BREAKING NEWS
MP WEATHER: मई में 47 डिग्री के पार पहुंचेगा.. <<     VIDEO NEWS: एमपी के बुरहानपुर में बढ़ा डायरिया का.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     SHOK SAMACHAR : नहीं रही सरोजिनी लीडिया, परिवार में शोक.. <<     BIG NEWS : मंदसौर शहर का कोर्ट रोड और बाइक सवार.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     VIDEO NEWS: सतनबाडा मार्ग पर अटल सागर बांध के पास.. <<     GOLD SILVER TODAY: सोने के भाव में फिर आया बड़ा बदलाव,.. <<     BIG NEWS : मनासा की खाकी के हत्थे चढ़ा अवैध हथियार के.. <<     VIDEO NEWS: शिवपुरी जिले के बैराड़ पहुँचे पूर्व.. <<     REPORT : डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी मंडल ने निकाली.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लायंस क्लब के प्रतिनिधि मंडल ने नेत्रदान.. <<     NEWS : अखिल भारतीय जैन श्वेतांबर सोशल ग्रुप ने.. <<     NEWS : भारत विकास परिषद् शाखा चितौड़गढ़ एवं शिव.. <<     GOLD & SILVER RATE : यहां क्लिक करेगें तो जानेंगे प्रदेश.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     HOROSCOPE TODAY : मेष, वृषभ और कर्क राशि वालों के लिए दिन.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन-2024 के तहत प्रदेश में आगामी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
October 4, 2023, 3:38 pm
BIG NEWS : कांग्रेस ने किया नगरपालिका का घेराव, महिला कांग्रेस ने भेंट की चूड़ियां, मटके फोड़ जताया विरोध, 7 दिन का दिया अल्टीमेटम, पढ़े अब्दुल अली ईरानी के साथ पवन राव शिंदे की खबर     

Share On:-

नीमच। मूलभूत सुविधाओं से वंचित नीमच की जनता नगर पालिका की उदासीनता के चलते हैरान परेशान है। नगर पालिका परिषद का गठन हुए 1 वर्ष बीत जाने के बावजूद विकास कार्य ठप्प पड़े है। यह गंभीर आरोप लगाते हुए आज नीमच शहर ब्लॉक कांग्रेस और वरिष्ठ कांग्रेसियों ने नगरपालिका का घेराव कर हल्ला बोल दिया। जिम्मेदारों को चूड़ियां भेंट करने पहुंची महिला कांग्रेस ने मटका फोड़ कर नगरपालिका की कार्यप्रणाली के खिलाफ अपना विरोध जताया। 
कांग्रेसियों का कहना था कि नगरपालिका अध्यक्ष के ढुलमुल रवैए और पक्षपातपूर्ण नीति के कारण कांग्रेसी पार्षदों के वार्ड में काम नहीं हो रहे है। अध्यक्ष स्वाति चोपड़ा और सीएमओ महेंद्र वशिष्ठ वार्ड में पहुंचकर जनता की परेशानियों को समझना ही नहीं चाहते। स्वच्छता अभियान पर लाखों रुपए फूंकने के बावजूद नतीजा सिफर रहा। बंगला बगीचा एरिया की समस्या के समाधान के लिए केवल औपचारिकता की गई। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता उमराव सिंह गुर्जर और मोनू लॉक्स ने भ्रष्टाचार व जमीनों के खुर्दबुर्द करने के गंभीर आरोप लगाए। कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि योजनाबद्ध प्रयास के अभाव में शहर विकास में निरंतर पिछड़ता जा रहा है। पेयजल समस्या मुंह बाए खड़ी है। बारिश का मौसम बीत गया लेकिन जलकुंभी नहीं हटा पाए। शहर में गंदगी के अंबार लगे हैं। अधिकारी और कर्मचारी अपने कार्यालय में मौजूद नहीं रहते हैं। कचरा गाड़ी समय पर लोगों के घर तक और कई कॉलोनी में नहीं पहुंचती। प्रदर्शन के बाद कांग्रेस द्वारा नगरपालिका अधिकारी जमनालाल पाटीदार और कन्हैयालाल शर्मा को 14 सूत्रीय मांगों के संबंध में ज्ञापन भी सौंपा गया। मोनू लोक्स ने चेतावनी दी कि यदि 7 दिनों में हमारी मांगों पर निराकरण नहीं किया गया तो जनता के साथ मिलकर उग्र आंदोलन किया जाएगा। 
इस दौरान अनिल चौरसिया, मधु बंसल, आशा सांभर, महेश वीरवाल, मुकेश कालरा, हरीश दुआ, योगेश प्रजापत, ओम शर्मा, बबली तंवर, बाबू सलीम, पार्षद और बड़ी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE