BREAKING NEWS
KHABAR : विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध निदेशक.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मंदसौर जिले की गरोठ पुलिस को मिली सफलता,.. <<     KHABAR : महिला और बाल विकास मंत्रालय ने वर्ष 2012 में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : अतिवर्षा एवं बाढ़ की स्थिति से निपटने के.. <<     BIG REPORT : संभागायुक्त दीपक सिंह ने ली स्कूली.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : हरियाली अभियान के अंतर्गत वृक्षारोपण एवं.. <<     KHABAR : संभाग में खनिज संसाधन विभाग ने गत वित्तीय.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : कलेक्टर बाफना ने जनपद पंचायत शाजापुर.. <<     BIG NEWS : कागज की रद्दी की आड़ में डोडाचूरा तस्करी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     KHABAR : नीमच में निःशुल्क ग्रीष्मकालीन खेल.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : विद्युत विभाग कल करेगा इस फीडर पर.. <<     BIG BREAKING : नीमच की कृषि उपज मंडी और लहसुन की.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
June 30, 2023, 3:49 pm
BIG NEWS : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंचे खरगोन, जनसभा को किया संबोधित, रोड शो में उमड़ी भीड़, पढे़ खबर  

Share On:-

खरगोन। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज खरगोन पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर जेपी नड्डा और शिवराज सिंह चौहान द्वारा रोड शो किया गया।

जेपी नड्डा द्वारा आम सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार और कमलनाथ पर कटाक्ष करते हुए कि 15 महीने की कमलनाथ की भ्रष्टाचारी सरकार उन्होंने कहा था कि 10 दिनों में किसानों का कर्जा माफ कर देंगे। इन देशभक्तों को देखो कारगिल का चौप्टर इन्होंने मध्य प्रदेश के सिलेबस से निकाल दिया था। इस तरीके से कमलनाथ ने काम किया था यह फौज का अपमान है कि नहीं है नवंबर में इस अपमान का बदला लोगे कि नहीं। हमारे मोदी जी हकीकत पेश करें तो यह प्रमाण मांगते हैं हमारे मोदी जी एयर स्ट्राइक करें तो प्रमाण मांगते है।ं कारगिल युद्ध हो हमारे नौजवान सिपाही मुंहतोड़ जवाब पाकिस्तान को दे तो कमलनाथ मध्य प्रदेश से चौप्टर गायब कर देते हैं। जेपी नड्डा ने जनता से कहा कि आपने नवंबर महीने में इनका चौप्टर ही गायब कर देना।

जेपी नड्डा ने विपक्षी पार्टियों को पर कहा कि यह सारी पार्टियां अपने परिवार वाद को बढ़ावा देती है मगर बीजेपी मैं परिवार वाद नहीं है साधारण परिवार वाले व्यक्ति को भी को मुख्यमंत्री बनाती है ।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE