BREAKING NEWS
KHABAR : लोकसभा निर्वाचन-2024 के तहत प्रदेश में आगामी.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG REPORT : नीमच-मंदसौर संसदीय सीट के कांग्रेस.. <<     VIDEO NEWS: मुरैना में मायावती, बीजेपी-कांग्रेस पर.. <<     REPORT : व्यय प्रेक्षक एसएस दास ने किया मनासा में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : चित्तौड़गढ़ जिले की साडास थाना पुलिस और दो.. <<     VIDEO NEWS: बुरहानपुर में डायरिया का प्रकोप,.. <<     BIG REPORT : मतदाता जागरूकता अभियान के तहत रामपुरा.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : इंदौर में विभिन्न ब्राह्मण संगठनों की.. <<     KHABAR : नवनिध हासोमल लखानी पब्लिक स्कूल में.. <<     VIDEO NEWS: खातेगांव में गरीबो के हक के राशन का हो.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     KHABAR : लोकसभा चुनाव 2024- स्वीप गतिविधियों के तहत.. <<     KHABAR : गायत्री शक्तिपीठ भोपाल में हैप्पीनेस.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<     BIG NEWS : मालवा में मतदान से पहले प्रत्याशियों ने.. <<     KHABAR : जिला कलेक्टर दिनेश जैन के निर्देशन में.. <<     वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन देने के.. <<    
वॉइस ऑफ़ एमपी न्यूज़ चैनल में विज्ञापन के लिए..
October 31, 2023, 4:47 pm
NEWS : पार्टी का आदेश सर्वोपरि होता हैं, महत्वाकांक्षा नहीं- राजवी, भाजपा प्रत्याशी की प्रेस वार्ता, चित्तौड़ के लिए कई योजनाओं को लागू करवाने के साथ ही अपराध मुक्त बनाने का लिया संकल्प, पढ़े रेखा खाबिया की खबर 

Share On:-

चित्तौड़गढ़। चित्तौड़गढ़ विधानसभा से भाजपा के उम्मीदवार पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ नेता नरपत सिंह राजवी ने यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी क्षेत्र के विकास के लिए स्थानीय जनप्रतिनिधि का विजन होना चाहिए। आधारभूत सुविधाओं के विस्तार के साथ ही रोजगार और रोजगार उन्मुख विकास के साथ ही जन कल्याणकारी योजनाएं क्रियान्वित होना चाहिए। चित्तौड़गढ़ में पूर्ववर्ती दो कार्यकाल के तहत विधायक और चिकित्सा मंत्री रहते हुए समुचित विकास के प्रयास किए हैं और मुझे सेवा का मौका मिला तो फिर से वर्तमान समय के मध्य नजर चित्तौड़गढ़ के विकास को नए आयाम देने का पूरा प्रयास करूंगा।
राजवी ने कहा कि चित्तौड़गढ़ विधानसभा में किसानों की उपज का सही मूल्य मिले इसके लिए नीमच की तर्ज पर कृषि उपज मंडी की स्थापना और कृषि पॉलिसी में संशोधन कर किसानों के हित में योजनाएं लागू करवाना भी उनकी प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने कहा कि एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/ 29 के दुरुपयोग को रोकने के लिए भी प्रभावी कदम उठाए जाएंगे। 
राजवी ने ग्रामीण रोजगार को बढ़ावा देने, पर्यटन का समुचित विकास, तकनीकी शिक्षा और छोटे उद्योगों को प्रोत्साहित करने जैसी योजनाओं को लागू करवाने के साथ ही अपराध मुक्त चित्तौड़ बनाने के संकल्प को दोहराया।
राजवी ने चित्तौड़गढ़ विधानसभा में पिछले दो बार विधायक और कैबिनेट मंत्री रहते हुए किए गए विभिन्न विकास कार्यों का विस्तार पूर्वक उल्लेख किया। उन्होंने बताया कि गत 1993 में गरीबी उन्मूलन के लिए योजनाएं क्रियान्वित की, पहले भीलवाड़ा में सरस डेयरी संयंत्र हुआ करता था, जिसे चित्तौड़गढ़ में स्थापित करवाया गया। इसी प्रकार पीएचडी और विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता कार्यालय भी यहां स्थापित करवाए गए। 150 एनिकट बनाने के अलावा श्री सांवलिया जी जिला चिकित्सालय, गर्ल्स कॉलेज, नई पुलिया, बस्सी, विजयपुर और भदेसर में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की स्थापना के अलावा विभिन्न योजनाओं को मूर्त रूप दिया गया। 
विद्यानगर विधानसभा क्षेत्र के बाद पुनः चित्तौड़गढ़ विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाए जाने के सवाल पर राजवी ने कहा कि महत्वाकांक्षा नहीं, पार्टी का आदेश सर्वोपरि होता है, और उसे हर कार्यकर्ता को शिरोधार्य करना चाहिए। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है, पोलिंग का प्रतिशत भी बढ़ेगा और भाजपा की विजय सुनिश्चित होगी।
कि मौके पर संभाग प्रभारी और प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल, भाजपा जिला अध्यक्ष मिट्ठू लाल जाट, प्रदेश कार्यालय संयोजक श्रवण सिंह, जिला महामंत्री रघु शर्मा, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष वीना दशोरा, ओबीसी प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष सुथार, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष एमडी शेख, युवा मोर्चा पूर्व जिला अध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह, सहित संगठन व अग्रिम संगठनों के पदाधिकारी एवं विभिन्न मंडल अध्यक्ष आदि मौजूद थे। संचालन मंडल अध्यक्ष सागर सोनी और मीडिया प्रभारी सुधीर जैन व मनोज पारीक ने किया।

VOICE OF MP
एडिटर की चुनी हुई ख़बरें आपके लिए
SUBSCRIBE