BREAKING NEWS
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतदान दलों के प्रशिक्षक मई माह की इस.. <<     KHABAR : विभिन्न प्रकरणों में औद्योगिक विवाद.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : नीमच शहर में मजदूर दिवस पर हुआ भयानक.. <<     KHABAR : सीएम राइज नीमच केंट में हुआ समर कैंप.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत स्वीप.. <<     NEWS : न्युवोको विस्टास ने वित्तवर्ष में 147 करोड़.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : अंतरराष्ट्रीय श्रम दिवस के उपलक्ष्य में.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत जिले के सभी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : इनरव्हील क्लब ने मनाया मजदुर दिवस, महिला.. <<     MANDI BHAV: एक क्लिक में पढ़े कृषि उपज मंडी मंदसौर के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र के बीजेपी.. <<     KHABAR : शहर के वार्ड क्रमांक 02 में विधिक साक्षरता.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
August 11, 2023, 11:48 am
BIG NEWS : जिला कांग्रेस के आरटीआई जिलाध्यक्ष गोलू यादव और नीमच नगर पालिका में चल रहा बड़ा खेल, जब लगाई आरटीआई और किया ये ट्वीट तो हुआ ये चौंका देने वाला खुलासा, अब जानकारी मिलते ही नपेंगे, पढ़े खबर

Share On:-

नीमच। जिला कांग्रेस के आरटीआई जिलाध्यक्ष विकास यादव गोलू ने नीमच नगर पालिका में चल रहे एक बड़े खेल का खुलासा किया है। उनके मुताबिक नीमच नपा में कई ऐसे अधिकारी-कर्मचारी है, जिन्होंने रूपयों के दम पर अपने बेटों व भतीजों को संविदा नियुक्ति पर नौकरी पर चढ़ाया है। ये बेटे व भतीजे अब नपा में बाबू का काम संभाल रहे हैं। 

जिला कांग्रेस आरटीआई जिलाध्यक्ष विकास यादव गोलू ने बताया कि उन्होंने आरटीआई के माध्यम से कन्हैयालाल शर्मा के बारे में जानकारी चाही है। वे वर्तमान में नपा में किस पद पर नियुक्त है और उनका किस आधार पर प्रमोशन किया गया है। गोलू यादव ने बताया कि कन्हैयालाल शर्मा को नीमच नगर पालिका में इलेक्ट्रीशियन का प्रभारी बनाया गया था। वे पीडब्ल्यूडी में भी काम करते हैं और वर्तमान में नीमच नपा में बाबू का काम भी देख रहे हैं। ऐसे में एक जानकारी और निकलकर सामने आई है कि पिताजी के आशीर्वाद से उनका बेटा भी बाबू की नौकरी कर रहा है। वर्तमान में कन्हैयालाल के बेटे हर्षित शर्मा जन्म-मृत्यु शाखा में बाबू का दायित्व संभाल रहे हैं। गोलू यादव ने इस मामले को पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह तक भी पहुंचा दिया है।

गोलू यादव ने किया ट्वीट तो हुआ खुलासा-
विकास यादव ने ट्वीट के माध्यम से एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि जन्म-मृत्यु शाखा संविदा कर्मचारियों के भरोसे चल रही है, जिनका कोई वर्चस्व नहीं है। पिताजी के आशीर्वाद से बेटा बाबू की नौकरी कर रहा है और इनके पास बाबू की डिग्री है या नहीं इसका भी कुछ पता नहीं है। नीमच नगर पालिका में रामभरोसे नियुक्तियां की गई है। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से बताया कि नीमच नगर पालिका में अजब-गजब खेल चल रहा है। 

जानकारी मिलते ही नपेंगे कई संविदा कर्मचारी-
विकास यादव ने एक आरटीआई और लगाई है। उन्होंने इस आरटीआई के माध्यम से नपा ने कब-कब संविदा कर्मचारियों को रखा है और नपा ने कब विज्ञप्ति निकाली थी इसकी जानकारी भी चाही है। साथ ही विकास यादव ने आरटीआई में जरिए नीमच नपा में संविदा कर्मचारी कितने हैं, कांट्रेक्टरी बेस पर कितने कर्मचारियों को रखा गया है, उनके नाम व नंबर सहित अन्य। इस जानकारी के सामने आते ही नपा में काबिज अधिकारियों-कर्मचारियों के बेटे-भतीजे सीधे तौर पर नपेंगे। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE