BREAKING NEWS
BIG REPORT : मतदान दिवस से 72 घंटे, 48 घंटे एवं 24 घंटे.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत कलेक्‍टर दिनेश जैन.. <<     KHABAR : संभागायुक्त गुप्ता ने की मतदाता जागरूकता.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत चौथे चरण का.. <<     KHABAR : भगवान परशुराम जन्मोत्सव पर कार्यक्रम,.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : आगर में चलाया गया मतदाता जागरुकता अभियान,.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत मतदान कर्मियों.. <<     KHABAR : भौरासा नगर में ब्राह्मण समाज ने मनाया.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV : चना कांटा के दाम 100 रुपये तक टूटे, मूंग में.. <<     KHABAR : खण्डेलवाल समाज ने ली शत प्रतिशत मतदान की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मंदसौर में धूमधाम से मनाई परशुराम जयंती,.. <<     KHABAR : मतदान के लिये श्रमिकों एवं मजदूरों को.. <<     BIG NEWS : नीमच पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : जिला व तहसील स्तरीय न्यायालयों में होगा.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 26, 2023, 5:55 pm
KHABAR : चुनाव में दावेदारी और शहर अध्यक्ष की दौड़, कांग्रेस के सहप्रभारी कुलदीप इंदौरा के सामने शक्ति प्रदर्शन, सर्किट हाउस पर बड़ी संख्या में दावेदार अपने समर्थको के साथ पहुंचे, पढ़े खबर 

Share On:-

 उज्जैन  मध्य प्रदेश में विधान सभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियो के चयन और शहर कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए मंथन करने के लिए कांग्रेस के सह प्रभारी कुलदीप इंदौरा सोमवार को उज्जैन पहुंचे। सर्किट हाउस पर बड़ी संख्या में दावेदार अपने समर्थको के साथ पहुंचे थे।

मध्य प्रदेश के सह प्रभारी कुलदीप इंदोरा सर्किट हाउस पहुंचने से पहले महाकाल मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे , लेकिन उससे पहले ही टिकट की दावेदारी और शहर अध्यक्ष के दौड़ में लगे कई कांग्रेसी नेता सुबह से ही बड़ी संख्या में सर्किट हाउस में अपने समर्थको के साथ पहुंचने लगे थे। इंदौरा के पहुंचे ही उनसे मिलने के लिए दावेदारों की भीड़ जमा हो गई। पहले तो सर्किट हाउस के रूम में मुलाक़ात का दौर शुरू हुआ। लेकिन हाल ही में हटाए गए शहर कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदौरिया अपने समर्थको के साथ सर्किट हाउस पहुंचे तो वे इंदौरा को सर्किट हाउस के बाहर ले आये। इस दौरान उनके समर्थको ने भदौरिया की साजिश का शिकार होने की बात कहकर दोबारा शहर अध्यक्ष बनाने की बात कही। इधर नूरी खान भी बड़ी संख्या में अपने समर्थको के साथ उज्जैन उत्तर की दावेदारी करने पहुंची, इसी क्रम में अजित ठाकुर,विक्की यादव,माया त्रिवेदी राजेंद्र वशिष्ठ सहित कई कार्यकर्ता टिकट दावेदारी करते नजर आये तो वहीं सुरेंद्र मरमट मुकेश भाटी शहर अध्यक्ष की दौड़ में शामिल रहे।

नए शहर अध्यक्ष को लेकर निर्णय जल्द -

कुलदीप इंदौरा ने बताया कि कार्यकर्ता से मुलाक़ात कर कल ग्रामीण की बैठक में शामिल होना है, रतलाम मंदसौर नीमच की बैठक में संगठन को मजबूत करने के लिए वार्ता करेंगे। 2023 की विधान सभा चुनाव के जीत के लिए रणनीति बनेगी उज्जैन की सात सीटों के लिए मंडल सेक्टर और ब्लॉक की बैठक की जा रही है। टिकट के लिए कार्यकर्ता सर्वे के आधार पर टिकट दिया जायेगा, नए अध्यक्ष के लिए बात कर जल्द निर्णय होगा।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE