BREAKING NEWS
KHABAR : कलेक्‍टर की अध्‍यक्षता में भू-अर्जन के.. <<     VIDEO NEWS: किसानों के लिए खुशखबरी लहसुन के दामों.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : 35 साल का नितिन और पत्नी साधना, जब होटल पर.. <<     KHABAR : राष्ट्रीय डेंगू दिवस का आयोजन, जिले में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा निर्वाचन-2024 के लिए मतदान कराने में.. <<     KHABAR : शासकीय आईटीआई में सत्र 2024-25 में प्रवेश के.. <<     NEWS : मृत्यु को महोत्सव बनाकर आत्मा को मोक्ष.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : स्कूल कॉलेजों के प्राचार्याे का सम्मेलन 24.. <<     KHABAR : समुदाय से जुड़े डेंगू पर नियंत्रण रखे थीम.. <<     NEWS : विश्व विख्यात चित्तौड़ दुर्ग के संरक्षण.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : मध्यप्रदेश खेल अकादमी वाटर स्पोर्ट्स के.. <<     NEWS : उपराष्ट्रपति भैरो सिंह शेखावत की 14वीं.. <<     KHABAR : ग्रामीण प्रतिभा प्रोत्साहन मंच के.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : उज्जैन में कम्प्यूटर और गारमेंट की.. <<     KHABAR : कमीशन का लालच देकर साइबर फ्राड 1 लाख 80 हजार.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
October 16, 2023, 11:51 am
BIG NEWS : नीमच विधानसभा में आया नया मोड़, राहुल गांधी के ऑफिस से सीट को किया होल्ड, महिला उम्मीदवार के टिकट के बन रहे हैं आसार, पढ़े खबर 

Share On:-

नीमच। कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है, जिले में मनासा सीट से नरेंद्र नाहटा को उम्मीदवार बनाया गया है। नीमच विधानसभा की सीट पर पेच फंसता हुआ दिखाई दे रहा है।  
सूत्रों की माने तो कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री मधु बंसल की मुलाकात कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी एवं केसी वेणुगोपाल से हुई। उसके बाद नीमच की सीट पर पुनर्विचार के लिए होल्ड पर डाल दिया गया है। 
कांग्रेस संसदीय क्षेत्र में एक महिला को टिकट देने के फार्मूले पर काम कर रही है, इस हिसाब से नीमच सीट पर श्रीमती बंसल का नाम पैनल में जोड़ा गया एवं सीईसी में विचार के लिए रखा गया है। 
गौरतलब है कि बंसल विगत 30 वर्षों से क्षेत्र में सक्रियता से कार्य कर रही है, एवं कई बार भाजपा के गढ़ से ऐतिहासिक मतों से जिला पंचायत चुनाव में जीत दर्ज की है। बंसल की शैक्षणिक योग्यता, उनकी स्वच्छ छवि, दमदार व्यक्तित्व एवं वैश्य समुदाय से आना उनके लिए लाभदायक साबित हो रहा है। 
सूत्रों की माने तो कांग्रेस अध्यक्ष एवं राहुल गांधी के साथ बंसल की लंबी चर्चा हुई और सभी मुद्दों पर चर्चा के उपरांत बंसल के कार्य की दोनों नेताओं ने काफी सराहना की है। इस बार बंसल ने बाकी प्रत्याशियों की तरह पोस्टर बैनर वाली राजनीति की जगह दिल्ली में अपने पैर मजबूत किए हैं। 
चर्चाओं का बाजार गर्म है कि क्या नीमच विधानसभा का टिकट किसी महिला के खाते में जाने वाला है। परिणाम जो भी हो लेकिन क्षेत्र की एक महिला नेत्री का दिल्ली के शीर्ष नेतृत्व तक पहुंचना राजनीतिक गलियारों में हलचल का विषय बना हुआ है। 

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE