BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच शहर का नया बाजार और तिसरी मंजिल पर.. <<     KHABAR : श्री राम भक्त हनुमान मंडल जावद ने किया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नेशनल लोक अदालत के प्रचार-प्रसार हेतु.. <<     KHABAR : डाक विभाग ने मतदाता जागरूकता अभियान के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : आगामी लोकसभा चुनाव और जिला मजिस्ट्रेट.. <<     KHABAR : शिक्षकों और विद्यार्थियों ने रैली निकाल.. <<     NEWS : संयम जीवन सरलता निष्कपटता का मार्ग है-.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला निर्वाचन अधिकरी दिलीप कुमार यादव की.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत मतदाताओं को कर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : पीठासीन अधिकारी एवं मतदान दल कर्मियों का.. <<     NEWS : पत्रकारों पर हमला करने वाले आरोपियों को.. <<     BIG NEWS : अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के भाजपा.. <<     BIG NEWS : डीएसटी की अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 26, 2023, 10:50 am
BIG REPORT : देश में आपातकालीन को लेकर केंद्रीय कृषि मंत्री का बयान, हिंदुस्तान के लोकतंत्र कहा काले दिन, कांग्रेस लोकतंत्र के बारे मे बात ना करें, पढे़ खबर 

Share On:-

मुरैना। आज ही के दिन देश में तत्कालीन प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी के समय आपातकालीन घोषित हुआ था और इसी को लेकर केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का बयान सामने आया है उन्होंने कहा है कि हिंदुस्तान के लोकतंत्र में इस दिन को काले दिन के रूप में माना जाता है इंदिरा गांधी ने अपने पद को बचाने के लिए आज के दिन लोकतंत्र की हत्या की थी। इसलिए इस कृत की मैं निंदा करता हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस सारा देश इस बात को जानता है कि कांग्रेस को लोकतंत्र के बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है जिन लोगों ने जिस पार्टी के लोगों ने लोकतंत्र की हत्या की थी वह आज लोकतंत्र की वकालत करते हैं।


वहीं मध्यप्रदेश में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा है और इसको लेकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि मोदी जी 27 तारीख को प्रदेश में रहेंगे। इस दौरान हुआ भोपाल और शहडोल के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और उनकी यात्रा सुखद और सफल रहेगी। और सबसे खास बात यह है कि शहडोल में जिस मिशन की वही शुरुआत कर रहे हैं उसका लाभ सभी को मिलने वाला है।


वहीं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के द्वारा एक बयान सामने आया है उसने कहा है देश में 25 साल पहले जो आपातकालीन लगा था। अब देश उस तरफ जा रहा है।इस बयान को लेकर केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पलटवार किया है और कहा है कि अखिलेश यादव जैसे लोग पद भ्रष्ट हो गए हैं और इसलिए ऐसा सोच रहे हैं आज देश का लोकतंत्र काफी मजबूत है और हमारी लोकतांत्रिक व्यवस्था पूरी दुनिया में को सराहा जा रहा है।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE