BREAKING NEWS
VIDEO NEWS: ग्वालियर लोकसभा की करैरा विधानसभा में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले की सिंगोली पुलिस और माला देवी.. <<     KHABAR : सिस्टेक भोपाल में सेलिब्रिटी नाइट का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच जिले का ग्राम बधावा और किसान का खेत,.. <<     KHABAR : इंदौर में समाजसेवी प्रेमलता अग्रवाल ने.. <<     NEWS : 15 दिवसीय सिन्धी बाल संस्कार शिविरों का.. <<     VIDEO NEWS: CM बोले- प्रियंका गांधी की शादी.. <<     NEWS : भारत विकास परिषद के संस्थापक सदस्य डा... <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : आगामी लोकसभा निर्वाचन 2024 से पहले खाकी का.. <<     KHABAR : कांग्रेस प्रत्याशी गुर्जर के समर्थन में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों ने ग्वालियर.. <<     VIDEO NEWS: एमपी के इस जिले में रेलवे क्रॉसिंग पर.. <<     BIG NEWS : पूर्व सीएम शिवराज सिंह ग्वालियर में आज,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मंत.. <<     BIG REPORT : लोकसभा क्षेत्र की करैरा विधानसभा में.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 10, 2023, 9:51 am
HOROSCOPE TODAY : मेष राशि वालों के लिए पड़ प्रतिष्ठा दिलाने वाला होगा दिन,  जानिए अपना आज का राशिफल, पढ़े आज का राशिफल वॉइस ऑफ एमपी के साथ                               

Share On:-

मेष दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए सामाजिक पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपको पैतृक संपत्ति से कोई बड़ा लाभ हो सकता है। आपके अधिकारी भी आपके काम से प्रसन्न रहेंगे। आप नौकरी में यदि बदलाव की योजना बना रहे हैं तो अभी कुछ समय रुकना बेहतर रहेगा। पारिवारिक संपत्ति बढ़ेगी और आपकी मेहनत रंग लाएगी। यदि आपने किसी को धन उधार दिया था तो आपके उस धन के वापस आने की संभावना अधिक है। आपको किसी नये काम को करने के लिए भाई व बहनों से सलाह मशवरा करना होगा।


वृष दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अनुकूल रहने वाला है। आपके उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे और आपको एक से अधिक स्त्रोतों से आय प्राप्त होगी। धार्मिक कार्य के प्रति आपकी आस्था बढ़ेगी, लेकिन विदेश में रह रहे किसी परिजन से आपको कोई शुभ सूचना मिल सकती है। आपका कोई महत्वपूर्ण लक्ष्य पूरा होगा। लाभ अधिक होने से आज आपको खुशी होगी। आपके कार्यकुशलता बढेगी और आप अपनी इच्छाओं पर काबू बनाए रखें, नहीं तो समस्या हो सकती हैं। धर्म कर्म  के कार्य में भी आप बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे।


मिथुन दैनिक राशिफल
आज का दिन व्यवसाय कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आपको करीबियों और दोस्तों से बातचीत करने का मौका मिलेगा। स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं को नजरअंदाज ना करें, नहीं तो समस्या हो सकती है। आपकी किसी परिजन की सलाह आपके बहुत काम आएगी। किसी जोखिम भरे काम में हाथ आजमाने से बचें। कार्यक्षेत्र में यदि आपने कोई तुरंत डिसीजन लिया तो गलत साबित हो सकता है। समन्वय की भावना आपके अंदर बनी रहेगी। किसी को धन उधार देने से बचें, जो लोग विदेशों से शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, उन्हें  कोई अच्छा मौका हाथ लग सकता है।


कर्क दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए तनावग्रस्त रहने वाला है। आपको साझेदारी में किसी काम को करने से  नुकसान होगा। आप अपने स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत रहेंगे, तो आपको कोई शारीरिक कष्ट चल रहा है, तो उसे नजरअंदाज ना करें। कार्यक्षेत्र में टीमवर्क के जरिए काम करके आप किसी काम को समय से पूरा करके देंगे जिससे आपको खुशी होगी। आपके व्यापार में चल रही समस्याओं से आपको छुटकारा मिलेगा। आपकी किसी पुरानी गलती से आज पर्दा उठ सकता है।


सिंह दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए मेहनत व लगन से काम करने के लिए रहेगा। विरोधियों की सक्रियता बनी रहेगी और आप कठिन परिश्रम करेंगे। कुछ नये लोगों से मेलजोल बढ़ाने में भी आप कामयाब रहेंगे। आपकी आर्थिक स्थति भी मजबूत रहेगी, लेकिन कुछ नए लोगों से आप आप अपनी कोई जरूरी जानकारी शेयर ना करें, नहीं तो वह उसका फायदा उठा सकते हैं। आपको किसी परिजन की सेहत की चिंता सता सकती है। जीवन साथी की ओर से आपको कोई मूल्यवान वस्तु प्राप्त होगी। विद्यार्थियों को परीक्षा की तैयारी करनी होगी।

 

कन्या दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए बुद्धि व विवेक से निर्णय लेने के लिए रहेगा और प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में  आप आगे बढ़ेंगे।  कैरियर को लेकर परेशान चल रहे लोगों को  कोई समस्या हो सकती है। आपको किसी कानूनी मामले में जीत मिलने से  आपको खुशी होगी। आप सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में कामयाब रहेंगे और रक्त संबंधी रिश्ते में मजबूती आएगी, लेकिन आप अपने खानपान पर पूरा ध्यान दे, नहीं तो आपको कोई पेट संबंधित समस्या हो सकती है। पिताजी को  आप किसी बिजनेस संबंधी काम को लेकर छोटी दूरी की यात्रा पर लेकर जा सकते हैं।


तुला दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपका किसी नये मकान व वाहन आदि की खरीदारी का मौका मिलेगा। अपनों की जरूरतों पर आप पुरा ध्यान देगे और कार्यक्षेत्र में  किसी करीबी पर आंख मूंदकर भरोसा ना करें। आपकी किसी मनपसंद वस्तु की प्राप्ति  आपको हो सकती है। आपके सुख साधनों में भी आज वृद्धि होगी और किसी काम को लेकर यदि आप लंबे समय से परेशान चल रहे थे, तो वह भी आज पूरा होगा। वरिष्ठ सदस्यों का आदर व सम्मान पूरा करें। आपको अपने आवश्यक कार्य पर पूरा ध्यान देना होगा।

 

वृश्चिक दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए जनकल्याण के कार्यों से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। आपका सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा और आवश्यक कार्य में आपकी रुचि रहेगी। भाई बंधुओं से आपकी नजदीकियां बढ़ेगी। वाणिज्य गतिविधियों में आप पूरी रुचि दिखाएंगे और किसी काम को करने में संकोच न करें, वह पूरा अवश्य होगा।  व्यापार कर रहे लोगों के लिए दिन मिलाजुला रहेगा। आपको किसी नए काम की शुरुआत करना अच्छा रहेगा। संतान से आपको किसी किए हुए वादे को पूरा करना होगा।


धनु दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपको कार्यक्षेत्र में छोटों की गलतियों को नजरअंदाज करना होगा । कुछ नए संपर्को से आपको लाभ मिलेगा। परिवार में आज किसी मांगलिक कार्यक्रम के होने से परिजनों का आना जाना लगा रहेगा। भविष्य के लिए धन संचय करने पर आप विचार विमर्श कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आप आज वही काम करें, जो आपको अत्यधिक प्रिय हो, क्योंकि आपके सभी काम के पूरा होने की उम्मीद दिख रही है। अपने खान-पान पर नियंत्रण बनाए रखें।


मकर दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए रचनात्मक कार्य से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। आपकी वाणी व व्यवहार लोगों को आपसे जोड़ने में आपकी मदद करेगा। आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। आपके घर आज किसी अतिथि का आगमन हो सकता है जिससे माहौल खुशनुमा रहेगा। आपके कुछ महत्वपूर्ण कार्य पूरे होंगे। किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे। यदि आपने किसी को धन उधार दिया था, तो वह आपको वापस मिल सकता है। आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी।


कुंभ दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए एक बजट बनाकर चलने के लिए रहेगा। आप अपने बढ़ते खर्चों पर लगाम लगाएं। किसी विपरीत परिस्थिति में  आपको धैर्य बनाए रखना होगा। परिजनों का आपको पूरा साथ मिलेगा।  किसी कानूनी मामले में यदि आपसे कोई चूक हुई है तो आपको उसमें बाद में बड़ी समस्या हो सकती है। सूझबूझ दिखाकर आप आगे बढ़े तो आपके लिए बेहतर रहेगा। समन्वय की भावना आपके अंदर बनी रहेगी। आप किसी काम को अति उत्साहित होकर ना करें नहीं तो समस्या हो सकती है।


मीन दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। आप व्यापार में कुछ नयी योजनाओं को बनाने की तैयारी में लगे रहेंगे।  कार्यक्षेत्र में आपको अच्छा लाभ मिलेगा  जिससे आपके छवि और निखर कर आएगी। कामकाज की तलाश कर रहे लोगों को कोई शुभ सूचना मिल सकती है। आप यदि घर व बाहर चल रही किसी भी समस्या के लिए आप सालाह मशवरा करें तो किसी वरिष्ठ सदस्य से करें। किसी बड़े लक्ष्य को पकड़कर चलने की कोशिश में आज आप कामयाब रहेंगे। आपको अपने आवश्यक कार्य में देरी नहीं करनी है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE