAR : पीएमश्री केंद्रीय विद्यालय-1 में 53वीं.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम पिपलोन और प्लाट पर.. <<     खरगोन में डीजे पर प्रतिबंध का एक साल संचालकों.. <<     खरगोन में डीजे पर प्रतिबंध का एक साल संचालकों.. <<     BIG REPORT : ग्रेजुएट युवाओं के लिए रोजगार के अवसर,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : एमपी में स्कूली बच्चों के एडमिशन को लेकर.. <<     VIDEO NEWS: सवालों के घेरे में शाजापुर जिला.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम सारसी और 35 साल का युवक,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     REPORT : शासकीय रामचंद्र विश्वनाथ महाविद्यालय.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रही पुष्पा शारदा, परिवार में शोक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रहे कन्हैयालाल भूत, परिवार में शोक.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रहे ओमप्रकाश मंगल, परिवार में शोक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : विद्या भारती की छात्र परिषद का शपथ विधि.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रही नारायणी बाई गुर्जर, परिवार में.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 9, 2023, 6:23 pm
BIG NEWS : तहसील क्षेत्र में बेखौफ निकल रहे अवैध डंपर, जिम्मेदारों के आँखों के सामने होते हुए भी है मौन, पढ़े अजयसिंह सिसोदिया के साथ शेख इसाक की खबर    

Share On:-

रामपुरा। तहसील रामपुरा जो की जिला मुख्यालय से साठ किलोमीटर की दुरी पर स्थित राजस्थान की सीमा से लगा हुआ नगर है। वैसे अवैध खनन की बात की जाय तो जंगलो के रास्ते से बैखौफ सुबह व देर रात को रेत, गिट्टी, पत्थर, मिटटी, बालू रेत से भरे ट्रेक्टर व डम्पर बैखौफ रामपुरा थाने के सामने से रोजाना निकलते रहते पर इन अवैध खनन करने वाले को कोई नही रोकता है। 

लेकिन आज दोपहर में खनिज विभाग अधिकारी गजेंद्र सिंह डामोर द्वारा रामपुरा थाने के समीप गिट्टी का भरा हुआ डंपर रोका गया जिसकी तलाशी लेने पर अवैध रूप से गिट्टी परिवहन करते हुए मिला। जिस पर रामपुरा थाना क्षेत्र में खनिज विभाग अधिकारी द्वारा अपनी टीम के साथ गिट्टी से भरा हुआ डंपर जप्त किया गया व रामपुरा थाने में डंपर को सौपा गया। 

जब खनिज विभाग गजेंद्र सिंह डामोर से वोईस ऑफ़ एमपी की टीम ने बात की तो बताया की आज रामपुरा क्षेत्र में अतिक्रमण के दोरान डंपर रोका गया तलाशी लेने पर अवैध रूप से गिट्टी परिवहन करते हुए मिला जिसे रामपुरा थाने में खड़ा किया गया आगे चालानी कार्रवाई की जायगी।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE