BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : अन्नपूर्णा सेवा न्यास करेगा विशाल.. <<     KHABAR : हैल्थ नेचर एंड यू, इंटरनेशनल नेचुरोपैथी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : एमपी 44 पासिंग पिकअप वाहन और राजस्थान का.. <<     देवास पुलिस की बड़ी कार्रवाई ,इतनी पेटी बियर.. <<     शिवपुरी में एक ट्रक में शव मिलने से फैली.. <<     क्यों पहुँचे DIG शाजापुर , जिले के पुलिस विभाग.. <<     KHABAR : नीमच जिले में पल्स पोलियों टीकाकरण.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिले में एक लाख 6 हजार से अधिक बच्‍चों को.. <<     ऐसा क्या हुआ जो मिले दो पार्षद, कलेकटर के नाम.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले की नारायणगढ़ थाना पुलिस और.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले का ग्राम गोपालपुरा और शराब.. <<     गोवंश से भरा ट्रक हिंदू संगठन के लोगों ने.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     OMG: नीमच में ’’सिंघम मोड’’ में सूबेदार सोनू.. <<     KHABAR : नीमच के सीएसवी अग्रोहा भवन में बालिकाओं व.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 9, 2023, 7:04 pm
BIG NEWS : विधानसभा चुनाव 2023 और पं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, जब खेजडिया में हनुमंत कथा में कही ये बड़ी बात तो चौंक गए भक्तजन, जानिए अब मंदसौर के आयोजन के बाद आखिर ऐसा क्या करेंगे बागेश्वर धाम के सरकार, पढ़े खबर  

Share On:-

मंदसौर। जिले की सुवासरा विधानसभा के खेजडिया में हनुमंत कथा करने पहुंचे बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का गुरुवार को दिव्य दरबार लगा। मंच से उन्होंने कहा कि वे अगले दो तीन दिनों तक एकांतवास पर रहेंगे। इस दौरान वे हिंदू धर्म पर किताब लिखेंगे। ये किताबें स्कूल और कॉलेज में फ्री में बांटी जाएंगी। उन्होंने कहा कि हाल ही में फिल्म केरला स्टोरी में भी इस बात की चर्चा हुई थी, इसीलिए वे अब लोगों को बताने के लिए किताब लिखेंगे की हिंदू धर्म क्या है।

दिव्य दरबार के दौरान एक पुलिसकर्मी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। उन्होंने अपनी पीड़ा बताते हुए बागेश्वर बाबा से कहा कि उनकी बहू संत रामपाल बाबा की भक्त है। वह हमें घर में पूजा-पाठ नहीं करने देती है। कहती है कि मूर्ति पूजा नहीं करना। वह बाबा रामपाल भक्ति के लिए दबाव बनाती है। जबकि वे भगवान शिव की आराधना करते हैं।

इस पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि संतों को वे नमन करते हैं, लेकिन कोई भी संत भगवान से बड़ा नहीं है। कोई संत हमारी धर्म संस्कृति पर प्रहार करेगा तो कोई हिन्दू इसे सहन नहीं करेगा। उन्होंने संत रामपाल के अनुयाइयों को भी संदेश दिया की, भगवान को नहीं मानने वाले संत के संदेश को नहीं मानें और माता-पिता और भगवान की नियमित पूजा करें।

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हनुमान जी कलयुग के राजा हैं और उनकी पूजा मात्र से सभी कष्ट दूर होते हैं। दिव्य दरबार के बाद धीरेंद्र शास्री ने प्रेत दरबार भी लगाया, जिसमें प्रेत बाधा से बाधित लोगों को मुक्ति दिलवाने का दावा किया। जब प्रेत दरबार का आयोजन चल रहा था, तब मंत्री हरदीप सिंह डंग भी वहां मौजूद थे।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE