BREAKING NEWS
BIG REPORT : नीमच शहर के दो परीक्षा केंद्रों पर हुई.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत कलेक्टर ने किया.. <<     KHABAR : राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     EXCLUSIVE INTERVIEW : लोकसभा चुनाव में अफीम की एंट्री,.. <<     BIG BREAKING : सिंधिया की मां माधवी राजे की तबियत.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : नगर में मतदाता जागरूक अभियान चलाया, प्रेस.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत इस संसदीय क्षेत्र.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- कलेक्टर चौहान ने शांति.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन 2024- बहुमंजिला आवासीय.. <<     GROUND ZERO: लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा महिला.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो, जिले में.. <<     KHABAR : उच्च न्यायालय खण्डपीठ में रक्तदान शिविर.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मतदान का महत्व बताने निकाली बाइक रैली,.. <<     KHABAR : नयागांव में मतदाता जागरूकता अभियान का.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
August 14, 2023, 10:52 am
REPORT : नीमच ग्रामीण कांग्रेस ब्‍लॉक 1 के अध्‍यक्ष बलवंत पाटीदार का नीमच विधायक व भाजपा पर बड़ा हमला, बोले- जो स्‍पेंटा पेट्रोल पंप की पुलिया नहीं बनवा सके वे 113 करोड़ का शहरी हाई-वे बनवाएंगे, पढ़े खबर 

Share On:-

नीमच। जो शहर के मध्‍य स्‍पेंटा पेट्रोल पंप के समीप की पुलिया बनवा न सके, अब वे 113 करोड़ रुपये की लागत से शहरी हाई-वे बनवाएंगे। यह कहते हुए नीमच ग्रामीण कांग्रेस ब्‍लॉक 1 के अध्‍यक्ष बलवंत पाटीदार ने नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार व भाजपा पर बड़ा हमला बोला है और उनकी लापरवाहियों को उजागर करते हुए जनता की परेशानियों का हवाला दिया है। साथ ही उन्‍होंने जल्‍द से जल्‍द स्‍पेंटा पेट्रोल पंप की पुलिया का निर्माण कार्य पूरा कराने की मांग भी की है। नीमच ग्रामीण कांग्रेस ब्‍लॉक 1 के अध्‍यक्ष बलवंत पाटीदार ने प्रेस नोट जारी कर शहर के मध्‍य स्‍पेंटा पेट्रोल पंप की पुलिया के निर्माण में हो रही देरी के लिए नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार व भाजपा को जिम्‍मेदार ठहराया है। 
पाटीदार का कहना है कि स्‍पेंटा पेट्रोल पंप के समीप की पुलिया करीब 2 साल से टूटी हुई पड़ी है और नई पुलिया का निर्माण कार्य लगभग रूका हुआ है। इस कारण स्‍पेंटा पेट्रोल पंप के समीप की पुलिया के दोनों ओर के लोगों को आवागमन में दिक्‍कतों व परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्‍वालटोली, इंदिरा नगर सहित अन्‍य क्षेत्रों के लोगों को काफी असुविधा हो रही है। साथ ही नीमच-नयागांव रोड के वाहन चालकों को भी असुविधा हो रही है। उन्‍होंने इसके लिए विधायक सहित जिम्‍मेदार विभाग की लापरवाही और अदूरदर्शिता को जिम्‍मेदार बताया है।
पाटीदार ने आरोप लगाया कि विधायक ने पहले पुलिया स्‍वीकृत कराने के नाम पर वाहवाही लूटी लेकिन अब निर्माण में हो रही देरी की जिम्‍मेदारी लेने को तैयार नहीं है। विधायक को जनता की परेशानी से कोई मतलब नहीं है। इधर शहर में एक छोटी सी पुलिया बनाने में असफल विधायक व भाजपा अब शहर के नागरिकों को 113 करोड़ रुपये की लागत से शहरी हाई-वे बनाने के सपने दिखा रहे हैं। यह शहरी हाई-वे भाटखेड़ा फंटे से जावद फंटे तक बनाने की योजना बताई जा रही है जबकि वास्‍तविकता में यह योजना अभी सिर्फ कागजों तक ही सीमित है। वर्तमान में इस योजना सिर्फ पूरक बजट में शामिल किया है। वित्‍तीय व तकनीकी स्‍वीकृति आने में काफी समय लगेगा। ऐसे में पाटीदार ने विधायक दिलीप सिंह परिहार व भाजपा से आग्रह किया है कि वे फिलहाल शहर की जनता के दर्द को समझे और शहरी क्षेत्र में स्‍पेंटा पेट्रोल पंप के समीप की पुलिया का निर्माण पूरा करा दें। शहरी हाई-वे की सौगात आने वाले समय में कांग्रेस की कमल नाथ सरकार जनता को देगी और सुविधाओं का विस्‍तार करेंगे।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE